For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

‘भूल भुलैया-3’ में इस एक्टर की वापसी, जानिये बड़े पर्दे पर कब रिलीज होगी फिल्म: Bhool Bhulaiyaa 3 Update

05:08 PM May 28, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
‘भूल भुलैया 3’ में इस एक्टर की वापसी  जानिये बड़े पर्दे पर कब रिलीज होगी फिल्म  bhool bhulaiyaa 3 update
Bhool Bhulaiyaa 3 Update
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3 Update: एक्टर कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की हॉरर- कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ ने साल 2022 में बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म को 70 करोड़ के बजट में बनाया गया था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 183.81 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया और इसकी सफलता के बाद मेकर्स ने इसका तीसरा पार्ट बनाने का फैसला किया। इस फिल्म का काम भी शुरू हो गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिनेत्री विद्या बालन भी नजर आने वाली हैं। जो भूल भुलैया फिल्म में मंजूलिका का किरदार निभा चुकी हैं। साथ ही अभिनेता कबीर भी इस फिल्म में अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

Also read : Viral: लेम्बोर्गिनी के बोनेट पर फास्ट फूड खाने को लेकर बोले कार्तिक आर्यन

भूल भुलैया-3 में नजर आएंगी विद्या बालन

कार्तिक आर्यन इस फ्रैन्चाइज़ी में भी ‘रूह बाबा’ बन कर एक अनोखी मिस्ट्री को सॉल्व करते नजर आने वाले हैं। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के डायरेक्टर अनीस बजमी हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री विद्या बालन भी नजर आनेवाली हैं। आपको बता दें कि भूल भुलैया-3 की कहानी बहुत दिलचस्प है और इस फिल्म के स्टारकास्ट अपनी जबरदस्त ऐक्टिंग से फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। हालांकि इस फिल्म की रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन खबर है कि इस साल के अंत तक यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

Advertisement

अभिनेता कबीर की वापसी

अभिनेता कबीर बड़े पर्दे पर लंबे समय के बाद इस फिल्म के जरिए वापसी कर रहे हैं। भूल भुलैया-3 में अपने हिस्से की शूटिंग खत्म करने के बाद अभिनेता कहा, ‘भूल भुलैया-3 में काम करना बहुत थ्रिलिंग रहा। मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह फिल्म निराश नहीं करेगी।’ आपको बता दें कि कबीर कुछ सालों से बड़े पर्दे से दूरी बना लिए थे और अपनी ऐक्टिंग स्किल को इम्प्रूव करने के लिए थिएटर शोज कर रहे थे।

कियारा को तृप्ति ने किया रिप्लेस

भूल भुलैया-3 में कियारा आडवाणी की जगह तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और तृप्ति के साथ विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी दिखाई देंगी। आपको बता दें कि भूल भुलैया सीरीज तीसरा पार्ट बहुत दिलचस्प है। यह फिल्म हॉरर, कॉमेडी, थ्रिल और रहस्यों से भरपूर है। इसके पहले साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया-2 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव मुख्य भूमिका में थे।

Advertisement

2007 में आई थी फिल्म भूल भुलैया

प्रियदर्शन के निर्देश में बनी फिल्म भूल भुलैया 2007 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म मे अक्षय कुमार लीड रोल में थे। इस फिल्म में विद्या बालन, अमीषा पटेल, परेश रावल , राजपाल यादव, शाइनी आहूजा जैसे बॉलीवुड के बड़े कलाकार शामिल थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement