For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इन स्टाइलिश सूट की मदद से दिखें अलग: Stylish Suit Design

10:00 AM May 24, 2023 IST | Pinki
इन स्टाइलिश सूट की मदद से दिखें अलग  stylish suit design
Stylish Suit
Advertisement

Stylish Suit: पार्टीवियर में हमेशा कुछ अलग पहनने का ही मन करता है लेकिन ऐसे में हर बार वेस्टर्न वियर ही पहना जाए, यह जरूरी नहीं है। आप कंफर्टेबल और एथनिक वियर सूट पहनकर भी अपने लुक्स को खास बना सकती हैं।

पहनें हैवी एंब्रायडिड पाकिस्तानी सूट

यह एक ऐसा सूट स्टाइल है, जो पार्टी में आपके लुक को बेहद स्टाइलिश दिखाता है। इस फ्लोर लेंथ सूट में नेट की फुल स्लीव्स यकीनन बेहद अच्छी लग रही हैं। कुर्ती के नेट पर एंब्रायडिड वर्क देखने में बहुत अच्छा लग रहा है।

पहनें एलीगेंट प्लाजो सूट

पार्टी में हर बार शरारा पहनना ही जरूरी नहीं है। प्लाजो सूट भी उतना ही खूबसूरत लगता है। एक एलीगेंट लुक के लिए आप रेड कलर में प्लाजो सूट पहनने पर विचार करें। इस तरह के सूट में एंब्रायडरी के साथ-साथ थ्रेड वर्क बेहद ही खूबसूरत लगता है।

Advertisement

पहनें शॉर्ट कुर्ती स्टाइल सूट

पार्टी में पहनने के लिए यह भी एक अच्छा ऑप्शन है। शॉर्ट कुर्ती के साथ आप बॉटम में पैंट व प्लाजो आदि स्टाइल कर सकती हैं। अगर आप पार्टी में बहुत अधिक हैवी सूट नहीं पहनना चाहती हैं तो ऐसे में आप इस तरह के सूट को पहनें।

पहनें फ्लोर लेंथ सूट

Floor Length Suit
Floor Length Suit

अगर आप लहंगे के एक विकल्प को तलाश कर रही हैं तो ऐसे में आपको फ्लोर लेंथ सूट को स्टाइल करना चाहिए। इस तरह के सूट में आप बॉटम में डिफरेंट कलर्स की एंब्रायडरी को सलेक्ट करके अपने लुक को और भी अधिक खास बना सकती हैं। इस सूट के साथ मल्टीकलर चुनरी लें।

Advertisement

पहनें अंगरखा स्टाइल सूट

अंगरखा स्टाइल सूट को अक्सर केजुअल्स में पहना जाता है। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे पार्टीवियर के रूप में भी स्टाइल कर सकती हैं। पार्टी में इसे पहनते समय आप अंगरखा सूट के साथ शरारा या पैंट को स्टाइल कर सकती हैं। इस तरह के सूट के साथ चांदबाली इयररिंग्स अच्छी लगती है।

पहनें अनारकली सूट

अनारकली स्टाइल सूट देखने में बेहद ही खूबसूरत लगते हैं और आपको एक एलीगेंट लुक देते हैं। अगर आप पार्टी में अनारकली सूट पहनना चाहती हैं तो कोशिश करें कि उसका नेकलाइन थोड़ा हैवी लुक दें। इस तरह के सूट के साथ मैचिंग चुनरी को स्टाइल कर सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement