For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

'मंगल लक्ष्मी' में नजर आएगी बहनों के प्रेम की कहानी, संध्या बींदड़ी फेम दीपिका सिंह 'मंगल' के किरदार में आएंगी नजर: Mangal Lakshmi Serial

03:09 PM Jan 20, 2024 IST | Yasmeen Yasmeen
 मंगल लक्ष्मी  में नजर आएगी बहनों के प्रेम की कहानी  संध्या बींदड़ी फेम दीपिका सिंह  मंगल  के किरदार में आएंगी नजर  mangal lakshmi serial
Mangal Lakshmi Serial
Advertisement

Mangal Lakshmi Serial : 'दीया और बाती' सीरियल में संध्या बींदड़ी का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं दीपिका एक नए शो में एक किरदार के साथ आ रही है। कलर्स पर टीवी सीरियल मंगल लक्ष्मी जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। इसका प्रोमो जब से रिलीज हुई दीपिका के फैंस उन्हें टीवी पर फिर से देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। पिछली बार जहां उन्होंने एक आदर्श बहू और पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया था इस बार वो मंगल के किरदार में एक हाउसवाइफ के रोल में नजर आने वाली है। प्रोमो से पता चलता है कि यह सीरियल दो बहनों के प्रेम और समर्पण की कहानी पर आधारित है। इस शो के प्रोमो का कैप्शन भी बहुत खास है। इसमें लिखा है, मंगल का रिश्ता अपने पति से तो ना खिला। पर लक्ष्मी के लिए ढूंढेगी वो एक सम्मान करने वाला दूल्हा। अपने अनुभव से संवारेगी वो लक्ष्मी की जिंदगी। देखिए मंगल लक्ष्मी, जल्द ही।

Also read: एक बार फिर नए अंदाज में नजर आएगी सम्राट अशोक की प्रेम कहानी: Upcoming Serial

नहीं दोहराना चाहती वो गलती

इस शो में मंगल के पति की भूमिका में नमन शॉ नजर आने वाले है। प्रोमो से पता चलता है कि मंगल और उसके पति के बीच रिश्ता कुछ खास नहीं है। वो मंगल की इज्जत नहीं करते। प्रोमो की शुरुआत कार में बैठे मंगल के पति के साथ होती है। जो अपनी पत्नी का इंतजार कर रहे थे। जब मंगल अपनी बहन के साथ उनके पास आती है और पांच-दस मिनिट रुकने को कहती है तो वहि उसे गेट लॉस्ट कहकर चले जाते हैं। इसके बाद मंगल अपनी बहन के लिए रिश्ता ढूंढने की तलाश करती हुई दिखती है।

Advertisement

कन्नड़ सीरियल का रीमेक

मंगल लक्ष्मी कलर्स के कन्नड़ चैनल भाग्य लक्ष्मी का रीमेक है। इसे फहीम अहमद ने डायरेक्ट किया है। इसे प्रोड्यू पनोरमा प्रोडक्शन ने किया है। इसमें दीपिका सिंह और नमन शॉ के साथ सनिका और शुभम दीप्ता भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement