For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

संजय लीला भंसाली के इन 5 महिला किरदारों का डांस है एकदम बिंदास: Sanjay Leela Films Song

05:36 PM Apr 08, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
संजय लीला भंसाली के इन 5 महिला किरदारों का डांस है एकदम बिंदास  sanjay leela films song
Sanjay Leela Films Song
Advertisement

Sanjay Leela Films Song: संजय लीला भंसाली बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित फिल्म मेकर्स में से एक हैं। उनकी फिल्में हमेशा से ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाती आई है। दर्शकों को उनकी हर आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है क्योंकि फिल्म की जो कहानी और जिस तरह से उसे फिल्माया जाता है वह देखना वाकई में दिलचस्प होता है।

संजय बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबे समय से एक्टिव है और उन्होंने बड़े से लेकर छोटे हर कलाकार के साथ काम किया है। कई ऐसे कलाकार भी हैं जिनका कैरियर संजय लीला भंसाली की फिल्मों की वजह से टॉप पर पहुंच चुका है और अब उनकी गिनती इंडस्ट्री के सबसे अच्छे और महंगे कलाकारों में होती है। संजय की फिल्मों में हमेशा से यह बात देखने को मिली है कि वह कई मौके पर महिला केंद्रित फिल्में बना चुके हैं। उनकी फिल्मों की कहानी कहीं ना कहीं महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है और उनके वर्चस्व और व्यक्तित्व को पेश करने का काम करती है।

संजय वैसे तो काफी स्ट्रिक्ट फिल्म मेकर माने जाते हैं लेकिन कहीं ना कहीं वह अपने कलाकारों को सहज रखना अच्छी तरह से जानते हैं। आज हम आपको संजय लीला भंसाली की फिल्मों के ऐसे पांच गाने के बारे में बताते हैं जिसमें बॉलीवुड की चर्चित अदाकारों ने अपना जलवा बिखेरा है। इन गानों में एक्ट्रेस ने जिस तरह से डांस किया है और इसे दर्शकों के सामने पेश किया गया है, वो काबिले तारीफ है।

Advertisement

Also read: क्‍या ‘हीरामंडी’ से इन सितारों के करिअर को मिलेगा सहारा: Heeramandi Star Cast

सबसे पहले हम बात करते हैं संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरा मंडी की। यह एक बहुत ही शानदार कहानी है। इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, और संजीदा शेख को देखा जाने वाला है। इस फिल्म के जरिए संजय अपना ओट डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर होगा।

Advertisement

इस फिल्म का तिलस्मी बाहें नाम का एक गाना है। इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा को अपने लाजवाब डांसिंग मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है। सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है और उन्होंने संजय की इस फिल्म के गाने में जिस तरह से डांस किया है। वह बहुत ही शानदार है। इस गाने में सोनाक्षी की अदाएं देखने लायक है। ऐसा लग रहा है कि गाने के शब्दों को वह खुलकर महसूस करती हुई परफॉर्मेंस दे रही हैं।

गुजारिश संजय लीला भंसाली की शानदार फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन को देखा गया था। गुजारिश फिल्म के गाने उड़ी तेरी आंखों में ऐश्वर्या राय को जिस तरह से गाने को एंजॉय करते हुए दिखाया गया है। उसे देखकर कहा जा सकता है कि संजय अपनी एक्ट्रेस को फिल्म में दर्शाए जा रहे सीन को महसूस करने की पूरी छूट देते हैं। इस गाने में ऐश्वर्या और रितिक साथ में बैठे हुए दिखाई देते हैं और बैकग्राउंड में एक सिंगर गाना गा रही होती है। ऐश्वर्या बजाते हुए म्यूजिक और गाने के लिरिक्स पर अपनी मौज में डांस करती हुई दिखाई देती है। ये बहुत ही कमाल का है।

Advertisement

संजय लीला भंसाली की कुछ ही समय पहले आई फिल्म गंगूबाई कठियावाड़ी ने दुनिया भर में धमाल मचा दिया था। इस फिल्म की कहानी बहुत ही लाजवाब थी। इसके ढोलीड़ा में आलिया भट्ट ने जो परफॉर्मेंस दी थी उसने लोगों को हिला कर रख दिया था। जिस एनर्जी और पॉजिटिविटी के साथ एक्ट्रेस ने परफॉर्मेंस दिया था वह बहुत ही शानदार था।

फिल्म हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान और ऐश्वर्या राय नज़र आए थे। इस फिल्म के गाने 'मोहिनी' में ऐश्वर्या राय को बहुत ही साधारण अवतार में दिखाया गया है। रेगिस्तान में अपने दोस्तों के साथ सितोलिया खेलते हुए एक्ट्रेस ने वो अदाएं और डांस मूव दिखाएं हैं, वो बहुत ही शानदार है।

देवदास संजय लीला भंसाली की सबसे पुरानी और शानदार फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के गाने 'मोरे पिया' में शाहरुख और ऐश्वर्या की लव स्टोरी दिखाने के अलावा किरण खेर का जो डांस दिखाया गया है वह बहुत ही शानदार है। किरण खेर अपने जमाने की शानदार अदाकारा में से एक है और संजय ने जिस तरह से उन्हें पर्दे पर पेश किया है वह वाकई में कमाल का है।

Advertisement
Tags :
Advertisement