For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

फिल्म ‘शर्मा जी की बेटी’ में महिलाओं की कश्‍मकश को लेकर आ रही हैं ताहिरा कश्‍यप: Sharma Ji Ki Beti Film

03:54 PM Jun 21, 2024 IST | Nisha Singh
फिल्म ‘शर्मा जी की बेटी’ में महिलाओं की कश्‍मकश को लेकर आ रही हैं ताहिरा कश्‍यप  sharma ji ki beti film
Sharma Ji Ki Beti Film
Advertisement

Sharma Ji Ki Beti Film: इन दिनों दर्शकों को आम जिंदगी से जुड़ी कहानियां खूब लुभा रही हैं। चाहे वेब सीरीज हो या फिल्‍में दर्शकों को मिडिल क्लास के आस पास की कहानियां पसंद आ रही हैं। अब ऐसी ही एक कहानी ताहिरा कश्‍यप खुराना दर्शकों के लिए लेकर आ रही हैं। ‘शर्मा जी की बेटी’ फिल्‍म में महिलाओं की जिंदगी से जुड़ी कहानी को दर्शाएगी। फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें तीन अलग अलग उम्र और परिवेश की महिलाओं की कहानी की झलक देखने को मिल रही है। फिल्‍म में साक्षी तंवर, दिव्‍या दत्‍ता और सैयामी खेर मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आ रही हैं। ‘शर्मा जी की बेटी’ जल्‍द ही ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर स्‍ट्रीम होने वाली है। आइए जानते हैं क्‍या खास है इसके ट्रेलर में।

Also read : ड्रीम गर्ल 2 से पहले अपनी इन 3 फ़िल्मों से फैंस का दिल जीत चुके हैं आयुष्मान: Ayushman Khurana Hit Movies

इस फिल्‍म में तीन अलग-अलग शर्मा महिलाओं की कहानी दिखाई जाने वाली है। इसके ट्रेलर की शुरूआत ज्‍योति शर्मा (साक्षी तंवर) से होती है। ज्‍योति पेशे से टीचर हैं, बेटी और पति के साथ अपनी जिंदगी की भागदौड़ में परेशान हैरान रहती है। काम और परिवार के बीच सामंजस्‍य बनाने में बीतती जिंदगी में खुद का तो खो ही रही हैं साथ ही अपनी बेटी से भी दूर होती जा रही हैं। मिडिल क्‍लास जिंदगी में इनके पास काम और घर के लिए कोई मिडिल पाथ नहीं मिल पा रहा। वहीं दूसरी शर्मा है पटियाला से मुंबई शिफ्ट हुई किरण शर्मा (दिव्‍या दत्‍ता)। मुंबई शिफ्ट होने के बाद जहां किरण इस शहर में लोगों के भागती जिंदगी से परेशान हैं वही उन्‍हें ये भी अंदाजा लग जाता है कि उनके पति भी उनसे दूर भाग रहे हैं। अब तीसरी रॉक्‍स्‍टार शर्मा हैं क्रिकेटर बनने का सपना देख रही तनवी शर्मा। आज की नई जेनरेशन की तनवी अपने पैशन और रिलेशन में साथी का साथ चाहती हैं। लेकिन उनका व्‍वॉयफ्रैंड उन्‍हें क्रिकेट छोड़ने की सलाह देता है। ऐसे में ये तीनों शर्मा की जिंदगी की कश्‍मकश इन्‍हें किस मोड़ पर ले जाती है ये जल्‍द ही देखने को मिलने वाला है।

Advertisement

ताहिरा कश्‍यप खुराना ने इस फिल्‍म का निर्देशन और कहानी लिखी है। फिल्‍म का निर्माण अप्‍लॉज एंटरटेनमेंट एप्लिसिस एंटरटेनमेंट ने किया है। फिल्‍म में जहां साक्ष तंवर, दिव्‍या दत्‍ता और सैयामी खेर लीड रोल में हैं। वहीं शाहरब हाशमी, वंशिका तपारिया, अरिस्ता मेहता और परवीन डबास भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्‍म 28 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। मिडल क्‍लास की एक मां, एक वर्किंग वुमन, एक हाउस वाइफ और पैशन की दीवनी महिलाओं की जर्नी देखने को तैयार हो जाइए।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement