For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

समर सीज़न में आई मेकअप के लिए परफेक्ट हैं आईशैडो के ये कलर कॉम्बिनेशन: Summer Eyeshadow Combination

05:00 PM May 06, 2024 IST | Swati Kumari
समर सीज़न में आई मेकअप के लिए परफेक्ट हैं आईशैडो के ये कलर कॉम्बिनेशन  summer eyeshadow combination
Summer Eyeshadow Combination
Advertisement

Summer Eyeshadow Combination: आपका मेकअप परफेक्ट तब दिखता है, जब आपकी आंखों की खूबसूरती झलकती है। खास तौर पर कई महिलाओं को अपनी आंखों पर मेकअप करना काफी ज्यादा अच्छा लगता है। आईशैडो एक ऐसा मेकअप प्रोडक्ट है, जिसे कई तरीकों से अपने आंखों पर इस्तेमाल कर सकती हैं। आईशैडो के भी कई कलर कॉम्बिनेशन होते हैं, जिन्हें अगर सही तरीके से आंखों पर अप्लाई किया जाए, तो आपका मेकअप बिल्कुल परफेक्ट हो जाएगा। आज हम आपकों आई शैडो के कुछ ऐसे कलर कॉन्बिनेशन के बारे में बताने वाले हैं, जिसे आप समर सीज़न में ट्राई कर सकती हैं।

Also read: गर्मी के मौसम में ऑयली स्किन पर ऐसे करें मेकअप, मिलेगा इंस्टेंट ग्लो

इस चिलचिलाती गर्मी में ट्रेडिशनल ड्रेस पहन रही हैं, तो अपने आउटफिट के साथ थोड़ा वॉर्म लुक कैरी करें। इसके लिए आंखों पर पीच, ग्रीन और गोल्डन कलर का एक कॉम्बो ट्राई करें। यह लुक में चार चांद लगा देगा। आप चाहे तो आंखों के अंदरूनी हिस्से में गोल्ड और ग्रीन कलर अप्लाई करें और चाहें तो बाहरी हिस्से में पीच शेड का एक स्ट्रोक लगा सकती हैं।

Advertisement

Summer Eyeshadow Combination
Bronze-Plum Eyeshadow Combination

शादी के मौके पर बेस्ट मेकअप लुक पाने के लिए ब्रॉन्ज के साथ प्लम आईशैडो का कॉम्बीनेशन परफेक्ट होता है। यह आपके किसी भी आउटफिट के साथ मैच कर जाता है। खास तौर पर एथनिक आउटफिट के साथ यह कलर कॉन्बिनेशन बेहद ब्यूटीफुल लगेगा। इसे अप्लाई करने के लिए पलकों पर सॉफ्ट पिंक कलर का आईशैडो लगाएं। फिर आंखों के दोनों साइड कोनों में लाइट ब्लू शेड से हाईलाइट करें।

Green- Pink Eyeshadow
Green- Pink Eyeshadow Combination

महिलाएं अपनी आंखों पर पीला रंग लगाना बिल्कुल पसंद नहीं है क्योंकि ये रंग आंखों पर खूबसूरत नहीं लगता है। गर्मी में इस कलर को हम ग्रीन रंग के साथ मिलाकर अपनी आंखों पर लगाएं, तो लुक बेहद निखर जाएगा। ग्रीन और गुलाबी आईशैडो की स्मोकी आईज़ का कॉम्बो ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

Shimmer Yellow- Pink Eyeshadow
Shimmer Yellow- Pink Eyeshadow Combination

गर्मी में आंखों के लिए येलो रंग का हर शेड अच्छा होता है, जो हर आंखों पर खूबसूरत लगता है। इस कलर को पिंक कलर के साथ कंबाइन करके अपनी आंखों पर लगाएं, तो लुक बेहद निखर सकता है। किसी पार्टी में कुछ फंकी लुक क्रिएट कर रही हैं, तो यह आईशैडो कॉम्बिनेशन ट्राई करें।

Purple -Blue Eyeshadow
Purple -Blue Eyeshadow Combination

समर में पर्पल और ब्लू शेड काफी चलन में है, क्योंकि इसे लगाने के बाद आंखों को न सिर्फ क्लासी लुक मिलता है बल्कि स्टाइलिश भी लगती हैं। हालांकि, लाइट पर्पल से लेकर डार्क पर्पल शेड के साथ ब्लू कलर को कंबाइन करके आंखों पर ट्राई कर सकती है। यह आंखों की खूबसूरती को बढ़ा देगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement