स्टोरीज
कथा-कहानी | लघु कहानीकविता-शायरीउपन्यास
ब्यूटी | स्किनहेयरमेकअप
फैशन | स्टाइल एंड टिप्सट्रेंड्स
एंटरटेनमेंट | बॉलीवुडसेलिब्रिटीटीवी कार्नरजरा हट के
खाना खज़ाना | रेसिपी
हेल्थ | दवाइयांफिटनेसवेट लॉसदादी माँ के नुस्खेप्रेगनेंसीटिप्स - Q/A
लव सेक्स | रिलेशनशिपQ&A
लाइफस्टाइल | होमपेरेंटिंगउत्सवट्रेवलमनीवेडिंगराशिफल

स्क्वायर फेस शेप के लिए इयररिंग्स के नए डिजाइंस: Square Face Earrings

06:00 PM Mar 19, 2023 IST | Anjali Mrinal
Advertisement

Square Face Earrings: हर कोई स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आना चाहता है। इसके लिए आए दिन नए-नए स्टाइल के आउटफिट ज्वेलरी और एक्सेसरीज़ की शॉपिंग भी करते रहते हैं। अगर वही लेटेस्ट डिज़ाइन की बात की जाए, तो आजकल आपको इंटरनेट पर बहुत सारे पैटर्न देखने को मिल जाएंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपको अपने चेहरे के हिसाब से ही ज्वेलरी खरीदनी चाहिए। इसकी वजह यह है कि पैटर्न और डिज़ाइन आपके फेस शेप पर आसानी से सूट कर सके और वह देखने में खूबसूरत लगे। वहीं कई बार हम और आप अपने लिए परफेक्ट टाइप के इयररिंग्स नहीं चुन पाते हैं और कंफ्यूज़ होकर कुछ भी खरीद लेते हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि स्क्वायर फेस शेप के लिए आप किस तरह के इयररिंग्स का चुनाव करें।

Advertisement

यह भी देखे-चैन स्टाइल इयररिंग्स लगते हैं बेहद लाजवाब, देखें डिज़ाइन्स: Chain Earrings

Advertisement

Square Face Earrings:हूप्स इयरिंग्स

Square Face Earrings Style

इस तरह के इयररिंग्स आराम से इंटरनेट पर मिल जाते हैं। इस तरह के ईयररिंग केवल ₹50 से लेकर ₹100 तक आसानी से मिल जाते हैं। इसमें आपको मोती से लेकर स्टोन तक काफी तरह की वैरायटी मिल जाती है। ऐसे इयररिंग्स खासकर वेस्टर्न आउटफिट और रोजाना के लिए कैरी किए जाते हैं और यह देखने में भी बेहद खूबसूरत होते हैं। इन्हें आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीकों से खरीद सकते हैं।

Advertisement

कुंदन इयररिंग्स

Kundan Earrings

कुंदन इयररिंग्स का डिजाइन चुनते समय कुछ बातों का ध्यान रखना बहुत ही जरूरी होता है। कुंदन इयररिंग्स के डिज़ाइन चुनते समय ऊपर की तरफ से चौड़े डिज़ाइन वाले इयररिंग्स का आप चुनाव कर सकते हैं। वह देखने में खूबसूरत होते हैं इस तरह के मिलते जुलते इयररिंग्स लगभग आपको ₹200 से लेकर ₹300 तक आसानी से मिल जाते हैं। आप इन्हें ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीकों से खरीद सकते हैं।

Advertisement

ओवल ड्रॉप इयररिंग्स

Oval Drop Earrings

इस तरह के मिलते जुलते इयररिंग्स लगभग आपको ₹100 से लेकर ₹400 तक आसानी से मिल जाती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस तरह के ईयररिंग साड़ी से लेकर सूट तक सभी के साथ कैरी कर सकते हैं। इसी के साथ इस तरह के इयररिंग्स आपके चेहरे की खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा सकते हैं।

गोलाकार झुमके

Round Shape Earrings

इस तरह के झुमके आपके चेहरे को सॉफ्ट लुक दे सकते हैं। गोलाकार झुमके पहनने में उतने ही सुंदर लगते हैं। इस तरह के इयररिंग्स एथेनिक लगते हैं और इन्हें किसी भी खास मौके पर पहना जा सकता है। यह आपको ₹200 से लेकर ₹700 तक आराम से मिल जाएंगे।

ध्यान देने योग्य बातें

Tags :
earringsEarrings Stylegrehlakshmilatest earring designs
Advertisement
Next Article