For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

समर सीजन 2024 में ये नेल शेड्स है सबसे हिट, इंटरनेशनल एक्सपर्ट से जानें ट्रेंड: Trendy Nail Shades

10:00 AM Apr 24, 2024 IST | Ankita Sharma
समर सीजन 2024 में ये नेल शेड्स है सबसे हिट  इंटरनेशनल एक्सपर्ट से जानें ट्रेंड  trendy nail shades
Trendy Nail Shades
Advertisement

Trendy Nail Shades: आपके आउटफिट, मेकअप के साथ ही एक और चीज है, जिस पर सभी का ध्यान जाता है और वो है आपके हाथ। खासतौर पर आपके नाखून। यही कारण है कि इन दिनों गर्ल्स और महिलाएं नेल्स पर खास ध्यान देती हैं। नेल आर्ट और एक्सटेंशन का चलन भी इसी की देन है। लेकिन अगर आप बिना पार्लर जाए घर में ही अपने नाखूनों को ब्यूटीफुल बनाना चाहती हैं तो ट्रेंडी नेल पॉलिश इसमें आपकी मददगार बन सकती हैं। समर सीजन 2024 में कई नेल पॉलिश कलर्स ट्रेंड में हैं। इंटरनेशनल नेल एक्सपर्ट के अनुसार इस समय ये नेल शेड्स सबसे ज्यादा चलन में हैं।

बेबी ब्लू नेल पॉलिश हर गर्ल के लिए अच्छा ऑप्शन है। यह साल 2024 की ट्रेंडी कलर लिस्ट में शामिल है। यह पेस्टल कलर आपके नेल्स को ओसियन वाइब देगी। खास बात ये है कि यह हर कलर के आउटफिट के साथ अच्छा लगता है।

Advertisement

न्यूड शेड्स इन दिनों काफी पसंद किए जा रहे हैं। फिर बात चाहे लिपस्टिक की हो या नेल्स की, ये हर गर्ल की पसंद है। समर सीजन में बैलेट कलर पिंक कलर जैसे न्यूड नेल पॉलिश शेड्स काफी इन हैं। ये लाइट पिंक शेड आपके एवरीडे वियर के लिए परफेक्ट है।

समर सीजन में पॉप अप कलर्स काफी अच्छे लगते हैं। यही कारण है कि समर 2024 में मैजेंटा कलर की नेल पॉलिश काफी ट्रेंड में है। पिंक का यह डार्क शेड आपके हाथों को खूबसूरती देता है। इस कलर का अट्रैक्शन हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचेगा।

Advertisement

इन दिनों 'स्टोन नेल्स' काफी ट्रेंड में है और लाइलैक कलर से आप बहुत ही खूबसूरती से इसे पा सकती हैं। लाइलैक का पेस्टल शेड हर किसी स्किन टोन पर अच्छा लगता है। पर्पल टिंटेड नेल्स काफी नेचुरल और ग्रेसफुल लुक आपको देंगे।

रेड कलर के नेल पेंट हमेशा से ही हर किसी के फेवरेट होते हैं। वैसे तो रेड के सभी शेड्स गर्ल और लेडीज को पसंद आते हैं, लेकिन अगर समय ट्रेंड 2024 की बात करें तो इस समय कोरल रेड कलर ज्यादा ट्रेंड में है। इस हॉट रेड शेड से आपके हाथ बेहद खूबसूरत नजर आएंगे।

Advertisement

समर सीजन में डार्क पॉपअप कलर्स के साथ ही लाइट कलर्स भी काफी कूल वाइब देते हैं। पर्ल फिनिश नेल पॉलिश इन्हीं में से एक है। ये नेल पेंट आपके नाखूनों को मोतियों सा लुक देगा। खास बात ये है कि इसे किसी भी ड्रेस के साथ मैच करने की जरूरत नहीं है। यह हर रंग के साथ अच्छा लगता है।

अगर आप अपने नाखूनों को सबसे एलिगेंट, सोबर और शाइनी लुक देना चाहती हैं तो रोज गोल्डन मैटेलिक नेल्स आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। यह समर 2024 की हिट लिस्ट में शामिल है। यह एक वर्सेटाइल कलर है, जो हर स्किन टोन पर अच्छा लगता है।

अपने नेल्स को अगर लग्जरी लुक देना चाहती हैं तो टिफिनी ब्लू नेल्स को अपनी समर लिस्ट में जरूर शामिल करें। इस कलर की नेल पॉलिश आपके लुक में एक अपस्केल वाइब जोड़ देगी। टरकॉइस कलर का यह शेड इन दिनों काफी ट्रेंड में है।

मैटेलिक नेल पेंट्स इन दिनों काफी पसंद किए जा रहे हैं। वैसे तो इनमें कई शानदार कलर्स आते हैं, लेकिन मैटेलिक एमरल्ड ग्रीन कलर समर 2024 के टॉप ट्रेंड में शामिल है। इस नेल शेड से आप भीड़ में अलग नजर आ सकती हैं।

कुछ बोल्ड एंड ब्राइट ट्राई करना चाहती हैं तो सन लिट नियॉन, येलो नियॉन या नियॉन ग्रीन कलर की नेल पॉलिश आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। यह बहुत ही आई कैचिंग कलर है, जो सभी को इंप्रेस करने की ताकत रखता है। अगर आप किसी पार्टी या आउटिंग पर जा रही हैं तो ये आपका शेड है।

Advertisement
Tags :
Advertisement