For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

गणतंत्र दिवस पर इन एक्ट्रेस के लुक्स से लें इंस्पिरेशन, इस तरह के आउटफिट्स कैरी करें: Republic Day Outfits

10:00 AM Jan 25, 2024 IST | Swati Kumari
गणतंत्र दिवस पर इन एक्ट्रेस के लुक्स से लें इंस्पिरेशन  इस तरह के आउटफिट्स कैरी करें  republic day outfits
Republic Day Outfits
Advertisement

Republic Day Outfits: गणतंत्र दिवस के मौके पर अगर आप भी किसी इवेंट में या ऑफिस जाने वाली हैं, तो बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह इन लुक्स को कैरी कर सकती हैं। दरअसल गणतंत्र दिवस के मौके पर महिलाओं से लेकर बच्चों तक को देशभक्ति के रंग में रंगना काफी पसंद है। ऐसे में उन्हें समझ नहीं आता कि आखिरकार वह कैसे कपड़े पहनें। ऐसे समय में आपकी मदद बॉलीवुड अभिनेत्रियां कर सकती है, क्योंकि यह अभिनेत्रियां प्रत्येक वर्ष गणतंत्र दिवस से लेकर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगा इंस्पायर्ड ड्रेस पहनती है, जिससे इंस्पिरेशन आप भी ले सकती हैं।

Also read: स्टाइलिश लुक पाने के लिए पेप्लम टॉप को इन तरीकों से करें स्टाइल

सारा अली खान ने सफेद रंग के शरारा सूट के साथ ट्राई कलर दुपट्टा पेयर किया है, जो देखने में काफी खूबसूरत लग रहा है। यह लुक बेहद सिंपल और एलिगेंट लग रहा है। ऐसे में आप भी इसमें एक्स्ट्रा ग्लैम इफेक्ट जोड़ने के लिए हाथों में ट्राई कलर चूड़ियां पहनें और मेकअप भी ट्राई कलर का करें। इससे आपका लुक निखरकर सामने आएगा।

Advertisement

कच्छ एंब्रॉयडरी वाले सफेद शरारा सूट में निमृत कौर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके सफेद आउटफिट में कल धागों से कच्छ एंब्रॉयडरी की गई है, जो देखने में बेहद आकर्षक लग रही हैं। निमृत ने ऑक्सीडाइज्ड झुमकों के साथ बालों को खुला रखा है, जो पूरे लुक को कंप्लीट कर रहा है। उन्होंने हाथों में झंडा पकड़ा है। अगर आप चाहे तो अपने लुक में थोड़ा एक्सपेरिमेंट करते हुए बालों को बांध सकती है और हाथों में ट्राई कलर रबर बैंड पहन सकती हैं।

सफेद रंग के प्लाजो सलवार सूट के साथ दीया मिर्जा ने हैंड एंब्रॉयड्रेड जामदानी सिल्क दुपट्टा कैरी किया है, जो उनके पूरे लुक को परफेक्ट बना रहा है। दीया मिर्जा ने ग्लोइंग मेकअप के साथ अपने बालों में मिक्स ब्रेड बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने हाथों में छोटा झंडा भी पकड़ा है, जो पूरे लुक को एनहांस कर रहा है। आप चाहें तो आंखों पर ट्राई कलर आई शैडो लगाकर अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

Advertisement

उर्वशी रौतेला सफेद रंग के शरारा सूट में बेहद हसीन लग रही हैं। उन्होंने अपने इस आउटफिट को फ्लोरल प्रिंटेड दुपट्टे के साथ कंप्लीट किया है। उन्होंने दोनों हाथों में तिरंगा इंस्पायर्ड रबर बैंड पहना है और आंखों पर चश्मा लगाया है। उन्होंने मेकअप बिल्कुल लाइट रखा है और बालों को खुला छोड़ा है।

नुसरत भरूचा ने बेज कलर के फ्लोरल प्रिंटेड अनारकली सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है। उन्होंने स्मोकी आई मेकअप के साथ अपने बालों को कर्ल करके ओपन रखा है। इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथों में एक बड़ा सा तिरंगा पकड़ा है, जो उनके पूरे लुक को परफेक्ट बना रहा है। इस गणतंत्र दिवस के मौके पर आप भी यह लुक ट्राई कर सकती हैं। यह देखने में बेहद प्यारा लगेगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement