For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट हैं बॉलीवुड के ये 5 फैशन ट्रेंड्स, ट्राई करना न भूलें: Wedding Fashion Trends

08:00 PM Feb 19, 2024 IST | Pratima Singh
वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट हैं बॉलीवुड के ये 5 फैशन ट्रेंड्स  ट्राई करना न भूलें  wedding fashion trends
Wedding Fashion Trends
Advertisement

Wedding Fashion Trends: शादी में जाने से कुछ दिन पहले ही महिलाएं-लड़कियां अपने आउटफिट्स को लेकर काफी चिंतित और कंफ्यूज हो जाती हैं। खुद को स्टाइलिश और खूबसूरत दिखाने के लिए क्या पहनें। इसके लिए वह कई ऑप्शन ढूंढने लगती हैं। अगर आप भी वेडिंग सीजन में खुद को सबसे खूबसूरत और आकर्षक लुक देना चाहती हैं तो बॉलीवुड की कुछ मशहूर अभिनेत्रियों के खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट्स से इंस्पिरेशन लेकर इन्हें फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। वेडिंग फंक्शन में जाने से पहले आप इन अभिनेत्रिय़ों के शानदार फैशन स्टाइल को एक बार जरूर कॉपी करें।

Wedding Fashion Trends
Shilpa Shetty Carries Sassy Indo-Western Sarees

शिल्पा ने अपनी साड़ी को ट्वीट देकर बेहद ग्लैमरस बना दिया है। एक्ट्रेस ने कम प्लेट्स वाली पीले रंग की साड़ी कैरी की है, जिसमें उन्होंने बेल्ट की तरह कमरबंद को कमर पर बांधा है और साड़ी के पल्लू को कमरबंद के अंदर निकालकर एक अलग लुक को जोड़ दिया है। इसके साथ शिल्पा ने स्लीव्स बैलून स्टाइल वाली ब्लाउज पेयर की है, जो कफ डिजाइन में बनी हुई है। आप अपने स्टाइल को यूनिक बनाने के लिए शिल्पा शेट्टी के इस एक्सपेरिमेंटल लुक को ट्राई कर सकती हैं।

mirror work saree
Madhuri Dixit's new pictures in yellow mirror work saree

अगर आपको आजकल के ट्रेंड के अनुसार अपना लुक रीक्रिएट करना है तो आप माधुरी दीक्षित की तरह साड़ी के साथ मैच करती हुई मिरर वर्क वाली जैकेट खरीद सकती हैं या आप साड़ी की मैचिंग जैकेट भी बनवा सकती हैं। इसे टेलर की मदद से इस तरह तैयार करवाएं कि साड़ी और ब्लाउज का डिजाइन न छिपे। माधुरी दीक्षित की मिरर वर्क वाली ये येलो साड़ी शादी-हल्दी जैसे खास मौके के लिए परफेक्ट ऑप्शन बन सकती है। सच मानों आप इस लुक में बेहद ग्लैमरस नजर आएंगी।

Advertisement

fusion gown
Sonam Kapoor's fusion white gown

इस तरह का फ्यूजन गाउन आजकल ट्रेंड में है। आप फंक्शन में परफेक्ट लुक के लिए सोनम कपूर के इस फ्यूजन गाउन को रीक्रिएट कर सकती हैं। आप चाहें तो इसे किसी भी कपड़े या अलग रंग- डिजाइन के साथ कस्टमाइज्ड करवा कर अपने लुक को आकर्षक बना सकती हैं। इसके साथ मैचिंग ज्वेलरी या डायमंड सेट पहनें।

 pearl-grey lehenga
Jacqueline Fernandez's pearl-grey lehenga

शादी में जाने के लिए जैकलिन का यह बेहद खूबसूरत पर्ल ग्रे कलर का लहंगा एकदम परफेक्ट रहेगा। इसके साथ एक्ट्रेस में प्लांजिंग स्वीटहार्ट नेकलाइन वाली ब्लाउज पहनी है, जो फुल स्लिप्स का बना हुआ है। इसके साथ आप एक्ट्रेस के जैसे ही सिल्वर हूप इयररिंग्स, ब्रेसलेट, हाई हील्स और मैचिंग रिंग्स से अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

Advertisement

Sharara Dress
Sara Ali Khan Sharara Dress

आजकल शरारा सूट काफी ट्रेंड में बना हुआ है और ये किसी भी खास मौके के लिए बेस्ट ऑप्शन होता है। आप भी मॉडर्न ट्रेंड को फॉलो करते हुए इस तरह के शरारा सूट को पहन सकती हैं। सारा अली के इस शरारा सूट सेट कलेक्शन की बात करें तो उन्होने ऑफ व्हाइट कलर का कढ़ाई वाला खूबसूरत शरारा सूट कैरी किया हुआ है। शादी में गेस्ट के रूप में जाने के लिए अगर आप इस ट्रेडिशनल लुक को ट्राई करेंगी तो आप भी सारा की तरह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आएंगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement