For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

गदर 2 की कामयाबी ने मिटाई शाहरुख और सनी की दूरी, SRK ने फोन पर दी बधाई: Sunny-Shahrukh Friendship

02:51 PM Aug 31, 2023 IST | Yasmeen Yasmeen
गदर 2 की कामयाबी ने मिटाई शाहरुख और सनी की दूरी  srk ने फोन पर दी बधाई  sunny shahrukh friendship
Sunny-Shahrukh Friendship
Advertisement

Sunny-Shahrukh Friendship: अगर हम प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो गदर 2 ने कामयाबी की एक नई इबरात लिख दी है। फिल्म नित नए रिकॉर्ड तोड़ रही है। इस फिल्म ने सनी के करियर की दिशा और दशा को ही बदल कर रख दिया। मेकर्स भी इस फिल्म की कामयाबी से बेहद खुश हैं। लेकिन यह फिल्म सनी और शाहरुख के आपस के रिलेशंस को भी दुरुस्त करने में कामयाब रही है। इन दोनों ने 1994 में यश चोपड़ा की फिल्म डर में साथ काम किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की कुछ अनबन हुई थी। उसके बाद न तो इन दोनों ने दोबारा एक-दूसरे के साथ काम किया और न ही एक-दूसरे से बात की। लेकिन अब गदर 2 ने खामोशी को खत्म कर दोस्ती का परचम लहरा दिया है। शाहरुख ने खुद सनी को फोनकर उन्हें फिल्म की कामयाबी के लिए बधाई दी है। वहीं सनी ने अपने बड़े दिल का परिचय दिया है।

समय सब ठीक कर देता है

यह सच है कि पुरानी हर कड़वी बात को भूलने में समझदारी है। सनी देओल का भी यही मानना है कि पुरानी बातों को भूलने में ही समझदारी है। समय बहुत कुछ ठीक कर देता है। उन्होंने यह भी कहा कि जब शाहरुख का फोन आया तो मैंने उनकी पत्नी और बेटे से भी बात की। शाहरुख ने कहा कि वो इस फिलम के लिए बहुत खुश हैं और यह भी कहा कि आप इसके हकदार थे। अगर देखा जाए तो यह फिल्म रिश्तों को जोड़ने वाली साबित हो रही है। सनी और उनकी सौतेली बहनों के साथ पहली बार मीडिया में कैप्चर किया गया।

हीरो तो सनी थे

Sunny-Shahrukh Friendship
Sunny-Shahrukh Fight

सनी और शाहरुख में डर फिल्म में शाहरुख के रोल के महिमामंडन को लेकर झगड़ा हुआ था। फिल्म के हीरो तो सनी देओल थे लेकिन फिल्म की जीत का सारा श्रेय शाहरुख ले गए। शूटिंग के दौरान इस बात को लेकर झगड़ा हुआ था और इस झगड़े ने बाद में एक खामोशी की चादर ओढ़ ली थी। इस फिल्म में सनी की अपोजिट जूही चावला थीं। आपको बता दें कि यह फिल्म शाहरुख के लिए एक मील का पत्थर साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद वह यश चोपड़ा के केंप का अहम हिस्सा बन गए थे। हालांकि शाहरुख ने नेगेटिव किरदार को करके अपने करिअर के लिए एक बहुत बड़ा रिस्क लिया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement