For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बॉलीवुड स्टार किड्स को तगड़ी टक्कर देने को तैयार हैं ये नए चेहरे,अपनी एक्टिंग से कर रहे इंप्रेस: Bollywood New Comers

05:41 PM Jun 12, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
बॉलीवुड स्टार किड्स को तगड़ी टक्कर देने को तैयार हैं ये नए चेहरे अपनी एक्टिंग से कर रहे इंप्रेस  bollywood new comers
Bollywood New Comers
Advertisement

Bollywood New Comers : बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर दिन कोई ना कोई नया चेहरा अपनी किस्मत आजमाने के लिए पहुंचता है। यहां पर एक दिन में हजारों लोग ऑडिशन देते हैं और सुपरस्टार बनने का सपना अपनी आंखों में सजाए पहुंचते हैं। इनमें से कुछ लोगों का सपना पूरा हो जाता है और कुछ का सपना अधूरा रह जाता है।

जब भी बॉलीवुड में करियर बनाने की बात आती है। तब यह चर्चा जरूर निकलती है कि बाहर से आने वाले लोगों को मौका भले ही ना दिया जाए लेकिन स्टार किड्स को हमेशा चर्चित बनाने की कोशिश की जाती है। हालांकि कहीं ऐसे चेहरे भी हैं जिनका बॉलीवुड से कोई कनेक्शन नहीं था फिर भी उन्होंने बेहतरीन स्टारडम हासिल किया है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ नए चेहरों के बारे में बताते हैं जिन्होंने स्टार किड्स को कड़ी टक्कर देने के बारे में सोच लिया है और कुछ नहीं तो अपना लोहा भी मनवा लिया है। हीरामंडी के ताहा शाह से लेकर लापता लेडीज़ नितांशी गोयल तक ऐसे 10 नए चेहरे हैं जिन्होंने स्टार किड्स को कड़ी टक्कर दी है।

Also read : जॉन अब्राहम से लेकर आलिया भट्ट तक, नॉनवेज छोड़ ये बॉलीवुड स्टार बने वेजिटेरियन: Vegan Bollywood Celebrities

Advertisement

स्पर्श श्रीवास्तव ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी और उन्हें बालिका वधू, फियर फाइल्स और महाराजा रणजीत सिंह जैसे शो में देखा गया था। अभिनेता ने जामताड़ा-सबका नंबर आएगा शो के साथ ओटीटी दुनिया में प्रवेश किया। जामताड़ा में उनके प्रदर्शन ने आमिर खान को प्रभावित किया और वह किरण राव की फिल्म लापता लेडीज में एक भूमिका के लिए उनके पास पहुंचे।

प्रतिभा अपना गृहनगर छोड़कर मुंबई आ गईं और काफी संघर्षों के बाद उन्हें अपना पहला टेलीविजन शो कुर्बान हुआ मिला। आख़िरकार उन्होंने लापता लेडीज़ में 'जया' की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया और उन्हें यह भूमिका मिल गई। उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका के साथ पूरा न्याय किया और एक सनसनी बन गईं। प्रतिभा को संजय लीला भंसाली की महान कृति, हीरामंडी में भी देखा गया था, जिसमें उन्होंने 'शमा' का किरदार निभाया था।

Advertisement

विक्रांत मैसी की 12वीं फेल ने अभिनेता को आलोचकों के साथ-साथ प्रशंसकों से भी खूब वाहवाही दिलाई। मेधा शंकर, जिन्होंने टीएल फिल्म में विक्रांत की प्रेमिका 'श्रद्धा जोशी' का किरदार निभाया था, को फिल्म में सिंपल और आकर्षण के लिए सराहा गया था। मेधा ने अपने करियर की शुरुआत 2019 में ब्रिटिश टेलीविजन शो बीचम हाउस से की थी। 2021 में, उन्होंने शादीस्थान से हिंदी में डेब्यू किया।

संदीप रेड्डी वांगा की बहुचर्चित फिल्म एनिमल में 'जोया' की भूमिका निभाने के बाद तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश बन गईं। तृप्ति ने 2017 में फिल्म, पोस्टर बॉयज़ के साथ फिल्मों में कदम रखा और इसके बाद फिल्म लैला मजनू में एक भूमिका निभाई। उनकी डिजिटल हिट, बुलबुल और काला ने उन्हें सबसे आशाजनक अभिनेत्रियों में से एक बना दिया। वह IMDB की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की सूची में भी शीर्ष पर रहीं हैं।

Advertisement

रोहित सुरेश सराफ ने 2016 में फिल्म डियर जिंदगी में आलिया भट्ट के भाई की भूमिका निभाकर बॉलीवुड में प्रवेश किया। चाहे वह स्काई इज़ पिंक से ईशान चौधरी हों, लूडो से राहुल अवस्थी हों या मिसमैच्ड से ऋषि सिंह शेखावत हों, 24 साल की उम्र में रोहित एक हैं। यह हैंडसम अभिनेता रोमांटिक कॉमेडी, इश्क विश्क रिबाउंड में स्टार बनने के लिए पूरी तरह तैयार है

हीरामंडी में करिश्माई 'ताजदार बलूच' का किरदार निभाकर ताहा शाह हर महिला का क्रश बन गए। पठान की हर बारीकियों को पूरा करते हुए, ताहा शाह ने दर्शकों को सीरीज में अपने चरित्र से प्यार करने पर मजबूर कर दिया। ताहा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2011 में लव का द एंड में एक एंटी-हीरो भूमिका के साथ की और बाद में उन्हें गिप्पी, बार बार देखो और अन्य फिल्मों में देखा गया।

Advertisement
Advertisement