For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

रोहित शर्मा से टीम में इस कलाकार ने माँगी जगह, जवाब सुनकर चौंक जायेंगे आप: The Great Indian Kapil Show

03:38 PM Apr 03, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
रोहित शर्मा से टीम में इस कलाकार ने माँगी जगह  जवाब सुनकर चौंक जायेंगे आप  the great indian kapil show
Rohit Sharma on The Great Indian Kapil Show
Advertisement

Rohit Sharma on Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने नए शो "द ग्रेट इंडियन कपिल शो" को नेटफ्लिक्स पर लांच किया है। शो का पहला एपिसोड जबरदस्त हिट हुआ, जिसमें कपूर खानदान की नीतू कपूर, रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर गेस्ट के रूप में आये थे। वहीं कपिल शर्मा के इस शो में सुनील ग्रोवर की भी वापसी हुई है, जिनके साथ कपिल शर्मा ने 2018 में लड़ाई कर ली थी।

पहले एपिसोड की सफलता को देखते हुए शो के मेकर्स ने इसके दूसरे एपिसोड का टीजर लॉंच कर दिया है। लॉंच किये गए टीजर को देखकर यह पता चला है कि "द ग्रेट कपिल शो" के दूसरे एपिसोड में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और उनके साथी बल्लेबाज श्रेयस अय्यर गेस्ट के रूप में आयेंगे। दूसरे एपिसोड का प्रोमो देकर यही लग रहा है कि आने वाला यह एपिसोड और भी ज्यादा मजेदार होगा, जो दर्शकों को और ज्यादा गुदगुदाने में कामयाब होगा। बता दें की शो का दूसरा एपिसोड 6 अप्रैल को रात 8 बजे से प्रसारित होगा।

Also read : नेटफ्लिक्‍स पर कॉमेडी शो के साथ फिर आएंगे कपिल शर्मा: Kapil Sharma New Show

Advertisement

टीम इंडिया के बारे में होंगे कई खुलासे

प्रोमो में यह दिखाया गया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और बल्लेबाज श्रेयस अय्यर प्रोमो में कपिल और उनकी पूरी टीम से जमकर मस्ती कर रहे हैं। साथ ही क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा भारतीय टीम के बारे में कई हैरतअंगेज खुलासे कर रहे हैं, जिसे सुनकर खुद इस शो के होस्ट कपिल शर्मा के भी होश उड़ जाते हैं। कपिल शर्मा ने भी शो को होस्ट करने के दौरान इन दोनों से कई मजेदार सवाल पूछे, जिससे टीम इंडिया के अंदर की बात बाहर सभी फैंस को भी पता चल सके।

टीम इंडिया के सुस्त मुर्गे

नेटफ्लिक्स पर प्रसारित "द ग्रेट इंडियन कपिल शो" द्वारा रिलीज किये गए नए प्रोमो में रोहित शर्मा से शो के होस्ट कपिल पूछते हैं कि "आजकल जो स्टम्प माइक लगा होता है, उसके सामने आपने गुस्से में कोई प्रवचन दिया है।" इस पर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा "मैं कर भी क्या सकता हूँ, हमारे टीम इंडिया में लड़के ही सुस्त मुर्गे हैं, जल्दी से भागते ही नहीं हैं।"

Advertisement

क्या सुनील को मिलेगी टीम इंडिया में जगह ?

कपिल शर्मा के साथ 2018 में हुई लड़ाई को लेकर कलाकार सुनील ग्रोवर ने उस समय छोटे पर्दे पर प्रसारित "द कपिल शर्मा शो" को अलविदा कह दिया था। लेकिन अब 6 साल बाद सुनील ग्रोवर की वापसी "द ग्रेट कपिल शो" पर हो रही है। सुनील दूसरे एपिसोड के दिखाए गए प्रोमो में जब रोहित से बातचीत करते हैं तो उस दौरान प्रश्न पूछते हैं "क्या उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में ओपनिंग बैट्समैन का रोल मिल सकता है।" जिस पर भारतीय क्रिकेट कप्तान जवाब देते हैं "यार! ओपनिंग तो आप भूल ही जाओ।" रोहित का जवाब सुनकर वहाँ मौजूद सभी दर्शक हँसने लगते हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement