For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

'श्रीकांत' मूवी के पहले गाने ने मचाया धमाल,अलाया संग रोमांस करते नजर आये राजकुमार: Srikanth Movie Song

12:19 PM Apr 17, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
 श्रीकांत  मूवी के पहले गाने ने मचाया धमाल अलाया संग रोमांस करते नजर आये राजकुमार  srikanth movie song
Srikanth Movie Song
Advertisement

Srikanth Movie Song: भारत के बड़े बिजनेसमैन श्रीकांत बोला के जीवन पर आधारित फिल्म 'श्रीकांत' 10 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इससे पहले फिल्म के मेकर्स, इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और उनके साथ के अन्य सभी कलाकार अब इस मूवी के प्रमोशन के लिए अलग अलग इवेंट में हिस्सा ले रहे हैं। फिल्म मेकर्स ने इसी कड़ी में 'श्रीकांत' फिल्म का पहला गाना 'तू मिल गया' यूट्यूब पर जारी कर दिया है। इस गाने के लिरिक्स फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं। रिलीज़ होते ही इस गाने ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। आपको बता दें कि इस गाने में मुख्य किरदार निभा रहे राजकुमार राव फिल्म की हीरोइन अलाया एफ के साथ खूबसूरत वादियों में रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

Also read : धोनी की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म की रिलीज डेट हुई घोषित, साथ में दिखेंगे जाह्नवी और राजकुमार राव: Mr. & Mrs. Mahi Movie

'तू मिल गया' - श्रीकांत फिल्म का गाना

राजकुमार राव और अलाया एफ की आने वाली फिल्म 'श्रीकांत' के पहले गाने 'तू मिल गया' की शुरुआत एक फ़ोन कॉल से होती है, इस फ़ोन कॉल में अलाया एफ अभिनेता राजकुमार राव को बताती हैं कि उन्हें भी पीजी की डिग्री पूरा करने के लिए अमेरिका आने का मौका मिल गया है। इस पर राजकुमार राव अलाया एफ के कॉलेज का नाम पूछते हैं और फ़िर बताते हैं कि यह उनके कालेज से ज्यादा दूर है। राजकुमार राव की यह बात सुनकर अलाया एफ बोलती हैं 'तुम्हें लांग ड्राइव पसंद हैं न" जिसके बाद इस खूबसूरत गाने की शुरुआत होती है। आपको बता दें कि इस रोमांटिक गाने को श्लोक लाल जी ने लिखा है। वहीं इस गाने में तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने बनाया है। गाने के अंत में राजकुमार राव कहते हैं 'मैंने सुना है कि जब लोग प्रार्थना करते हैं या फ़िर प्यार करते हैं तो आँखें बंद हो जाती हैं, क्योंकि कुछ चीजें सिर्फ दिल से महसूस की जाती हैं।' राजकुमार राव का यह डायलॉग दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

ट्रेलर रही है सुपरहिट

देश के बड़े बिजनेसमैन 'श्रीकांत बोला' की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को तुषार हीरानंदानी अपने निर्देशन में बना रहे हैं। जिसमें राजकुमार राव, अलाया एफ और ज्योतिका का किरदार अहम माना जा रहा है। आपको इस मूवी में शरद केलकर भी अपने अभिनय का जलवा दिखाते नजर आयेंगे। 'श्रीकांत' मूवी के ट्रेलर को फैंस ने बहुत ज्यादा सपोर्ट दिया था, जिससे फिल्म मेकर्स को उम्मीद है कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर अच्छी कमाई करेगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement