For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

शो में होगा जमकर हंगामा, तोशू को मिलेगी जमानत, आमने सामने होंगे अनुज-अनुपमा: Anupama Episode Update

03:42 PM Mar 29, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
शो में होगा जमकर हंगामा  तोशू को मिलेगी जमानत  आमने सामने होंगे अनुज अनुपमा  anupama episode update
Anupama Episode Update
Advertisement

Anupama Episode Update: टेलीविजन के चर्चित शो अनुपमा में दिन पर दिन कोई ना कोई नया तूफान खड़ा हो रहा है। जितने ट्विस्ट आ रहे हैं उसके बाद दर्शन यही चाहते हैं कि अनुपमा और अनुज एक बार फिर से साथ आ जाए। पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा ने तोशू को जेल भिजवा दिया है और सारे सुबूत पुलिस को सौंप दिए हैं। यह सब होने के बाद उसे अपनी मां से नफरत हो गई है और दूसरी तरफ अनुज उसे जेल से बाहर लाने के बारे में सोच रहा है। अब आने वाले एपिसोड में बताया जाएगा कि अनुज तोशू से मिलने के लिए जेल पहुंचेगा जहां वह उसे बाहर निकालने के बारे में बात करेगा।

Also read : ‘अनुपमा’ के ट्रेंडी ब्लाउज़ डिज़ाइन आप भी कॉपी करें: Anupama Blouse Design

परी को क्या कहेगी अनुपमा

इधर आने वाले एपिसोड में परी अपनी मां से अपने पापा तोशू के बारे में पूछेगी। उसके पास कोई जवाब नहीं होगा। ऐसे में परी बोलेगी कि पापा जेल में है, जेल में तो बुरे लोग जाते हैं क्या मेरे पापा भी बुरे हैं। इस पर अनुपमा कहेगी कि तुम्हारे पापा बुरे इंसान नहीं है उन्होंने बस एक गलती की है जिसकी सजा उन्हें मिल रही है। इसके बाद वह काव्या के सामने अपना दुख जाहिर करेगी और बोलेगी कि मैं एक मां हूं जिसने अपने बेटे को जेल में डाला है यह सब कुछ बहुत मुश्किल है।

Advertisement

तोशू की होगी जमानत

इधर अनुपमा रेस्टोरेंट जाने के लिए निकलेगी तभी तोशू घर आ जाएगा क्योंकि अनुज उसे जमानत पर छुड़वा लेता है। अनुपमा उसे देखकर हैरान रह जाती है और दूसरी तरफ वनराज उसे गले लगा लेता है। तोशू बोलता है कि मैं भाग कर नहीं आया हूं अपने ही लोग हमें छोड़ कर चले गए थे लेकिन पराई उन्हें वापस लौट आया है अनुज सर ने मेरी जमानत करवाई है इसलिए मैं यहां आया हूं यह पहले भी हो सकता था लेकिन आपने मुझे छोड़ दिया था।

फिर मिलेंगे अनुज अनुपमा

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि तोशू की बातें सुनने के बाद अनुपमा अनुज से मिलने के लिए निकल जाएगी। वह पूछेगी कि आखिरकार उसने तोशू को जेल से बाहर क्यों निकाला है उसने सोचा था कि एक बार इसकी अकल ठीक हो जाएगी लेकिन उसे बाहर निकाल लिया गया। इस पर अनुज कहता है कि उसकी वजह से तुम किंजल और परी सजा भुगत रहे थे और यह तुम्हारे चेहरे पर साफ दिख रहा था। परी को लोग चोर की बेटी बोल रहे थे और किंजल को भी ऑफिस में बातें सुनाई पड़ रही थी इसलिए मैंने यह फैसला लिया है। अगर आपको लगता है कि मैं गलत किया है तो आपने अपना किया है और मैंने अपना किया है। इस बहस के बाद अनुपमा रेस्टोरेंट चली जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement