For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इस बार शादी में एथनिक छोड़ पहनें इस तरह की इंडो वेस्टर्न ड्रेस: Indo Western Dress

10:00 AM Mar 10, 2024 IST | Anjali Mrinal
इस बार शादी में एथनिक छोड़ पहनें इस तरह की इंडो वेस्टर्न ड्रेस  indo western dress
Advertisement

Indo Western Dress: जब शादी का मौका आता है तब अक्सर ही लड़कियां इस बात को लेकर कन्फ्यूज हो जाती है कि इस खास मौके पर बेस्ट दिखने के लिए वह क्या पहने। अधिकतर लड़कियां एथेनिक ड्रेस का चुनाव करती है लेकिन कुछ लड़कियां ऐसी होती है जो अलग-अलग ट्राई करना पसंद करती हैं। आप भी इस बार शादी में जाना चाहते हैं और कुछ अलग ट्राई करना चाहते हैं, तो एथेनिक स्टाइल को बिल्कुल हटा दें क्योंकि इस बार आपके लिए लेकर आए हैं इंडो वेस्टर्न ड्रेस। जो दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है और शादी जैसे फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट भी होती है। इस बार भी शादी के लिए इंडो वेस्टर्न ड्रेस का इस्तेमाल करें और खुद की खूबसूरती में चार चांद लगाए।

Also read : सिल्क साड़ी के साथ स्टाइल कर सकते हैं स्ट्रैपी ब्लाउज

एक बार ट्राई करें स्लिट स्कर्ट आउटफिट

Indo Western Dress
Slit skirt outfits

आज के समय में देखा जाए तो जैकेट और लॉन्ग स्कर्ट आउटफिट बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसे में इस तरह की आउटफिट लगभग हर कोई पहनना पसंद करता है। अगर आप भी चाहे तो इस बार शादी के लिए जैकेट को एक हाई स्लिट स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं। इस आउटफिट में अपने आपको और भी ज्यादा खूबसूरत बना सकती हैं।

Advertisement

इस बार ट्राई करें प्लेटेड स्कर्ट लुक

pleated skirt look
pleated skirt look

आज के समय के अनुसार देखा जाए तो कोट्स स्कर्ट और उसके साथ स्टॉल का आउटफिट बहुत ही ज्यादा चलन में दिखाई दे रहा है। इस तरह की ड्रेस अधिकतर अभिनेत्री को पहने हुए देखा जाता है। अगर आप भी चाहे तो इस तरह की ड्रेस के साथ लॉन्ग स्कर्ट और स्टॉल कैरी कर सकती हैं। इस तरह की ड्रेस अलग-अलग फैब्रिक और डिजाइन में देखने को मिल जाती है। इस तरह की आउटफिट बहुत ही ज्यादा बेहतरीन लुक देती है। आप भी इस बार शादी के इवेंट में जाना चाहती हैं, तो इस तरह की ड्रेस आइडिया ले सकते हैं।

जैकेट के साथ स्ट्रेट शरारा करे ट्राई

straight sharara
straight sharara

शादी में कुछ अलग ट्राई करना चाहते हैं, तो जैकेट के साथ स्ट्रेट शरारा ट्राई कर सकते हैं। इस तरह की ड्रेस बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है। अधिकतर इस तरह की ड्रेस अभिनेत्री के द्वारा पहनी जाती है। इसमें अलग-अलग तरह के फैब्रिक और डिजाइन देखने को मिल जाते हैं। आप भी अपने लुक को और भी ज्यादा बेहतरीन बनाना चाहते हैं, तो इस तरीके के आउटफिट को एक बार जरूर ट्राई करें।

Advertisement

हाफ शोल्डर कुर्ता कर सकते हैं ट्राई

half shoulder kurta
half shoulder kurta

सिंगल शोल्डर कुर्ती भी आजकल बहुत ही ज्यादा ट्रेंड में है। इस तरह की ड्रेस अधिकतर बॉलीवुड अभिनेत्री के द्वारा पहनी जाती है। इस तरह की इंडो वेस्टर्न आउटफिट बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है। अगर आप चाहे तो इस तरह की सिंगल शोल्डर वाली कुर्ती को शरारा या फिर प्लाजो पैंट के साथ पहन सकती हैं। यह शादी में पहनने के लिए बेहतरीन आउटफिट होता है। यह आपके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने का काम करता है। इस बार आप भी शादी में इस तरह का आउटफिट जरूर ट्राई करें।

आप भी शादी में एथेनिक पहनने की बजाय इंडो वेस्टर्न आउटफिट ट्राई करते हैं तो अपने लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना सकते हैं। इस तरह के लुक बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement