For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सयानी गुप्ता के खूबसूरत साड़ी लुक्स से लें, नवरात्रि आउटफिट इंस्पिरेशन: Sayani Gupta Saree Looks

इस नवरात्रि नौ दिनों तक पूजा में ट्रेडिशनल साड़ी स्टाइल करना चाहती हैं। तो एक्ट्रेस सयानी गुप्ता के बेहतरीन कलेक्शन से नवरात्रि फेस्टिवल स्पेशल साड़ी इंस्पिरेशन ले सकती हैं।
08:00 PM Apr 05, 2024 IST | Renuka Goswami
सयानी गुप्ता के खूबसूरत साड़ी लुक्स से लें  नवरात्रि आउटफिट इंस्पिरेशन  sayani gupta saree looks
Sayani Gupta Saree Looks
Advertisement

Sayani Gupta Saree Looks: चैत्र नवरात्रि अब शुरू होने जा रही हैं, और घरों से लेकर बाजारों तक धूमधाम से नवरात्रि की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। नवरात्रि का त्यौहार हिंदू धर्म में बहुत महत्वपूर्ण होता है, जिसे पूरे देश में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। माना जाता है, नवरात्रि में नौ दिनों तक मां दुर्गा की पूजा अच्छे कपड़े और पूरे श्रृंगार के साथ करनी चाहिए। ऐसे में महिलाएं अक्सर पूजा के लिए अच्छे और खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट्स की तलाश में रहती हैं। अगर आप इस नवरात्रि पूजा के लिए बढ़िया साड़ियों की तलाश में हैं। तो एक्ट्रेस सयानी गुप्ता का खूबसूरत और यूनिक साड़ी कलेक्शन देख सकती हैं। सयानी के साड़ी लुक्स सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें बटोरते नजर आते हैं। ऐसे में आप भी सयानी से नवरात्रि आउटफिट इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Also read : फैशन का नया नाम है प्लीटेड ब्लाउज, समर सीजन में आप नजर आएंगी सबसे हॉट: Pleated Blouse Design

एक्ट्रेस सयानी गुप्ता के साड़ी लुक्स को नवरात्रि में ऐसे करें रीक्रिएट: Sayani Gupta Saree Looks

खूबसूरत गुलाबी सिल्क साड़ी

सयानी गुप्ता का ये खूबसूरत हॉट पिंक सिल्क साड़ी लुक नवरात्रि पूजा के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। सयानी ने इस लुक में सॉफ्ट सिल्क की साड़ी के साथ मैचिंग पिंक शाइनी बनारसी वी नेक कट स्लीव ब्लाउज को कैरी किया है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। आप भी नवरात्रि स्पेशल आउटफिट में सयानी का ये सिल्क साड़ी लुक ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

गोल्डन ट्रेंडी टिश्यू साड़ी

सयानी गुप्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल अभिनेत्रियों में से एक है। इस लुक में सयानी ने बेहद खूबसूरत और ट्रेंडी गोल्डन टिश्यू साड़ी को कोंट्रास्ट डार्क मेहरून रंग के खूबसूरत डीप वी नेक ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है। इस ट्रेंडी साड़ी को ट्रेडिशनल फेस्टिवल लुक देने के लिए एक्ट्रेस ने बालों में बन और फ्रेश गजरा लगाकर लुक को कंप्लीट किया है। आप भी सयानी का ये साड़ी लुक ट्राई कर सकती हैं।

फेस्टिव परफेक्ट येलो साड़ी

इस लुक में सयानी गुप्ता ने बेहद खूबसूरत येलो कलर की ऑर्गेजा लुक साड़ी को काफी फैशनेबल तरीके से स्टाइल किया है। पीला रंग पूजा और फेस्टिवल के लिए एकदम बढ़िया ऑप्शन रहता है। आप भी सयानी का ये येलो साड़ी लुक मैचिंग गोल्डन ज्वेलरी, बिंदी और ग्लोइंग मेकअप लुक के साथ जरूर स्टाइल कर सकती हैं। येलो कलर की साड़ियां सभी स्किन टोन के साथ अच्छी दिखती हैं।

Advertisement

येलो ब्लाउज और सफेद कांजीवरम

इस लुक में सयानी गुप्ता ने लाइट वेट और सुपर कंफर्टेबल व्हाइट कॉटन कांजीवरम साड़ी के साथ कंट्रास्ट ब्राइट येलो बनारसी ब्लाउज स्टाइल किया है। जो घर की नवरात्रि पूजा के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। अगर आप भी नवरात्रि पूजा में कुछ लाइट वेट और कंफर्टेबल ट्राई करना चाहते हैं तो सयाली का ये खूबसूरत लुक रीक्रिएट कर सकती हैं। इस लुक को फेस्टिवल परफेक्ट बनाने के लिए गोल्डन ज्वेलरी, बिंदी और गजरा लगाना ना भूलें।

परफेक्ट दुर्गा पूजा साड़ी लुक

सयानी गुप्ता ने इस लुक में काफी यूनिक और बेहद खूबसूरत प्लेन डार्क ब्राउन साड़ी को हैवी गोल्डन फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ कैरी किया है। सयानी का यह साड़ी लुक दुर्गा पूजा के लिए एकदम परफेक्ट है। इस साड़ी लुक को कंप्लीट करने के लिए सयानी ने मैचिंग गोल्डन चोकर, खूबसूरत इयररिंग्स और फ्रेश गजरे को एक्सेसाइज किया है। आप भी सयानी गुप्ता का ये ट्रेडिशनल लुक रीक्रिएट कर महफिल की तारीफें बटोर सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement