For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानें कब रिलीज होगी नाना पाटेकर की द वैक्सीन वॉर, सिनेमाघरों में मचेगा तलहका: The Vaccine War Release Date

फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पिछले साल अपनी मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ से लोगों का दिल जीत चुके हैं। विवेक अग्निहोत्री अब अपनी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के साथ सभी को हैरान करने के लिए आ रहे हैं। आपको बता दें कि ‘द वैक्सीन वॉर’ सिनेमाघरों में 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इस मूवी में मुख्य किरदार में नाना पाटेकर नजर आने वाले हैं।
11:45 AM Sep 28, 2023 IST | Nikki Kumari
जानें कब रिलीज होगी नाना पाटेकर की द वैक्सीन वॉर  सिनेमाघरों में मचेगा तलहका  the vaccine war release date
The Vaccine War Release Date
Advertisement

The Vaccine War Release Date: फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पिछले साल अपनी मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ से लोगों का दिल जीत चुके हैं। विवेक अग्निहोत्री अब अपनी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के साथ सभी को हैरान करने के लिए आ रहे हैं। आपको बता दें कि ‘द वैक्सीन वॉर’ सिनेमाघरों में 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इस मूवी में मुख्य किरदार में नाना पाटेकर नजर आने वाले हैं।

नाना पाटेकर का है खास रोल

इस फिल्म में सभी के चहीते नाना पाटेकर भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद के महानिदेशक प्रोफेसर (डॉ.) बलराम भार्गव के किरदार में नजर आने वाले हैं।  हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर ने बताया कि यह जिस तरह की फिल्म है, उसमें हर एक्टर इसका हिस्सा बनाना चाहेगा। उन्होंने ये भी कहा कि 10 कमर्शियल मूवीज की जगह मुझे ऐसी एक मूवी मिले, तो मैं इसे करना पसंद करूंगा।

कोरोना महामारी पर भारत की जीत

The Vaccine War Release Date
COVID-19

अगर आपके मन में भी ये सवाल आ रहा है कि इस मूवी की स्टोरी क्या है, तो आपको बता दें कि इसमें आपको कोरोना महामारी के बीच भारत की जीत की कहानी देखने को मिलेगी। इस फिल्म में आपके पता चलेगा कि किस तरह से कोरोना महामारी के बीच फार्मा सेक्टर ने काम किया और किस तरह भारत ने इस चुनौती भरे वक्त में केवल 7 महीनों के अंदर इसका इलाज ढूंढ निकाला और अपने लोगों की जान बचाई।

Advertisement

28 सितंबर को रिलीज होगी मूवी

अगर इस कहानी को सुनने के बाद आप भी इसे देखने के लिए उत्साहित हो चुके हैं, तो आपको बता दें फिल्म द वैक्सीन वॉर 28 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होने जा रही है। ‘द वैक्सीन वॉर’ में आपको उन डॉक्टर्स और महिलाओं की कहानी देखने को मिलेगी, जिन्होंने कोरोना जैसी खतरनाक महामारी को हराया और भारत को हेल्थ का वर्ल्डकप जिताया।

महिलाओं को माना असली स्टार

इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे नाना पाटेकर इस महामारी की जंग में हिस्सा रहीं 70 फिसदी महिलाओं को असली योद्धा मानते हैं।

Advertisement

य़ह भी देखें-हमेशा के लिए एकदूजे के हुए राघव परिणीति,सामने आई रॉयल वेडिंग लुक की तस्वीरें: Parineeti and Raghav Wedding

एडवांस बुकिंग हुई शुरू

आपको बता दें कि इस मूवी को लेकर लोगों में खासा क्रेज नहीं देखा जा रहा है। इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि मूवी की एडवांस बुकिंग शूरू कर दी गई है, लेकिन बुकिंग का नंबर काई डाउन रहा है। इसी बीच विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीटर पर भी इस बात की जानकारी साझा की है कि मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement