For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

एक्ट्रेस सजल अली के पाकिस्तानी लुक्स से लें, ईद आउटफिट आइडियाज: Sajal Ali Outfits for Eid

आजकल पाकिस्तानी ट्रेडिशनल सूट का क्रेज मार्केट में जमकर देखने को मिल रहा है। सबकी पसंदीदा पाकिस्तानी ड्रामा एक्ट्रेस सजल अली के खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक्स को देख आप भी ईद के लिए आउटफिट आइडियाज ले सकती हैं।
05:49 PM Apr 09, 2024 IST | Renuka Goswami
एक्ट्रेस सजल अली के पाकिस्तानी लुक्स से लें  ईद आउटफिट आइडियाज  sajal ali outfits for eid
Sajal Ali Outfit Inspiration
Advertisement

Sajal Ali Outfits for Eid: “इश्के लाल” और “कुछ अनकही” फेम पॉपुलर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली पाकिस्तानी ड्रामा में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक्स के लिए भी काफी पसंद की जाती हैं। ऐसे में आने वाले ईद के त्योहार पर अगर आप कुछ अच्छा और यूनिक ट्रेडीशनल आउटफिट वियर करना चाहती हैं। तो आजकल सबके पसंदीदा पाकिस्तानी डिजाइन सूट जरूर ट्राई कर सकती हैं। अगर आप भी इस ईद कुछ बेहतरीन पाकिस्तानी स्टाइल आउटफिट स्टाइल करना चाहती हैं। तो सजल अली के ये खूबसूरत लुक्स आपको खूब पसंद आ सकते हैं। आइए सजल अली के पाकिस्तानी स्टाइल आउटफिट्स से कुछ बेहतरीन ऑप्शंस जानते हैं।

Also read : इन बॉलीवुड दिवाज का “गुलाबी साड़ी”… लुक है एकदम सुपरहिट: Celebrity In Pink Saree

खूबसूरत एक्ट्रेस सजल अली के ट्रेडिशनल आउटफिट्स को करें इस ईद पर रीक्रिएट : Sajal Ali Outfits for Eid

लॉन्ग फुल स्लीव्स गोल्डन सूट

आजकल लॉन्ग स्ट्रेट कट कुर्ते और चूड़ीदार का ट्रेंड मार्केट में वापस लौटकर आ गया है। इस खास गोल्डन आउटफिट में सजल अली काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने लॉन्ग कुर्ते को मैचिंग गोल्डन चूड़ीदार और हैवी ऑर्गेंजा दुपट्टे के साथ पेयर किया है। आप भी सजल अली का ये लुक डार्क लिप्स, मैचिंग जूतियों और हैवी ज्वेलरी के साथ कंप्लीट कर सकती हैं। गोल्डन आउटफिट के साथ डार्क लिपस्टिक और ग्लोइंग मेकअप काफी जचता है।

Advertisement

सजल का खूबसूरत आइवरी सूट

आजकल मार्केट में पेस्टल और लाइट कलर्स का बोलबाला है। इसलिए ईद के खास मौके पर अधिकतर लड़कियां ऑफ व्हाइट, आइवरी जैसे पेस्टल कलर्स को पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। अगर आप भी इसी कलर टोन में आउटफिट स्टाइल करने का सोच रही हैं। तो सजल का ये खूबसूरत आउटफिट बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। ख्याल रखें इस तरह के सूट बोट नेक और फुल स्लीव्स में ज्यादा खूबसूरत लगते हैं।

मल्टीकलर फ्लोरल प्रिंटेड सूट

इस लुक में सजल अली ने काफी यूनिक और खूबसूरत आउटफिट को ग्लोइंग मेकअप और मैचिंग ज्वेलरी के साथ स्टाइल किया है। इस ईद के त्योहार पर कुछ डिफरेंट और कलरफुल स्टाइल करना चाहती हैं, तो सजल का ये खूबसूरत लुक रीक्रिएट कर सकती हैं। इस लुक में सजल अली ने लॉन्ग अनारकली सूट के साथ कर्ली हेयर स्टाइल और मैचिंग कलरफुल मांग टीका और इयरिंग्स को कैरी किया है।

Advertisement

सबसे खास गोल्डन पिंक आउटफिट

सजल अली का ये खूबसूरत लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और उन्हें इस पिंक आउटफिट के लिए खूब कॉम्प्लीमेंट मिले। आप भी इस ईद कुछ बेहद खूबसूरत स्टाइल करना चाहती हैं, तो पिंक कलर विद गोल्डन वर्क का हैवी आउटफिट ट्राई कर सकती हैं। आप भी सजल की तरह लाइट कलर हैवी आउटफिट के साथ मैसी पोनीटेल ग्लोइंग मेकअप लुक और कंट्रास्ट कलर इयरिंग्स को स्टाइल कर सकती हैं।

खूबसूरत व्हाइट अनारकली सूट

ईद के खास मौके पर सभी लड़कियां कुछ हैवी और खास वियर करना पसंद करती हैं। अगर आप भी ऐसे ही टाइम लेस हैवी आउटफिट की तलाश में हैं। तो सजल अली का व्हाइट चिकनकारी स्टाइल अनारकली जोड़ा ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के आउटफिट का फैशन कभी ऑफ नही होता है और स्टाइल करने में भी काफी आसान होते हैं। इस ईद सजल अली के इस खूबसूरत आउटफिट को डार्क कांच की चूड़ियों के साथ स्टाइल कर सबके होश उड़ा सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement