For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सितारों ने लिया मुंबई की पहली बारिश का आनंद, सोशल मीडिया पर शेयर किए नजारे: Celebrity Rain Enjoyment

02:40 PM May 14, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
सितारों ने लिया मुंबई की पहली बारिश का आनंद  सोशल मीडिया पर शेयर किए नजारे  celebrity rain enjoyment
Celebrity Rain Enjoyment
Advertisement

Celebrity Rain Enjoyment: मुंबई इन दिनों अचानक मौसम में हुए बदलाव का सामना कर रही है। जहां बहुत ज्यादा गर्मी ने लोगों को परेशान कर दिया था इस बीच अचानक आए सैंड स्टॉर्म और थंडरस्टॉर्म के बाद हुई बारिश ने मौसम को थोड़ा सुहाना बना दिया है। अचानक हुए मौसम के बदलाव ने लगभग एक से डेढ़ घंटे तक मुंबई वासियों को परेशान किया। बावजूद इसके मुंबई वासियों ने इस सीजन की पहली बारिश का आनंद ले लिया है। ना सिर्फ आम जनता बल्कि मशहूर सितारे भी इसका आनंद लेते हुए दिखाई दिए।

Also read : चेरापूंजी नहीं है सबसे ज्यादा बारिश वाली जगह

रोहित पुरोहित ने लिया आनंद

रोहित पुरोहित जिन्हें फिलहाल सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है। उन्होंने मुंबई की पहली बारिश का आनंद लिया। रोहित अपनी को स्टार समृद्धि शुक्ला और गर्वित के साथ उसे समय साइट पर जो बढ़ाने की बारिश शुरू हो गई। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बारिश की कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर की है जहां वह पहली बार उसका आनंद लेते हुए दिखाई दिए और दोनों बारिश के इस मौसम को पूरे तरीके से इंजॉय करते हुए दिखाई दिए।

Advertisement

रूपाली गांगुली

जिस समय अचानक बारिश का दौर शुरू हुआ उसे समय टेलीविजन फेम रूपाली गांगुली भी अपने शो की शूटिंग के लिए सेट पर मौजूद थी। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो किया है जिसमें पीछे से उनकी आवाज आ रही है जिसमें वह कह रही है बाप रे इट्स लाइक ए तूफान बाप रे बाप। इसके बाद में पूछते हैं कितनी बड़ी है अभी तभी कोई कहता है 4:00 बजे है। इस पर वह कहते हैं 4:00 बजे ऐसा हुआ है। एक्ट्रेस ने वह वीडियो भी शेयर किया है जब प्रोडक्शन की टीम शूटिंग से जुड़े सारे सामानों को बारिश से बचने के लिए सेफ जगह पर रख रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपमा ने कैप्शन में लिखा इस साल की पहली बारिश।

मन्नारा ने किया डांस

मुंबई की पहली बारिश को देखने के बाद बिग बॉस का चर्चित चेहरा मन्नारा चोपड़ा भी काफी खुश नजर आई। उन्हें अपने घर की बालकनी में अखियां गुलाब पर जमकर डांस करते हुए देखा गया। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा एंजॉयिंग मुंबई की पहली बारिश।

Advertisement

इन सितारों ने लिया आनंद

सलमान खान और केतकी कुलकर्णी को भी सेट पर बारिश का आनंद लेते हुए देखा गया। केतकी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रहमान अलग ही अंदाज में गाना गाते हुए बारिश का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अंकिता लोखंडे को भी बारिश के मौसम का स्वागत करते हुए देखा गया पहले तो वह अचानक रेत से भरी हुई हवा को देखकर परेशान थी लेकिन बाद में उन्हें मानसून का स्वागत करते हुए देखा गया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement