For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इस रमजान हिना खान के एथेनिक लुक्स से लें आउटफिट इंस्पिरेशन, दिखेंगी सबसे खास: Hina Khan Ramadan Outfits

एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपने खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक्स से सोशल मीडिया पर फैंस की तारीफें बटोरती नजर आती हैं। इस रमजान हिना के एथेनिक कलेक्शन से आप भी आउटफिट आइडियाज ले सकती हैं।
06:30 PM Mar 31, 2024 IST | Renuka Goswami
इस रमजान हिना खान के एथेनिक लुक्स से लें आउटफिट इंस्पिरेशन  दिखेंगी सबसे खास  hina khan ramadan outfits
Hina Khan Ramadan Outfits
Advertisement

Hina Khan Ramadan Outfits : रमजान का महीना मुस्लिम समुदाय के लिए सबसे पवित्र और खास होता है। इस समय रमजान के महीने के हर दिन को खास बनाने के लिए हर कोई अपनी तैयारी और प्रयास में जुटे हुए हैं। रमजान के महीने में आए दिन सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज और स्टार्स की तैयारियां भी जोरों शोरों से नजर आ रही है। ऐसे में खासकर महिलाएं रमजान में सबसे खास और खूबसूरत नजर आना चाहती हैं, और रमजान की स्पेशल शॉपिंग को लेकर काफी एक्साइटेड रहती हैं। अगर आप भी रमजान स्पेशल अच्छे और खूबसूरत आउटफिट्स की तलाश में हैं। तो एक्ट्रेस हिना खान के वार्डरोब से कुछ बेहतरीन ट्रेंडी ऑप्शन देख सकती हैं।

Also read : स्टाइलिश शिमरी ड्रेसेज में खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस अनन्या पांडे, जमकर तारीफ कर रहे फैंस: Shimri Dresses

हिना खान के खूबसूरत एथेनिक लुक्स देख आप भी कर लीजिए खास रमजान आउटफिट तैयार: Hina Khan Ramadan Outfits

परफेक्ट व्हाइट एंड पिंक कॉम्बो

बीते दिनों बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में हिना खान काफी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आई। हिना के इस धांसू सूट प्लाजो लुक ने सोशल मीडिया पर फैंस की जमकर तारीफें बटोरी। हिना खान ने इस लुक में हैवी व्हाइट सूट को मैजेंटा पिंक दुपट्टे के साथ कैरी किया है। आप भी इस रमजान हिना की तरह इस कलर कॉम्बिनेशन के साथ ग्लोइंग मेकअप और हैवी इयरिंग्स स्टाइल कर लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

Advertisement

ब्राइट सनशाइन वाला येलो सूट

हिना खान का इस बेहद खूबसूरत वाइब्रेट येलो फ्लोरल प्रिंटेड सूट ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा रखी है। और हिना खान इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। हिना ने डीप वी नेक फ्लोरल प्रिंटेड येलो सूट को मैचिंग जुत्तिया,गोल्डन इयरिंग्स, फ्रेश ग्लोइंग मेकअप और नोज रिंग के साथ एक्सेसराइज किया है। हिना का ये लुक रमजान के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है आप भी हिना की इस लुक को जरूर ट्राई कर सकती हैं।

दीवानी मस्तानी इन एथेनिक ग्रे

हिना खान खास कर रमजान में अक्सर अपने खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक्स से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। इस लुक में हिना ने काफी खूबसूरत ग्रे आउटफिट को पर्ल ज्वेलरी के साथ स्टाइल किया है। हिना का ये खास हैवी पाकिस्तानी स्टाइल आउटफिट रमजान और ईद पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। आप भी हिना की तरह इस खूबसूरत गोल्डन ग्रे आउटफिट को खुद कस्टमाइज्ड करवा सकती हैं।

Advertisement

टाइमलेस इन गॉर्जियस गोल्डन रेड

रमजान के महीने में डार्क, ब्राइट और हैवी आउटफिट्स फेस्टिवल वाइब के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन होते हैं। अगर आप भी इस रमजान कुछ खूबसूरत और हैवी स्टाइल करना चाहती हैं, तो हिना खान का ये लुक एकदम बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। हिना ने इस लुक में ब्राइट रेड सूट को खूबसूरत झुमको और स्मोकी मेकअप के साथ स्टाइल किया है। आप भी हिना की तरह टाइमलेस रेड कलर को स्टाइल कर सकती हैं।

फ्लोरल प्रिंटेड लाइट वेट सूट

रमजान में हर दिन खास होता है, और इसीलिए कई बार हैवी आउटफिट्स को स्टाइल करते-करते कुछ हल्का फुल्का ट्राई करने का दिल करता है। ऐसे दिनों के लिए हिना खान का ये सुपर कंफर्टेबल और खूबसूरत आउटफिट एकदम परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। हिना ने इस लुक में लाइट ब्लू कॉटन अनारकली सेट को बेहद खूबसूरत हैवी झुमकों के साथ स्टाइल किया है। आजकल इस तरह के चिकनकारी सूट काफी ट्रेंड कर रहे हैं और मार्केट में आसानी से उपलब्ध है। आप भी हिना का ये सुपर कूल लुक रीक्रिएट कर सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement