For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

टीवी एक्ट्रेस श्रीजीता डे करेंगी व्हाइट वेडिंग, जानें शादी की पूरी डीटेल: Sreejita De Wedding News

03:17 PM Jun 22, 2023 IST | Rani
टीवी एक्ट्रेस श्रीजीता डे करेंगी व्हाइट वेडिंग  जानें शादी की पूरी डीटेल  sreejita de wedding news
Sreejita De Wedding News
Advertisement

Sreejita De Wedding News: टीवी एक्ट्रेस श्रीजीता डे को भला कौन नहीं जानता। “बिग बॉस 16” में नजर आने के बाद श्रीजीता की फैन फॉलोइंग कई गुना ज्यादा बढ़ गई है। “बिग बॉस 16” में उनकी और टीना दत्ता के बीच का झगड़ा भी काफी आम हो गया था और इसकी वजह से भी दोनों को काफी पॉपुलैरिटी मिली है। श्रीजीता अपने इंस्टाग्राम के जरिए भी अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। यह सभी जानते हैं कि काफी समय से श्रीजीता अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन अब जल्दी दोनों अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बांधने वाले हैं।

श्रीजीता की पॉपुलैरिटी

श्रीजीता डे को “उतरन” और “नजर” जैसे सीरियल में अदाकारी के लिए जाना चाहता है। कलर्स चैनल पर आने वाले धारावाहिक “उतरन” में तो उनके किरदार को इतना पसंद किया गया कि इचकी यानी इच्छा घर घर की बेटी बन गई। कुछ सालों बाद श्रीजीता को बिग बॉस 16 में जाने का मौका मिला और उनकी पॉपुलैरिटी फिर से बढ़ती चली गई।

कैसी है लव लाइफ 

श्रीजीता डे ने अपनी लव लाइफ यानी कि पर्सनल लाइफ के बारे में कभी भी अपने फैंस से छिपाया नहीं है। वह शुरू से ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर माइकल के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रही हैं। उन्होंने कई इंटरव्यू में भी कहा है कि वह माइकल के साथ शादी करने के सपने देख रही हैं और जल्दी इस सपने को पूरा भी करेंगी।

Advertisement

शादी 

श्रीजीता डे ने हाल में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उनकी शादी 1 जुलाई को तय हो चुकी है।  साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनकी शादी इंडिया में नहीं बल्कि जर्मनी में हो रही है, जहां उनके मंगेतर माइकल का घर और परिवार है। श्रीजीता अपनी शादी के लिए अपने परिवार के साथ जर्मनी के लिए निकल भी चुकी हैं, जहां उनकी क्रिश्चियन वेडिंग होने वाली है। इसका मतलब यह नहीं है कि श्रीजीता अपने रिवाजों को भूल रही है, श्रीजिता का पूरा इरादा है कि वह अपनी इंग्लिश वेडिंग के बाद इंडिया लौटकर बंगाली रीति रिवाजों से भी शादी करेंगी।

ये हैं शादी के मेहमान 

श्रीजीता डे की शादी में मेहमानों की लिस्ट भी लंबी है। उनकी शादी में बिग बॉस 16 के उनके दोस्त भी शामिल होने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो, श्रीजीता डे की शादी में शालीन भनोट, प्रियंकाचाहर चौधरी और शिव ठाकरे शामिल होने वाले हैं। श्रीजीता ने यह भी कहा कि माइकल से शादी करने के बाद जर्मनी शिफ्ट होने के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रही हैं। इसका मतलब यह होगा कि उन्हें एक्टिंग छोड़नी पड़ेगी जैसा कि उनका कोई इरादा नहीं है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement