For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ अच्छे लगते हैं ये लिपस्टिक शेड्स: Lipstick Shades with Black Dress

05:00 PM Mar 12, 2024 IST | Anjali Mrinal
ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ अच्छे लगते हैं ये लिपस्टिक शेड्स  lipstick shades with black dress
Lipstick Shades with Black Dress
Advertisement

Lipstick Shades with Black Dress: अगर हम किसी भी ओकेजन पर अपने लुक को अच्छे तरीके से स्टाइल करना चाहते हैं तो उसके लिए हमें बारीकी से अपने स्टाइल पर ध्यान देना होता है। स्टाइलिंग के लिए बॉडी टाइप का खास ख्याल रखना भी बहुत ही ज्यादा जरूरी होता है। ऐसे में यह भी जरूरी होता है कि आप अपने स्किन टोन के अनुसार परफेक्ट मेकअप लुक करें।

फैशन की अगर बात की जाए तो ब्लैक कलर हमेशा ही सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस कलर के साथ अक्सर ही हम लिपस्टिक का चुनाव करते समय कंफ्यूज हो जाते हैं। तो आज के आर्टिकल में हम आपको बताते हैं कि अगर आप ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रहे हैं तो किस तरह के लिपस्टिक शेड का इस्तेमाल करना चाहिए।

Also read : बॉलीवुड की 5 मूवीस जिन्होंने स्टाइलिंग को दिया एक अलग अंदाज

Advertisement

चॉकलेट ब्राउन लिपस्टिक कलर का करें इस्तेमाल

Lipstick Shades with Black Dress
chocolate brown lipshade

अगर आप नाइट के लिए बोल्ड और एलिगेंट लुक बनाना चाहते हैं तो इसके लिए जरूरी है कि आप मैट चॉकलेट ब्राउन लिप कलर का चुनाव करें। इसी के साथ इस कलर के साथ आप स्मोकी आई मेकअप लुक भी क्रिएट कर सकते हैं। यह लुक बहुत ही ज्यादा परफेक्ट नजर आता है परंतु यह कोशिश करें कि लुक को मैट में रखे। यह दिखने में बहुत ही ज्यादा क्लीन और क्लासी नजर आता है। अगर आप इस तरह से अपने आप को तैयार करते हैं तो आप अपने आप को खूबसूरत बना सकते हैं।

ग्लौसी पिंक लिपस्टिक शेड का करें इस्तेमाल

Glossy pink lipshade
Glossy pink lipshade

अगर आप सटल में एक लुक कैरी करना चाहते हैं तो इसके लिए आप लिप्स के लिए ग्लासी पिंक कलर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आप लिपस्टिक होठों पर लगाकर अलग से ग्लॉस लगाकर भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। यह शेड फेयर से मीडियम स्किन टोन पर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। इस तरह का मेकअप लुक एकदम परफेक्ट लगता है। अगर आप भी ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रहे हैं तो इस तरह का मेकअप का इस्तेमाल जरूर करें।

Advertisement

मोव पिंक कलर लिपस्टिक का कलर इस्तेमाल

mauve pink lipshade
mauve pink lipshade

अगर आप चाहे तो मोव शेड का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। यह बहुत ही ज्यादा ट्रेंड में भी है। ब्लैक के साथ आप इसमें पिंक कलर के शेड को चुन सकते हैं। कोल्ड टोन देने वाले पिंक शेड का चुनाव कर सकते हैं और वार्म टोन को अवॉयड कर सकते हैं। यह कलर लगभग हर तरह की स्किन टोन पर आसानी से सूट कर सकता है। अगर आप भी ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रहे हैं तो एक बार इस तरह का लुक जरूर ट्राई करें।

ब्लड रेड लिप शेड का करें इस्तेमाल

Blood red lipshade
Blood red lipshade

रेड कलर लगभग सभी को पसंद होता है और यह आईकॉनिक लुक देने में बहुत ही ज्यादा मदद करता है। इसके लिए आप ब्लैक के साथ रेड कलर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा थोड़ा ब्लैक टोन वाले डीप रेड कलर का भी चुनाव कर सकते हैं। यह भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है परंतु यह कोशिश करें कि ब्लैक के साथ ब्राइट शेड का ही चुनाव करें इससे आपका लुक बोल्ड नजर आता है।

Advertisement

अगर आप भी कर रहे हैं ब्लैक ड्रेस का चुनाव तो इस तरह के लिपस्टिक शेड का चुनाव कर सकते हैं और अपने मेकअप लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement