For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

समर वेकेशन में ट्राई करें ये शानदार लुक्स,खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद: Summer Vacation Looks

05:13 PM May 17, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
समर वेकेशन में ट्राई करें ये शानदार लुक्स खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद  summer vacation looks
Advertisement

Summer Vacation Looks: वेकेशन एक ऐसा शब्द है जिसे सुनने के बाद आम आदमी हो चाहे बड़े से बड़ा करोड़पति हर किसी के चेहरे पर एक ही तरह की मुस्कान आती है। आखिरकार भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर जाकर जब किसी को अपने लिए और परिवार के लिए समय मिलता है तो यह सभी को अच्छा लगता है।

फिलहाल समर चल रहा है और सभी लोग समर वेकेशन पर जा रहे हैं। हालांकि, वेकेशन तो किसी भी मौसम में मनाया जा सकता है। अब अगर घूमने-फिरने जा रहे हैं तो रोजमर्रा की जिंदगी से अलग लुक का होना भी बहुत जरूरी है। आज हम आपको टेलीविजन की चर्चित आपके करिश्मा तन्ना और सृष्टि रोडे के कुछ वेकेशन लुक्स के बारे में बताते हैं जिन्हें आप भी ट्राई कर सकते हैं।

काफ्तान ड्रेस

Summer Vacation Looks
Kaftaan Dress

यह एक ऐसी ड्रेस है जो पहनने में बहुत ही कंफर्टेबल रहती है और इसमें लुक भी शानदार निखर कर सामने आता है। अपनी पसंद के हिसाब से आप उसकी डिजाइन और कलर का चुनाव कर सकती हैं, यह आपको हमेशा बेस्ट लुक देगा।

Advertisement

कूल लुक

Cool Looks
Cool Looks

शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप के साथ पहना गया श्रग आपको कूल और ब्यूटीफुल लुक देने वाला है। अगर आप समंदर या बीच के किनारे अपना वेकेशन बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो यह लोग बिल्कुल परफेक्ट होगा

बीच वेकेशन

Beach Looks
Beach Looks

अगर आप बीच के किनारे एक शानदार वेकेशन एंजॉय करना चाहती हैं और बोल्ड लुक प्रेफर करती हैं तो मोनोकिनी भी कैरी की जा सकती है। अपने कंफर्ट लेवल के हिसाब से आप इसकी डिजाइन का चुनाव कर सकती हैं।

Advertisement

स्टाइलिश लुक

समंदर किनारे वेकेशन मनाने के दौरान आप थाई हाई स्लीट स्कर्ट और क्रॉप टॉप का ऑप्शन भी चुन सकती हैं। फंकी गॉगल्स और ओपन हेयर आपको ड्रीमी लुक देंगे।

बर्फीली वादियां

अगर आप समर वेकेशन एंजॉय करने के लिए बर्फीली वादियों में जा रही हैं तो हाई नेक स्वेटर, डेनिम, बूट और कैप लुक ट्राई कर सकती हैं। ये एकदम परफेक्ट लुक है।

Advertisement

फंकी लुक

Summer Vacation Looks

समर वेकेशन में यदि आप फंकी डीवा लुक चाहती हैं तो मल्टी कलर जॉगर्स के साथ क्रॉप टॉप पहन सकती हैं। इसके साथ सनग्लासेस और शानदार इजी हेयर स्टाइल आपको बहुत ही शानदार लुक देने वाली है।

Advertisement
Tags :
Advertisement