For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

कैजुअल डे आउटिंग के लिए माहिरा शर्मा के क्यूट आउटफिट्स से लें इंस्पिरेशन: Day Outing Outfits

एक्ट्रेस माहिरा शर्मा के सुपर स्टाइलिश और ट्रेंडी वार्डरोब से लें परफेक्ट सनी डे आउटिंग के लिए क्यूट और कैजुअल आउटफिट आइडियाज।
10:00 AM Apr 07, 2024 IST | Renuka Goswami
कैजुअल डे आउटिंग के लिए माहिरा शर्मा के क्यूट आउटफिट्स से लें इंस्पिरेशन  day outing outfits
Mahira Sharma Outfits For Day Outing
Advertisement

Day Outing Outfits: समर सीजन अब शुरू हो चुका है, और समर सीजन आउटडोर एडवेंचर्स के लिए एकदम परफेक्ट मौसम होता है। इस मौसम में आप जी भर कर फैशनेबल और सुपर स्टाइलिश आउटफिट्स को अपने हिसाब से स्टाइल कर सकते हैं। लेकिन जब बात डे आउटिंग की आती है तो हर कोई हॉट और ग्लैमरस कपड़ों के बजाय कैजुअल और सुपर कंफर्टेबल ऑप्शंस की तलाश करते हैं। अगर आप भी दोस्तों या किसी खास के साथ डे आउटिंग प्लान कर रही हैं। तो एक्ट्रेस माहिरा शर्मा के सुपर ट्रेंडी क्यूट और स्टाइलिश वार्डरोब से कुछ बेहतरीन ऑप्शंस स्टाइल कर सकती हैं। माहिरा अक्सर अपने स्टाइलिश वेस्टर्न और खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर तारीफे बटोरती नजर आती हैं। आइए डे आउटिंग के लिए माहिरा शर्मा से स्टाइलिंग टिप्स जानते हैं।

Also read : पार्टी में फुल मस्ती और धमाल करने को हैं रेडी तो नोरा फतेही से लें स्टाइलिश दिखने के टिप्स: Nora Traditional Look

कैजुअल डे आउटिंग पर क्यूट और स्टाइलिश दिखने के लिए करें माहिरा शर्मा के लुक्स को करें रीक्रिएट: Day Outing Outfits

सुपर क्यूट एंड कैजुअल कोरियन लुक

एक्ट्रेस माहिरा शर्मा इस कोरियन लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। माहिरा ने इस सुपर क्यूट लुक में काफी कैजुअल और कंफर्टेबल आउटफिट को स्टाइल किया है। उन्होंने लाइट ब्लू डीप वी नेक टॉप को चेक प्रिंटेड मिनी स्कर्ट के साथ कैरी किया है। इस लुक को कैजुअल बनाने के लिए माहिरा ने मिनिमल ज्वेलरी और हाफ टाय के साथ लुक को कंप्लीट किया है।

Advertisement

कैजुअल व्हाइट क्रॉप टॉप विद डेनिम

कैजुअल व्हाइट क्रॉप टॉप, टी-शर्ट, ओवर साइज्ड टी-शर्ट और फुल शर्ट सभी डेनिम के साथ सुपर कूल और स्टाइलिश दिखते हैं। अगर आप भी कैजुअल डे आउटिंग प्लान कर रही हैं। और ज्यादा ताम झाम नही करना चाहती हैं, तो माहिरा शर्मा का यह कूल लुक आपके लिए बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। किसी भी व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ अपनी पसंदीदा डेनिम को मिनिमल मेकअप के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

खूबसूरत व्हाइट चिकनकारी सूट

जी हां, समर सीजन में चिकनकारी कुर्तियां और सूट पहनने में काफी कंफर्टेबल और कैजुअल होने के साथ आपको बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लुक देती हैं। अगर आप भी देसी गर्ल हैं और डे आउटिंग पर इंडियन ट्राई करना चाहती हैं। तो माहिरा की तरह ये सिंपल व्हाइट सूट के साथ मल्टी कलर झुमके और ब्लैक बिंदी ट्राई कर सकती हैं। आजकल कई सेलिब्रिटीज डे आउटिंग पर इस तरह के सूट वियर करती नजर आती हैं।

Advertisement

सुपर हॉट ब्लू बॉडी कोन ड्रेस

अगर आप किसी खास के साथ डे आउटिंग प्लान कर रही हैं, और कंफर्टेबल आउटफिट के साथ सुपर हॉट नजर आना चाहती हैं। तो माहिरा का ये खूबसूरत लुक रीक्रिएट कर सकती हैं। समर सीजन में इस तरह के वाइब्रेंट कलर और फ्लोरल प्रिंट्स काफी खूबसूरत लगते हैं। माहिरा की तरह क्यूट दिखने के लिए स्ट्रेचेबल बॉडीकॉन ड्रेस के साथ हाई पोनीटेल हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती हैं। डे आउटिंग पर ज्यादा चलने वाली हैं तो ड्रेस के साथ हील्स के बजाय शूज या स्नीकर्स स्टाइल कर सकती हैं।

कार्गो पेंट्स सुपर स्टाइलिश लुक

आजकल फैशनेबल कार्गो पैंट्स का क्रेज जोरों शोरों से मार्केट में देखने को मिल रहा है। अगर आप भी आउटडोर डे आउटिंग पर जाना चाहती हैं। और वहां के लिए आउटफिट की तलाश में हैं, तो माहिरा का ये लुक जरूर ट्राई कर सकती हैं। आउटडोर आउटिंग के लिए इस तरह की स्टाइलिश कार्गो पेंट्स और कैजुअल टॉप एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। इस आउटफिट के साथ बूट्स आपको फैशनेबल और ट्रेंडी लुक देते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement