For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानिए सृति झा के इंस्टाग्राम अकाउंट में नाम के पीछे की एक खूबसूरत कहानी: Sriti Jha

12:38 PM Mar 26, 2024 IST | Yasmeen Yasmeen
जानिए सृति झा के इंस्टाग्राम अकाउंट में नाम के पीछे की एक खूबसूरत कहानी  sriti jha
sriti jha
Advertisement

Sriti Jha: टीवी एक्टर सृति झा ने टीवी की दुनिया में अपने काम के जरिए बहुत अलग पहचान बनाई है। वे जहां अपने काम को लेकर बहुत प्रोफेशनल है वहीं उनके जीवन में इमोशंस का ताना- बाना भी खूबसूरती से बुना गया है। उनका इंस्टाग्राम आई डी इतिसृती है। इत्ती असल में एक बांग्ला शब्द है। जिसका अर्थ होता है बस इतना ही कहना था। बांग्ला में जब लोग पत्र लिखते थे तो पत्र समाप्ती पर इत्ती लिखकर अपना नाम लिखते थे।

read also: कुमकुम भाग्य की श्रीति झा जैसा फिगर चाहिए तो करें उनकी ही फिटनेस टिप्स को फॉलो: Celebrity Fitness

दादी ने सिखाया

एक इंटरव्यू के दौरान सृति ने बताया था कि मैं अपने परिवार के साथ कोलकाता में रहती थी। जब पापा का ट्रांसफर काठमांडू हुआ उस वक्त हमारी दादी यानी कि हमारी लैंडलेडी ने मुझे बोला कि अब तुम काठमांडू चली जाओगी तो मुझे पत्र लिखा करना। उन्होंने ही मुझे लैटर लिखना सिखाया। पत्र के अंत में इत्ती लिखकर अपना नाम लिखने की कला भी दादी की ही देन हैं। अब तो खैर वो इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैं यही इत्ती सृति ही लिखती हूं।

Advertisement

जिंदगी को खुलकर जीती हैं सृति

सृति एक ऐसी कलाकार हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ अपने एक्सप्रेशन और इनोसेंट फेस के लिए जानी जाती हैं। वह फिलहाल जीटीवी के सीरिसल कैसे मुझे तुम मिल गई में नजर आ रही हैं। इसमें वह एक मराठी लड़की अमृता की भूमिका में हैं। यह उस लड़की की कहानी है जो अपने परिवार के साथ मजबूती से खड़े रहने का हुनर जानती है। अपनी रियल लाइफ में भी सृति जीवन को खुलकर अपने अंदाज में जीने वाली एक महिला हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement