For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इस चैत्र नवरात्रि पर इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह कैरी करें लाल रंग की ये साड़ियां: Celebrity Red Saree

01:21 PM Apr 11, 2024 IST | Swati Kumari
इस चैत्र नवरात्रि पर इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह कैरी करें लाल रंग की ये साड़ियां  celebrity red saree
Celebrity Red Saree
Advertisement

Celebrity Red Saree: चैत्र नवरात्रि का त्यौहार शुरू हो चुका है। ऐसे मौके पर महिलाएं अपने घर में पूजा-पाठ करती हैं और सजना-संवरना भी पसंद करती हैं। अगर आप पूजा के लिए कुछ पारंपरिक लाल रंग की साड़ियां पहनना चाहती हैं, तो आज हम आपके लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों के कुछ रेड साड़ी लुक्स लेकर आए हैं, जिन्हें आप ट्राई कर सकती हैं।

Also read: गणगौर पूजा में पहनें सेलेब्रिटीज इंस्पायर्ड बांधनी साड़ी

रेड कलर के मिरर वर्क साड़ी को विद्या ने हाईनेक ब्लाउज़ के साथ पहना है। एक्ट्रेस ने गले में चोकर नेकलेस पहना है और आंखों में स्मोकी आईज़ मेकअप किया है, जिससे उनका लुक निखर रहा है। अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए एक्ट्रेस ने लो पोनीटेल हेयर स्टाइल किया है।

Advertisement

फेस्टिव सीज़न में रफल्ड साड़ी काफी ट्रेंड में रहती हैं। मौनी रॉय ने इस फोटो में रेड प्लेन रफल्ड साड़ी को मैचिंग सेक्विन ब्लाउज़ के साथ पहना है। एक्ट्रेस ने कानों में मैचिंग स्टोन स्टडेड इयरिंग्स पहना है, जो उनकी खूबसूरती बढ़ा रहा है। इसके अलावा उन्होंने आंखों में ग्लिटरी आई मेकअप किया है और लिपस्टिक भी रेड लगाई है।

इस फोटो में शिल्पा शेट्टी ने लाल पारंपरिक साड़ी के साथ मैचिंग बोट नेक ब्लाउज़ पहना है, जिसे फेमस फैशन डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता ने डिज़ाइन किया है। आउटफिट के स्ट्राइप बॉर्डर के साथ सोने के तारों से बने फ्लोरल मोटिफ्स को उकेरा गया है। लुक कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने सटल मेकअप के साथ मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा पहना है। इसके अलावा उन्होंने स्टोन स्टडेड नेकलेस पेयर किया है।

Advertisement

दीपिका पादुकोण ने रेड कलर की बांधनी साड़ी पहनी हुई है, जिससे जरी एंब्रॉयडरी की डिटेलिंग है। इसके पल्लू पर भी हैवी कढ़ाई की हुई है। अपने आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग हाफ-स्‍लीव ब्लाउज़ और कुंदन का सेट पेयर किया है। लुक कंप्लीट करने के लिए दीपिका ने रेड लिप शेड के साथ विंग्ड आईलाइनर लुक क्रिएट किया है। साथ ही बालों में बन बनाकर गजरा लगाया है।

सेक्विन बॉर्डर वाले रेड शिफॉन साड़ी में जाह्नवी काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस आउटफिट को उन्होंने शिमर प्लंजिंग नेक ब्लाउज़ के साथ पहना है। ड्रॉप डाउन इयरिंग्स के साथ उन्होंने मैट बेस मेकअप किया है और बालों को सॉफ्ट कर्ल करके ओपन रखा है। आप चाहें तो ऐसे साड़ी के साथ किसी भी डिज़ाइन का ब्लाउज़ पहन सकती हैं।

Advertisement

नवरात्रि के लिए कटरीना कैफ की ये रेड कलर की फ्लोरल थ्रेड एंब्रॉयडरी साड़ी भी बिल्कुल परफेक्ट है। इस आउटफिट को उन्होंने मैचिंग नेट बलून स्लीव्स वाले ब्लाउज़ के साथ पेयर किया है। उनके ब्लाउज़ में वी नेकलाइन की डिटेलिंग है, जो देखने में काफी खूबसूरत लग रहा है। आउटफिट के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और माथे पर सिर्फ हरी बिंदी लगाई है। बालों को उन्होंने साइड पार्टीशन के साथ ओपन रखा है।

Advertisement
Tags :
Advertisement