For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

समर सीज़न इन 6 ड्रेस डिजाइन को वॉर्डरोब में करें शामिल: Summer Outfits Ideas

04:30 PM Apr 03, 2024 IST | Swati Kumari
समर सीज़न इन 6 ड्रेस डिजाइन को वॉर्डरोब में करें शामिल  summer outfits ideas
Advertisement

Summer Outfits Ideas: गर्मी ने अब धीरे-धीरे अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। धूप-पसीने के कारण हम हर वक्त थकान और असहजता महसूस करते हैं। गर्मी में खुद को फ्रेश रखने के लिए हम ठंडी चीजों का सेवन करते हैं। इसके साथ ही हम ऐसे फैब्रिक के कपड़े पहनते हैं, जिनमें हमें काफी कंफर्टेबल महसूस हो। इसके साथ ही अगर हम आउटफिट की बात करें तो गर्मी के लिए ऐसे कई तरह के कपड़े मौजूद है, जिन्हें पहनकर हम काफी कंफर्टेबल फील कर सकते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ डिजाइंस के बारे में बताने वाले हैं,जिन्हें आप गर्मी के मौसम में पहन सकते हैं।

Also read: पूजा के लिए जाह्नवी कपूर की ये ट्रेडिशनल आउटफिट्स है बेस्ट

एसिमिट्रिकल ड्रेस गर्मी में काफी अच्छे लगते हैं और हमें सहज भी महसूस करवाते हैं। आपको इस तरह की ड्रेस पहननी पसंद है तो अपने कलेक्शन में आप इसे भी शामिल कर सकती हैं। ऐसी ड्रेस देखने में काफी अट्रैक्टिव भी लगती हैं।

Advertisement

Short Frocks

शॉर्ट फ्रोक्स कुछ साल पहले तक फैशन का अहम हिस्सा हुआ करती थी। लेकिन कुछ समय पहले तक इसका चलन खत्म हो गया था। हालांकि, एक बार फिर से शॉर्ट फ्रॉक्स ट्रेंड में वापस आ गया है। ऐसे में आप गर्मी में शॉर्ट फ्रॉक्स पहन सकती हैं। शॉर्ट फ्रॉक्स के साथ आप स्नीकर्स स्टाइल करें। यह देखने में काफी अच्छे लगेंगे।

Kaftan

फैशन ट्रेंड में इन दिनों कफ्तान छाया हुआ है। यह ड्रेस काफी हवादार और स्‍टाइलिश दिखती है। बाजार में कफ्तान की कई डिज़ाइन मौजूद हैं, जिनमें से आप शिफॉन से लेकर कॉटन तक के कफ्तान अपने लिए खरीद सकती हैं। इसके अलावा आपको मार्केट में कप्तान कुर्ते भी मिल जाएंगे, जिसे आप जींस और शॉट्स के साथ आसानी से पहन सकती हैं।

Advertisement

गर्मियों में डेनिम शॉर्ट्स हीट का एहसास कम कराता है और स्किन को बचाता भी है। इसलिए आप बाहर जाने के लिए दो तीन डेनिम शॉर्ट्स अपने वॉर्डरोब में जरूर रखें। इसे आप शॉर्ट कुर्ता के साथ स्टाइल कर सकती हैं और कंफर्टेबल फील कर सकती हैं।

Co-Ord Set

महिलाओं को अपने समर वॉर्डरोब में को-ओर्ड्स को शामिल करना चाहिए। कॉटन कपड़े और मजेदार प्रिंट में आने वाले को- ऑर्ड सेट पूरी तरह गर्मियों के लिए परफेक्ट हैं। ये मैचिंग सेट स्टाइलिश दिखने और गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट होते हैं। को-ऑर्ड को अगर अच्छी तरह से स्टाइल किया जाए तो इसे ऑफिस से लेकर पार्टी तक में पहनकर जाया जा सकता है।

Advertisement

महिलाओं के बीच मैक्सी ड्रेस का ट्रेंड काफी पसंद किया जा रहा है। इन आउटफिट्स को आप किसी भी ओकेजन में आसानी से कैरी कर सकती है। ये पहनने में काफी कंफर्टेबल होती है। ऐसे आउटफिट पर आपको कई तरह के डिज़ाइन आसानी से मिल जाएंगे, जिन्हें आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement