For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

टैरो कार्ड रीडर ने बताया दूसरी शादी करेंगे रणवीर शौरी: Ranvir Shorey Second Wedding

04:20 PM Jun 29, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
टैरो कार्ड रीडर ने बताया दूसरी शादी करेंगे रणवीर शौरी  ranvir shorey second wedding
Ranvir Shorey Second Wedding
Advertisement

Ranvir Shorey Second Wedding: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इन दिनों दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन करता हुआ दिखाई दे रहा है। पहला हफ्ता बोरिंग रहा था लेकिन दूसरे हफ्ते ने आनंद देना शुरू कर दिया है। पहले हफ्ते में नीरज गोयत का एलिमिनेशन हो चुका है और अब शो धीरे-धीरे अपनी रफ्तार पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

बिग बॉस के मार्क्स ने पहले सप्ताह के लिए एक और एलिमिनेशन की घोषणा कर दी है जिसमें पायल मलिक, दीपक चौरसिया, साईं केतन, लवकेश कटारिया और सना का नाम शामिल है। इसी बीच शो पर आई टैरो कार्ड रीडर मनीषा ने रणवीर शोरी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Also read: सुब्रत रॉय की बायोपिक में अनिल कपूर निभाएंगे सहाराश्री का किरदार: Anil Kapoor Upcoming Film

Advertisement

मनीषा ने बताया है कि रणबीर की दूसरी शादी हो सकती है या फिर वह किसी के साथ रिलेशनशिप में आ सकते हैं। टैरो कार्ड रीडर ने यह बता दिया है कि उन्हें किसी महिला का मजबूत सहारा इस घर में मिल सकता है या हो सकता है कि आने वाले समय में वह उनकी जिंदगी में आ जाएं। उन्होंने बताया कि रणबीर अपने जीवन का एक दरवाजा खोलना नहीं चाह रहे हैं। उन्होंने रणबीर को वह दरवाजा खोल देने की सलाह दी है। बता दें कि वह अभिनेत्री कोंकणा सेन से शादी कर चुके हैं। शादी के 10 साल बाद दोनों अलग हो गए थे और उनका एक बेटा भी है।

एपिसोड में शिवानी को सजा सुनाने के बाद वह बेहोश हो जाती हैं जिस पर बिग बॉस पर दीपक काफी नाराज होते हैं। इसके बाद अरमान बीच में बोलते हैं तो दीपक उन पर भी भड़क जाते हैं। उधर कृतिका और अरमान गार्डन एरिया में बात कर रहे होते हैं तभी कृतिका को रोना आ जाता है और वो अरमान को गले लगा लेती हैं। तभी अरमान कहते हैं कि तू क्या कर रही है तू क्यों रो रही है अगर दोबारा ऐसा करेगी तो मैं तुझे घर भेज दूंगा। बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए लव कटारिया, दीपक चौरसिया, अरमान मलिक, पायल मलिक, साईं केतन राव, सना सुल्तान और शिवानी कुमार का नाम सामने आया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement