For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

कार्तिक आर्यन की दुल्हनिया तलाशेगी ये एक्ट्रेस, एक्टर ने कही दिल की बात: Kartik Aryan's Bride

02:37 PM Apr 11, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
कार्तिक आर्यन की दुल्हनिया तलाशेगी ये एक्ट्रेस  एक्टर ने कही दिल की बात  kartik aryan s bride
Kartik Aryan's Bride
Advertisement

Kartik Aryan's Bride: बॉलीवुड के स्टार कार्तिक आर्यन का नाम वैसे तो फ़िल्मी दुनिया की कई एक्ट्रेस के साथ कई बार जुड़ा है, पर हर बार अफ़वाह निकल जाती है। कभी कार्तिक आर्यन सारा अली खान को डेट कर रहे, ऐसी खबरें आती हैं, तो कभी जाह्नवी कपूर के साथ डेट कर रहे ऐसी खबरें अक्सर वायरल होती दिखती हैं। पर बाद में कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप से जुड़ी सभी खबरें झूठी निकलती थी। वहीं जब ये बात ये कार्तिक आर्यन से पूछी जाती थी तो उनका जवाब हमेशा यही होता था कि अभी वो रिलेशनशिप के लिए तैयार नहीं है। पर अब अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में बॉलीवुड की एक अभिनेत्री को अपने सपनों की रानी खोजने का जिम्मा दिया है।

Also read : एनिमल फेम तृप्ति डिमरी कार्तिक आर्यन संग इस फिल्म में आएंगी नज़र?: Tripti Dimri Upcoming Film

अब कार्तिक आर्यन भी होंगे मिंगल

बीते दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन नेहा धूपिया के रियलिटी शो 'नो फ़िल्टर नेहा' के एक एपिसोड में नजर आये थे। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने उनसे अपने शो के दौरान प्रश्न पूछा कि क्या वह सिंगल हैं और रिलेशनशिप में आने के लिए तैयार हैं। इस पर कार्तिक आर्यन ने कहा "पिछले कुछ महीनों से मैं सिंगल हूँ और अपनी आने वाली मूवी 'चंदू चैम्पियन' पर अपना पूरा समय दे रहा हूँ, मुझे पता है यह पुराना जवाब लगेगा आपको पर यही सच है।'' नेहा धूपिया के शो 'नो फ़िल्टर नेहा' में उन्होंने आगे यह भी कहा कि फ़िलहाल उन्हें फ़िल्मी दुनिया की इस जिंदगी में इतना समय मिल गया है कि वो किसी से प्यार कर सकें।

Advertisement

नेहा तलाशेंगी कार्तिक की दुल्हनिया

नेहा धूपिया से बातचीत के दौरान कार्तिक ने अपनी नीरस जिंदगी का भी जिक्र किया। उन्होंने शो के दौरान नेहा धूपिया से कहा कि "अपनी आने वाली मूवी में मैंने जिस तरीके की चीजें की है, ऐसा अब तक उन्होंने कभी अपनी लाइफ में कोशिश भी नहीं किया है। इस फिल्म को करने के लिए मैंने 2 साल तक इसकी तैयारियाँ की हैं, इस बीच मुझे अपने लिए समय ही नहीं मिला। मैं पिछले 2 साल से इस मूवी के चक्कर में नीरस जिंदगी जी रहा हूँ, लेकिन अब जब मूवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है तो मेरे पास अपने लिए समय है और उसके साथ इतना और समय है कि मैं किसी और को अपना समय दें पाऊँ। नेहा ये जिम्मेदारी मैं आपको देना चाहता हूँ, मेरे लिए किसी की तलाश करो, नेहा।

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट

अभिनेता कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इनकी मूवी 'भूल भुलैया' पार्ट 3 इस साल दिवाली के खास मौके पर रिलीज की जायेगी। 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक के साथ एनीमल मूवी से फैंस के दिल में जगह बनाने वाली तृप्ति डिमरी भी दिखेंगी। इस फिल्म के अलावा कार्तिक कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म "चंदू चैंपियन" में जल्द नजर आयेंगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement