For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अप्रैल में खुलेगा इंटरटेनमेंट का पिटारा, बड़े 'मियाँ छोटे मियाँ' के साथ 'मैदान' भी होगी रिलीज: April Movie Releases 2024

12:06 PM Apr 02, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
अप्रैल में खुलेगा इंटरटेनमेंट का पिटारा  बड़े  मियाँ छोटे मियाँ  के साथ  मैदान  भी होगी रिलीज  april movie releases 2024
April Movie Releases 2024
Advertisement

April Movie Releases 2024: साल 2024 बॉलीवुड के लिए कमाल का रहा है, एनिमल से लेकर मैं हूँ अटल मूवी तक सिनेमा को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला। अभी अगर हाल ही में बीते महीने मार्च की बात करें तो मार्च महीने में भी शैतान जैसी कई फिल्मों ने अच्छी कमाई की। जिससे बॉलीवुड सितारों को आज से शुरू होने वाले महीने से भी काफ़ी ज्यादा उम्मीदें बढ़ गई हैं, वैसे भी अप्रैल का महीना इस बार फिल्म रिलीज होने के मामले में काफ़ी ज्यादा बीजी रहने वाला है। अजय देवगन, अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकारों की फिल्मों को लेकर इस महीने में कुल 10 से ज्यादा फिल्में थियेटर और अलग अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं। अब बात यहाँ हम बड़े पर्दे की कर रहे हैं तो नीचे इस आर्टिकल में हम आपको विस्तार से उन फिल्मों के बारे में बतायेंगे जो इस महीने में रिलीज हो रही हैं।

Also Read : अप्रैल में ओटीटी पर धमाल मचाएंगी ये वेब सीरीज़ और फिल्में: April OTT Release 2024

बड़े मियाँ छोटे मियाँ

बड़े मियाँ छोटे मियाँ फिल्म बड़े पर्दे पर 10 अप्रैल को आने जा रही है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हैं, जबकि इनके ओपोजिट आपको मानुषी छिल्लर और आलिया एफ नजर आयेंगी। ईद के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म से प्रोडूसर्स अच्छी कमाई की उम्मीद जता रहे हैं।

Advertisement

मैदान

मार्च महीने में शैतान जैसी ब्लॉकब्लास्टर मूवी देने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन अब अप्रैल में मैदान मूवी लेकर आ रहे हैं। यह मूवी 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह फिल्म सय्यद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर बेस्ड है जो फुटबाल के जरिये भारत का खोया गौरव वापस लाये थे। मैदान मूवी को बोनी कपूर ने निर्देशित किया है। इसका ट्रेलर सोशल मीडिया प्लटफॉर्म पर काफ़ी ज्यादा चर्चा में रहा था।

अमर सिंह चमकीला

निर्देशक इम्तियाज अली द्वारा बनाई गई यह मूवी बड़े पर्दे पर न रिलीज़ होकर ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदार निभायेंगे, जबकि इनके अपोजिट आपको परणिति चोपड़ा नजर आयेंगी। यह फिल्म पंजाब के मशहूर सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर बेस्ड है।

Advertisement

रसलन

26 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही इस फिल्म में अंतिम मूवी फेम एक्टर आयुष शर्मा मुख्य किरदार में नजर आयेंगे। जबकि आयुष शर्मा के साथ इस फिल्म में सुश्री मिश्रा अपने ग्लैमर का जलवा बिखेरेंगी। इस फिल्म का निर्देशन करण एल बूटानी कर रहे हैं, जबकि इस फिल्म में एक्टर जगपति बाबू का भी अहम रोल माना जा रहा है।

फैमिली स्टार

फैमिली स्टार मूवी अप्रैल की सुपरहिट मूवी हो सकती है, इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा नजर आयेंगे, जबकि उनके साथ मृणाल ठाकुर इस फिल्म की अदाकारा होंगी। यह फिल्म सिनेमाघरों में 5 अप्रैल को रिलीज होगी। फ़ैमिली स्टार मूवी का निर्देशन परशुराम पटेला ने किया है।

Advertisement

मिस्टर एंड मिसेज माही

धर्मा प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई इस फिल्म में मुख्य कलाकार राजकुमार राव होंगे जबकि इस फिल्म में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर राजकुमार राव के अपोजिट नजर आयेंगी। इस फिल्म के पोस्टर पर प्रोडक्शन हॉउस द्वारा 'दो दिल एक सपने का पीछा करेंगे' ऐसा लिखा गया था। इसके साथ अप्रैल में हॉरर फिल्म अनमनाई 4, विद्या बालन की मूवी दो और दो चार, बजरंग बली पर बनी फिल्म मंकी मैन भी रिलीज होगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement