For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

समर 2024 में ये कूल, ब्राइट, शाइनी कलर्स हैं ट्रेंड में, आप भी देखें इनकी लिस्ट: Trendy Summer Color 2024

04:30 PM Apr 26, 2024 IST | Ankita Sharma
समर 2024 में ये कूल  ब्राइट  शाइनी कलर्स हैं ट्रेंड में  आप भी देखें इनकी लिस्ट  trendy summer color 2024
Trendy Summer Color 2024
Advertisement

Trendy Summer Color 2024: समर में कूल दिखने के साथ-साथ कंफर्टेबल फील करना भी बेहद जरूरी है। ऐसे में आपको अपने लिए सही आउटफिट और कलर चुनने की जरूरत है। ट्रेंड को फॉलो करते हुए आप स्टाइलिश और गॉर्जियस नजर आ सकती हैं। समर सीजन में व्हाइट पहनते-पहनते अगर आप बोर हो गई हैं और कुछ ब्राइट-कलरफुल ढूंढ़ रही हैं तो कुछ कलर्स को आपको अपनी लिस्ट में जरूर शामिल करना चाहिए। ये आपको फ्रेश फील के साथ फैंटास्टिक लुक भी देंगे।

ऑरेंज कलर इन दिनों काफी ट्रेंड में है। समर सीजन में ये कलर आपको ब्राइट एंड ब्यूटिफुल लुक देगा। आप पलक तिवारी की तरह कोई भी स्टाइलिश आउटफिट चुन सकती हैं। एक सनी डे में सन को चैलेंज करता ये कलर हर स्किन टोन पर अच्छा लगता है।

Advertisement

समर में फ्रेश कलर्स आपको भीड़ से अलग दिखाने का काम करते हैं। नियॉन येलो कलर उन्हीं में से एक है। इस कलर में आप जो भी आउटफिट वियर करेंगी, वो आपको शानदार लुक देगी। आप चाहें तो सारा अली खान की तरह क्रॉप टॉप और स्कर्ट वियर कर सकती हैं। इस कलर की बॉडीकॉन ड्रेस भी अच्छी लगेगी।

अगर आप समर सीजन में व्हाइट कलर वियर नहीं करना चाहती हैं तो आइवरी कलर आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इन दिनों नीटेड ड्रेस का काफी ट्रेंड हैं। अगर आप बोल्ड एंड ब्यूटिफुल लुक चाहती हैं तो एक्ट्रेस सोनम बाजवा की तरह कोई नीटेड क्रॉप टॉप ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

रंग जिंदगी को अहम हिस्सा हैं। इनके बिना सब कुछ बेरंग लगता है। ऐसे में आप भी एक्ट्रेस कृति सेनन की तरह कलरफुल बॉडीकॉन ड्रेस चुन सकती हैं। इस स्टाइलिश ड्रेस में आप काफी काफी कूल नजर आ सकती हैं।

समर 2024 में फ्लॉवर फुल ट्रेंडिंग हैं। फिर ये चाहे प्रिंट में हो या सीक्वेंस में, यह ग्लोबल ट्रेंड में शामिल है। ऐसे में आप भी अपनी वार्डरोब में फ्लॉवर प्रिंट ड्रेस को जरूर शामिल करें। अगर आप भी बोल्ड लुक चाहती हैं तो एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की तरह प्रिंटेड फ्लावर बॉडीकॉन ड्रेस वियर कर सकती हैं।

Advertisement

एमरल्ड ग्रीन इस समय दुनियाभर में पसंद किए जाने वाले टॉप 10 कलर्स में शामिल है। खास बात यह है कि ये कलर हर स्किन टोन पर अच्छा लगता है। आप इस कलर के आउटफिट में काफी बोल्ड नजर आते हैं। समर सीजन में आप भी रकुल प्रीत सिंह की तरह कोई भी स्टाइलिश आउटफिट अपने लिए चुन सकती हैं।

चिलचिलाती, चिपचिपी गर्मी में कूल वाइव्स वाला कलर वियर करना चाहती हैं तो सी ग्रीन उस लिस्ट में सबसे उपर होगा। यह कलर काफी खूबसूरत लगता है। आप भी अगर किसी पार्टी के लिए आउटफिट लेने जा रही हैं कि तो एक्ट्रेस अनन्या पांडे की यह शिमर ड्रेस आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement