For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

समर फ्रेंडली मैक्सी ड्रेसेज: Summer Maxi Dresses

10:00 AM Jul 13, 2023 IST | Rani
समर फ्रेंडली मैक्सी ड्रेसेज  summer maxi dresses
Summer Maxi Dresses
Advertisement

Summer Maxi Dresses: गर्मी के मौसम में मन करता है कुछ खूबसूरत प्रिन्ट पहने जाएं और जब ये प्रिन्ट मैक्सी ड्रेस पर उतर आते हैं, तो लुक बहुत प्यारा लगता है। आइए नजर डालते हैं ऐसे ही 7 समर फ्रेंडली मैक्सी ड्रेसेज पर।

फ्लोरल ऑफ व्हाइट ड्रेस

Summer Maxi Dresses
Floral off-white Summer Maxi Dresses

फ्लोरल प्रिन्ट तो गर्मियों के लिए बेस्ट हैं। यह नूडल स्ट्रैप वाला मैक्सी ड्रेस दिन की आउटिंग के लिए बिल्कुल सही है। इसे इन्हैंस करने के लिए लॉन्ग ईयररिंग्स पहनें।

मल्टी कलर ड्रेस

यह पफ स्लीव्स वाली मल्टी कलर फ्लोरल ड्रेस दोस्तों के साथ बाहर जाने से लेकर ऑफिस पहनने के लिए भी सही है। इसे आप हाई हील्स के साथ पेयर कर सकती हैं।

Advertisement

रस्ट स्लीवलेस ड्रेस

Summer Maxi Dresses
Summer Maxi Dresses

रस्ट कलर गर्मियों के मौसम में भी प्यारा लगता है। यह स्लीवलेस ड्रेस फ्रन्ट में टाई करने के विकल्प के साथ है, जो गर्मियों में परफेक्ट लुक के लिए जरूरी है।

हॉल्टर नेकलाइन व्हाइट ड्रेस

निट फैब्रिक में ही यह हॉल्टर नेक वाली व्हाइट ड्रेस पहनकर बिल्कुल परियों वाला एहसास आएगा। इसके साथ हूप ईयररिंग्स को कैरी करें।

Advertisement

बेज बैकलेस ड्रेस

पार्टी लुक के लिए विकल्प देख रही हैं, तो यह ड्रेस आपके लिए परफेक्ट है। यह निट लुक वाली ड्रेस मिनिमल एक्सेसरीज और हाई हील्स के साथ ग्लैम लुक दे सकती है।

शॉर्ट फ्लोरल ड्रेस

Short  Maxi Dresses
Short Summer Maxi Dresses

अगर आपको शॉर्ट ड्रेसेज पसंद हैं, तो यह फ्लोरल ड्रेस क्यूट लुक देगी। इसे आप सनग्लासेज के साथ पेयर कर सकती हैं। गर्मियों में यह कूल लुक देती है।

Advertisement

ब्रॉड स्ट्रैप यलो ड्रेस

ब्रॉड स्ट्रैप वाली यह यलो ड्रेस मूवी डेट के लिए बिल्कुल सही है। इसके साथ स्लीक लॉन्ग ईयररिंग्स और हील्स के साथ लुक को पूरा करें। इसके साथ आप श्रग भी पहन सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement