For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

स्वरा भास्कर के पेरेंट्स ने दी ईद पार्टी, अभिनेत्री ने बेटी के साथ की ट्विनिंग: Swara Bhaskar Eid Celebration

04:19 PM Jun 18, 2024 IST | Manisha Jain
स्वरा भास्कर के पेरेंट्स ने दी ईद पार्टी  अभिनेत्री ने बेटी के साथ की ट्विनिंग  swara bhaskar eid celebration
Swara Bhaskar Eid Celebration
Advertisement

Swara Bhaskar Eid Celebration: बी-टाउन की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पिछले कुछ टाइम से फिल्मों से दूर हैं। उनका ध्यान अपनी बेटी राबिया के पालन-पोषण और उसके साथ समय बिताने पर फोकस है, जिसका जन्म 23 सितंबर, 2023 को हुआ था। पति फहाद अहमद के साथ, वे अपने पेरेंट हुड्ड के कर्तव्यों को पूरा करने के लिए समर्पित हैं, अपनी बेटी के लिए अपार प्यार और देखभाल दिखा रहे हैं।

Also read: स्किन केयर को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं स्वरा भास्कर,आप भी अपनाएं एक्ट्रेस के ब्यूटी हैक्स: Celebrity Skin Care

Swara Bhaskar Eid Celebration
Share first Bakrid pictures with daughter Rabia

17 जून, 2024 को अपने IG हैंडल पर स्वरा ने अपनी स्टोरीज पर फोटोज शेयर की, जिससे उनके सभी फेंस को उनके ईद सेलिब्रेशन की खास तस्वीरें मिलीं। उनके पेरेंट्स ने अपने घर पर एक छोटी सी ईद पार्टी रखी, जहाँ उन्होंने सभी मेहमानों को स्वादिष्ट भोजन परोसा। जिसमें स्वरा ने लाल और नारंगी रंग की प्रिंटेड साड़ी पहनी थी वही उनकी बेटी राबिया के साथ उन्होंने ट्विनिंग भी की।

Advertisement

राबिया ने नारंगी रंग का टॉप पहना था और उसके साथ लाल रंग की प्रिंटेड स्कर्ट पहनी थी। यह राबिया की पहली बकरीद थी। राबिया ने सुंदर हेडबैंड पहना था, जबकि स्वरा ने झुमकों और ढेर सारी चूड़ियों के साथ अपने लुक को पूरा किया।

SWARA BHASKAR with baby
Swara Bhaskar had shared the photo of the cradle

कुछ समय पहले स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी नन्हीं बच्ची राबिया की दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में उनकी बच्ची लकड़ी के पालने में आराम से सोती हुई दिखाई दे रही थी, जिसके चारों ओर खिलौने सजे थे। राबिया के दोनों तरफ दो गुलाबी रंग के गद्दे रखे हुए थे, स्वरा ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया, लेकिन हल्के पीले रंग की प्रिंटेड वनसी में बच्ची बेहद प्यारी लग रही थी।

Advertisement

25 सितंबर, 2023 को स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे के आने की खबर खुशी शेयर की थी। कपल के पोस्ट दिल को छू लेने वाली तस्वीरों से भरे हुए थे, जिसमें उनकी बेटी के लिए उनकी खुशी और प्यार साफ झलक रहा था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement