For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

नितेश की रामायण में रावण नहीं बनेंगे सुपरस्टार यश,ठुकराया 80 करोड़ रूपये का ऑफर: Yash Rejected Ravana Role

02:43 PM Apr 12, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
नितेश की रामायण में रावण नहीं बनेंगे सुपरस्टार यश ठुकराया 80 करोड़ रूपये का ऑफर  yash rejected ravana role
Yash Rejected Ravana Role
Advertisement

Yash Reject Ravana Role: नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित रामायण फ़िल्म आजकल मीडिया में लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। एक ओर जहाँ फिल्म में राम का रोल कर रहे रणबीर कपूर ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं। वहीं दूसरी ओर अब खबर ये आ रही है कि इस फिल्म में रावण का रोल करने वाले 'केजीएफ' सुपरस्टार यश ने यह रोल करने से मना कर दिया है। सुपरस्टार यश के इस कठोर फैसले से फिल्म के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। वहीं फैंस भी सुपरस्टार यश के इस फैसले से खुश नजर नहीं आ रहे हैं। हालाँकि यश ने रामायण फिल्म में बतौर सह निर्माता की भूमिका निभाने की बात स्वीकारी है। बता दें कि 'रामायण पार्ट 1' दिवाली 2025 के खास मौके पर रिलीज की जायेगी और इस फिल्म के कुल 3 पार्ट बड़े पर्दे पर रिलीज किये जायेंगे।

Also read : रामायण फिल्म की तैयारियाँ कर रहे रणबीर का हॉट लुक वायरल,वीडियो में बेटी राहा भी खेलती दिखीं: Ranbir Kapoor Viral Video

केजीएफ सुपरस्टार अब नहीं बनेंगे रावण

भगवान राम के जीवन से प्रेरित होकर बन रही फिल्म 'रामायण' में दक्षिण के सुपरस्टार यश ने रावण का रोल करने से मना कर दिया है। बता दें कि रामायण मूवी में भगवान राम के बाद रावण की भूमिका अहम थी इसलिए फिल्म मेकर्स ने रावण के रोल के लिए यश को चुना था, हालाँकि अब फिल्म मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यश ने रावण का रोल न करने के लिए इसलिए कहा क्योंकि यश अपनी आने वाली फिल्मों पर ज्यादा फोकस रखना चाहते हैं, और रामायण की शूटिंग के लिए उनके पास ज्यादा समय नहीं था, इसलिए मजबूरन उन्हें यह रोल करने से मना करना पड़ा।

Advertisement

रामायण में बनेंगे सह-निर्माता

यश ने रामायण फिल्म में रावण की भूमिका को ठुकराने के बाद बतौर सह-निर्माता इस फिल्म से जुड़ने का बेहद दिलचस्प फैसला लिया है। आपको बता दें कि यश को रावण का रोल करने के लिए फिल्म मेकर नितेश तिवारी ने करीब 80 हजार करोड़ रूपये का ऑफर दिया था, हालाँकि इतनी बड़ी रकम होने के बावजूद यश ने यह रोल करने से इंकार कर दिया है।

अब नहीं ले जा सकेंगे मोबाइल

जब से रामायण मूवी की शूटिंग शुरू हुई है, तब से आये दिन फोटोज फिल्म के सेट से लगातार लीक हो रही हैं। इस बात को लेकर फिल्म मेकर्स बेहद चिंतित हैं और उन्होंने फिल्म के सेट पर मोबाइल लेकर आने से मना कर दिया है। अब रामायण फिल्म के सेट पर कोई भी कलाकार अथवा सहयोगी स्टाफ मोबाइल लेकर नहीं आ सकेगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement