For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बिना शर्म किए पीरियड में सुम्बुल का सहारा बने पिता,बचपन से निभाया मां का फर्ज: Sumbul Interview

12:15 PM Apr 28, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
बिना शर्म किए पीरियड में सुम्बुल का सहारा बने पिता बचपन से निभाया मां का फर्ज  sumbul interview
Advertisement

Sumbul Interview: सुम्बुल तौकीर इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने 19 साल की उम्र में ही बेहतरीन स्टारडम हासिल कर लिया है और उनकी पहचान के आगे बड़े बड़े सुपरस्टार की फैन फॉलोइंग भी फीकी पड़ जाती है। एक से बढ़कर एक टीवी सीरियल का हिस्सा बन बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन करना हो या फिर छोटी सी उम्र में अपनी मेहनत के दम पर आलीशान घर और गाड़ी खरीदना और लग्जरी जिंदगी जीना हो यह सभी एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में किया है। जबकि बड़े बड़े सितारों को यह सब कुछ हासिल करने में सालों लग जाते हैं।

सुम्बुल को टेलीविजन के शो इमली से बहुत पहचान मिली और उसके बाद बिग बॉस भी उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ने का एक बेहतरीन जरिया बना। हालांकि, यहां आने से पहने भी लोग उन्हें कितना चाहते थे इस बात का पता उनके बार बार नॉमिनेशन में जाकर बच जाने से लगाया जा सकता है।

पिता है सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम

सुम्बुल की मां नहीं है और उनके पिता ने बचपन से ही उनके जीवन में मां और बाप दोनों का किरदार निभाया है। वही एक्ट्रेस के सबसे बड़े सपोर्टर हैं और उन्हें कदम कदम पर अपनी बेटी के पीछे मजबूती से खड़ा हुआ देखा जाता है। वो खुद भी अपने पिता को अपना सब कुछ मानती हैं और पापा की कही बात उनके लिए पत्थर की लकीर होती है। एक्ट्रेस अपनी सफलता का सारा श्रेय भी अपने पिता को ही देती हैं।

Advertisement

पिता बने मां

हर लड़की की बेस्ट फ्रेंड उसकी मां को कहा जाता है लेकिन संभल के केस में ऐसा बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि वह अपनी मां के प्यार को फील ही नहीं कर सकी। बचपन में ही उनकी मां ने फैमिली को छोड़ दिया था और पिता ने अकेले सुम्बुल और उनकी छोटी बहन को संभाला।

पीरियड के दौरान बने सहारा

तौकीर खान अपनी बेटियों का ध्यान रखने के साथ ही काम पर भी जाया करते थे। लेकिन उन्होंने कभी भी बच्चियों को मां की कमी महसूस नहीं होने दी। जब सुम्बुल को पहली बार पीरियड हुआ तो इस बारे में उन्होंने अपने पिता को ही बताया और उन्होंने बिना किसी शर्म के अपनी बेटी की इस स्थिति में मदद की।

Advertisement

सुम्बुल ने कही ये बात

ई टाइम्स को दिए गए अपने इंटरव्यू में सुम्बुल को अपने पिता के बारे में बहुत से बातें करते हुए देखा गया। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी 6 साल की उम्र से उनके पिता ने उनका ध्यान रखा है। बचपन से मां हमारे साथ नहीं है और मुझे पापा के सिवाय कभी भी किसी का सपोर्ट और गाइडेंस नहीं मिला है। वो हमेशा हमारे साथ किसी साये की तरह रहते हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि जब मुझे पहली बार पीरियड हुए थे तो कोई गाइडेंस देने वाला नहीं था। मैंने ये बात अपने पिता को बताई और उन्होंने पूरी तरह से मेरी मदद की। उन्होंने मुझे कभी भी अनकंफर्टेबल फील नहीं होने दिया। साथ ही मुझे भी पिता से ये सब कहने में बुरा महसूस नहीं हुआ।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement