For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अष्टमी पूजा के लिए बेस्ट हैं, ये सेलिब्रिटीज इंस्पायर्ड खूबसूरत सूट: Outfit For Ashtami Pooja

इस अष्टमी पूजा पर सबसे खूबसूरत और खास नजर आना चाहती हैं। तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के इस सिंपल, स्टाइलिश, कैजुअल और खूबसूरत ट्रेडिशनल सूट आउटफिट्स को ट्राई कर सकती हैं।
04:30 PM Apr 13, 2024 IST | Renuka Goswami
अष्टमी पूजा के लिए बेस्ट हैं  ये सेलिब्रिटीज इंस्पायर्ड खूबसूरत सूट  outfit for ashtami pooja
Outfit For Ashtami Pooja
Advertisement

Outfit For Ashtami Pooja: चैत्र नवरात्रि में पूजा और फेस्टिवल सीजन की शुरुआत अब हो चुकी है। ऐसे में नवरात्रि फेस्टिवल के नौ दिनों तक सभी घरों में पूजा पाठ और त्योहारों वाली खुनसुरत रौनक लगी रहती हैं। इसके अलावा नवरात्रि फेस्टिवल में आसपास के बाजारों की धूमधाम देखने लायक होती है। फेस्टिवल सीजन आते ही पूजा पाठ के साथ-साथ महिलाएं अलग-अलग तरह के खूबसूरत ट्रेडीशनल आउटफिट्स को स्टाइल करने के लिए भी एक्साइटेड रहती हैं। अगर आप भी इस नवरात्रि अष्टमी पूजा पर कुछ डिफरेंट, खास और खूबसूरत ट्रेडीशनल आउटफिट ट्राई कर सबसे अलग दिखना चाहती हैं। तो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इंस्पायर्ड कुछ कैजुअल और कंफर्टेबल ट्रेडिशनल सूट लुक्स देख आउटफिट स्टाइल कर सकती हैं। आइए अष्टमी की खास पूजा के लिए आउटफिट आइडियाज लेते हैं।

Also read : चैत्र नवरात्रि के लिए बिल्कुल परफेक्ट है तृप्ति डिमरी के ये लुक्स: Chaitra Navratri Looks

अष्टमी पूजा पर सबसे खूबसूरत दिखने के लिए करें इन आउटफिट्स को रीक्रिएट : Outfit For Ashtami Pooja

अदिति राव हैदरी का फ्लोरल आउटफिट

आजकल ट्रेडिशनल आउटफिट्स में खूबसूरत पेस्टल रंगों के साथ छोटे और बड़े फ्लोरल प्रिंट का फैशन काफी हिट नजर आ रहा है। इस ट्रेडिशनल लुक में अदिति राव हैदरी ने काफी खूबसूरत पिस्ता ग्रीन कलर के लॉन्ग अनारकली सूट को मैचिंग प्रिंटेड प्लाजो बॉटम के साथ पेयर किया है। हल्के गर्मी के इस मौसम में इस तरह के लाइट वेट कपड़े काफी कंफर्टेबल होते हैं। आप भी अदिति की तरह इस अष्टमी पूजा पर इस तरह का खूबसूरत फ्लोरल आउटफिट ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

तृप्ति डिमरी का कॉटन अनारकली

इंटरनेट सेंसेशन तृप्ति डिमरी आजकल अपने खूबसूरत लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें बटोरती नजर आती हैं। इस लुक में तृप्ति डिमरी ने व्हाइट कॉटन अनारकली सूट को मैचिंग चूड़ीदार के साथ स्टाइल किया है। इस तरह के फुल स्लीव्स सिंपल ट्रेडिशनल वेयर पूजा के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन हो सकते हैं। ऐसे में अगर आप भी कुछ सुपर कंफर्टेबल स्टाइल करना चाहती हैं, तो तृप्ति का ये कैजुअल लुक इस अष्टमी पूजा पर ट्राई कर सकती हैं।

आलिया भट्ट का रानी पिंक सूट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस ट्रेडिशनल सूट लुक में काफी खूबसूरत रानी कलर का खास स्ट्रेट कट लहरिया प्रिंटेड कुर्ता मैचिंग पैंट बॉटम के साथ वियर किया है। इस लुक में कुर्ते का डीप वी नेक और खास स्लीव्स डिजाइन इस आउटफिट को काफी स्टाइलिश लुक दे रहा है। अष्टमी पूजा पर आप भी कुछ वाइब्रेट और स्टाइलिश ट्राई करना चाहती हैं, तो आलिया भट्ट का ये लुक एकदम परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। आप भी पूजा में इस तरह के स्टाइलिश कुर्ते के साथ दुपट्टे को आलिया की तरह कैरी कर सकती हैं।

Advertisement

रश्मिका का परफेक्ट फेस्टिवल आउटफिट

इस लुक में रश्मिका मंदाना ने काफी खूबसूरत बेबी पिंक रंग के ट्रेडिशनल बनारसी आउटफिट को बड़ी खूबसूरती से स्टाइल किया है। रश्मिका इस लुक में काफी स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं। आप भी पूजा में रश्मिका की तरह हॉफ स्लीव्स वी नेक स्ट्रेट कट बनारसी कुर्ते के साथ बॉटम में मैचिंग प्लाजो या शरारा ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के लाइट कलर आउटफिट्स के साथ ग्लोइंग मेकअप और न्यूड लिप्स से लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

मीरा राजपूत का खूबसूरत पेप्लम

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। मीरा अक्सर अपने ट्रेडिशनल लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड सेट करती रहती हैं। इस लुक में मीरा ने काफी खूबसूरत लाल रंग के पेप्लम स्टाइल आउटफिट को अपनी वेडिंग ज्वेलरी के साथ स्टाइल किया है। मीरा की ये फुल स्लीव्स कुर्ती और बांधनी दुपट्टा फेस्टिवल और पूजा के लिए एकदम बेस्ट है। अगर आप भी नई ब्राइड हैं, तो ससुराल में अष्टमी पूजा पर हैवी ज्वेलरी के साथ मीरा का ये लुक जरूर ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement