For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

फिल्म 'बॉर्डर 2' लेकर आ रहे हैं सनी देओल,सोशल मीडिया पर वीडियो कर रहा ट्रेंड: Border 2 Announcement

04:35 PM Jun 13, 2024 IST | Srishti Mishra
फिल्म  बॉर्डर 2  लेकर आ रहे हैं सनी देओल सोशल मीडिया पर वीडियो कर रहा ट्रेंड  border 2 announcement
Border 2 Announcement
Advertisement

Border 2 Announcement: सनी देओल अपने फैंस के लिए एक नई घोषणा कर चुके हैं। जी हाँ उनकी सनी देओल ने अपनी एक ऐसी फिल्म के दूसरे पार्ट की जानकारी दी है जिसे उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। बीते साल उनकी फिल्म गदर 2 को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। इसे देखने के लिए बहुत से दर्शक पंहुचे थे। अब सनी देओल अपनी एक बड़ी फिल्म का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। जी हाँ फिल्म 'बॉर्डर 2' की अनाउंसमेंट वीडियो सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट की है। तो चलिए जानते हैं आखिर सनी देओल ने क्या पोस्ट किया है।

Also read : इंडस्ट्री में सनी देओल के हैं 7 दुश्मन, कभी हुआ करते थे अच्छे दोस्त: Sunny Deol Enemies

सनी देओल ने अपनी अगली फिल्म बॉर्डर 2 का एक अनाउंसमेंट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है। फिल्म बॉर्डर को लेकर दर्शकों के क्रेज से हर कोई वाकिफ है। फिल्म बॉर्डर के गाने भी हिट हुए थे। बॉर्डर में सनी देओल के साथ कई बॉलीवुड सितारे नज़र आए थे जैसे अक्षय खन्ना , सुनील शेट्टी , पूजा भट्ट , जैकी श्रॉफ और तबू। इन सभी ने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब सनी देओल ने 'बॉर्डर 2' की अनाउंसमेंट कर दी है। फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा है कि 'एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है फिरसे, इंडियास बिगेस्ट वॉर फिल्म बॉर्डर 2, उनकी इस पोस्ट से ही उनके फैंस बहुत खुश हैं और फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं।

Advertisement

फिल्म बॉर्डर एक लोकप्रिय फिल्म थी इसी लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए मेकर्स फिल्म का दूसरा पार्ट ला रहे हैं। फिल्म बॉर्डर 13 जून 1997 को रिलीज़ हुई थी। आज इसी तारीख पर फिल्म बॉर्डर 2 का अनाउंसमेंट वीडियो भी रिलीज़ किया गया है। फिल्म 'बॉर्डर 2' में आयुष्मान खुराना भी लीड रोल में नज़र आ सकते हैं। फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं। बॉर्डर 2 की रिलीज़ डेट अभी सामने नहीं आयी है। अब देखना होगा की फिल्म इस साल रिलीज़ होगी या अगले साल। फिल्म 'बॉर्डर' 10 करोड़ में बनी थी और 64 करोड़ कमाए थे, इसी तरह बॉर्डर 2 कितना अच्छा प्रदर्शन करती है फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही कहा जा सकता है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement