For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

कभी ट्रेंड से आउट नहीं होते ब्लाउज के ये ट्रेडिशनल पैटर्न, हमेशा नजर आएंगे नए जैसे: Trending Blouse Designs

04:30 PM Mar 29, 2024 IST | Ankita Sharma
कभी ट्रेंड से आउट नहीं होते ब्लाउज के ये ट्रेडिशनल पैटर्न  हमेशा नजर आएंगे नए जैसे  trending blouse designs
Trending Blouse Designs
Advertisement

Trending Blouse Designs: साड़ियों और ब्लाउज के ट्रेंड्स चेंज होते रहते हैं। ऐसे में स्टाइलिश दिखने के लिए आपकी साड़ी के साथ ही ब्लाउज भी बहुत इंपोर्टेंट हो जाता है। अगर आपने साड़ी के साथ सही ब्लाउज पेयर नहीं किया है तो आपका पूरा लुक खराब हो सकता है। वैसे तो आजकल ब्लाउज में सैकड़ों डिजाइन्स आ गए हैं। लेकिन फिर भी ट्रेडिशनल ब्लाउज डिजाइन्स की जगह आज भी कायम है। कोई भी फैशन आए या जाए, इन ट्रेडिशनल ब्लाउज डिजाइन्स का कोई तोड़ नहीं है। ऐसे में महिलाएं अपनी बनारसी या हैवी साड़ियों के साथ ब्लाउज की ऐसी डिजाइन बनवाना पसंद करती हैं जो कभी भी आउट आॅफ ट्रेंड न हों। अगर आप भी ऐसी कोई डिजाइन खोज रही हैं तो इसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं।

अगर आप कुछ स्टाइलिश पसंद करती हैं और साड़ी में भी ग्लैमरस नजर आना चाहती हैं तो सिंपल कट स्लीव्स ब्लाउज बनवा सकती हैं। वी शेप नेकलाइन समर सीजन में काफी ट्रेंड में रहता है। आप यह ब्लाउज किसी भी फैब्रिक की साड़ी के साथ बनवा सकती हैं।

इन दिनों ब्लाउज का यह क्लासिक पैटर्न काफी ट्रेंड में है। बॉलीवुड डीवाज भी इस पैटर्न को काफी पसंद करती हैं। अगर आप काफी स्लिम हैं और आपका नेक लंबा है तो ही यह पैटर्न आप पर अच्छा लगेगा। फुल स्लीव्स के साथ ज्वेल नेकलाइन हर पैटर्न की साड़ी पर अच्छा लगेगा।

Advertisement

बॉटल नेकलाइन कभी भी ट्रेंड से बाहर नहीं रहती। यह हमेशा आपको सबसे अलग लुक देगी। आप चाहें तो इस नेकलाइन के साथ कट स्लीव्स ब्लाउज बनवाएं और अगर चाहें तो हाफ स्लीव्स ब्लाउज सिलवा सकती हैं।

डीप वी नेक ब्लाउज आपको भले ही आज का ट्रेंड लगता है, लेकिन ये सदियों से भारतीय परिधानों का हिस्सा रहा है। खैर आज यह नेकलाइन ग्लैमर की नई परिभाषा है। आप किसी भी साड़ी के ब्लाउज या फिर लहंगे के साथ इस पैटर्न का ब्लाउज सिलवा सकती हैं।

Advertisement

हॉर्सशू पैटर्न नेकलाइन काफी गॉर्जियस लगती है। यह लंबे समय से ट्रेंड में है और आगे भी यह ट्रेंड में ही रहेगी। खास बात ये है कि यह गर्ल और लेडीज दोनों के लिए परफेक्ट नेकलाइन है। आप अपनी पसंद की स्लीव्स इसके साथ स्टिच करवा सकती हैं।

अपनी साड़ी को ग्लैमरस दिखाना है और दूसरों से हटकर ब्लाउज वियर करना है तो पफ स्लीव्स के साथ आप स्वीटहार्ट नेकलाइन ट्राई करें। यह पैटर्न काफी अच्छा लगता है।

Advertisement

सेमी स्वीटहार्ट नेकलाइन किसी भी ट्रेडिशनल साड़ी के साथ अच्छी लगती है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेज भी इस नेकलाइन को काफी पसंद करती हैं। आप इसके साथ हाफ स्लीव्स ब्लाउज स्टिच करवाएं।

सिंपल नेकलाइन से हटकर कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो मटका नेकलाइन पैटर्न आपके लिए बेस्ट है। बैक नेकलाइन में डाली जाने वाली ये डिजाइन काफी स्टाइलिश नजर आती है। ये हमेशा ट्रें​ड में रहती है।

सिंपल राउंड नेक ब्लाउज कभी भी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होते हैं। इसकी हाफ स्लीव्स बनवाएं। स्लीव्स पर साड़ी से मैचिंग का बॉर्डर लगाएं। इससे ब्लाउज और साड़ी दोनों ही ग्रेसफुल लगेंगे। नेकलाइन कितनी डीप रखनी है, ये आप खुद तय करें।

Advertisement
Tags :
Advertisement