For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

वेस्टर्न ड्रेस के साथ पहनी जा सकती है इस तरह की डिजाइनर चूड़ी: Bangles for Western Dress

09:30 PM Apr 07, 2024 IST | Anjali Mrinal
वेस्टर्न ड्रेस के साथ पहनी जा सकती है इस तरह की डिजाइनर चूड़ी  bangles for western dress
Advertisement

Bangles for Western Dress: ट्रेडीशनल आउटफिट हो या फिर वेस्टर्न आउटफिट हो दोनों के साथ ही चूड़ियां पहननी अधिकतर लड़कियों को पसंद होती है, लेकिन ट्रेडीशनल आउटफिट के साथ हम किसी भी तरीके की चूड़ियां पहन सकते हैं। जब बात वेस्टर्न आउटफिट की आती है तो ऐसे में अधिकतर लड़कियां कंफ्यूज हो जाती हैं की किस तरीके की चूड़ियों का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसीलिए अधिकतर लड़कियां घड़ी का इस्तेमाल ज्यादा करती हैं।

लेकिन अगर आप अपने लुक को और भी ज्यादा बेहतरीन बनाना चाहते हैं तो आज के आर्टिकल में हम आपके लिए कुछ चूड़ी के डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हें आप अपने वेस्टर्न आउटफिट के साथ पहन सकते हैं और अपने वेस्टर्न आउटफिट को और भी ज्यादा खूबसूरत बना सकते हैं।

Also read : वेस्टर्न और इंडियन आउटफिट के साथ इस तरह के नेकलेस करें स्टाइल

Advertisement

अफगानी बैंगल्स का कर सकते हैं इस्तेमाल

afghani bangles

अगर आप अपनी वेस्टर्न ड्रेस को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाना चाहते हैं तो इसके लिए अफगानी बैंगल्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह के बैंगल्स काफी ज्यादा ट्रेंड में भी हैं। इस तरह की बैंगल्स आपको अलग-अलग तरीके और अलग-अलग डिजाइन के साथ मिल जाती है। वेस्टर्न आउटफिट के साथ इस तरह की बैंगल्स काफी अट्रैक्टिव लुक देती है। अफगानी बैंगल्स आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से मिल जाती हैं। इस तरह के बैंगल्स आउटफिट के साथ बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। अगर आप अफगानी बैंगल्स खरीदना चाहते हैं तो यह आपको ₹200 से लेकर ₹300 तक आसानी से मिल जाते हैं।

गोल्डन बैंगल्स का करें इस्तेमाल

Golden bangles

गोल्डन बैंगल्स को बहुत सारे तरीकों की आउटफिट के साथ पहन सकते हैं। जब वेस्टर्न आउटफिट की बात आती है तो आप गोल्डन बैंगल्स का इस्तेमाल कर सकते हैं, क्योंकि यह वेस्टर्न आउटफिट के साथ भी खूबसूरत लगते हैं। मार्केट में अलग-अलग तरीके के डिजाइन देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें आप अपने वेस्टर्न आउटफिट के साथ पहन सकते हैं। मार्केट से आप अपने आउटफिट के हिसाब से गोल्डन बैंगल्स ले सकते हैं। गोल्डन बैंगल्स के बहुत सारे ऑप्शन ऐसे होते हैं जो बहुत ही कम दाम में मिल जाते हैं। अगर आप चाहे तो इस तरीके की बैंगल्स को ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं। इस तरह की बैंगल्स देखने में और पहनने में काफी ज्यादा स्टाइलिश लगती है। इसी के साथ वेस्टर्न आउटफिट के साथ लुक में चार चांद लगाने का काम भी करती है।

Advertisement

कोडी वाली बैंगल्स का करें इस्तेमाल

kodi vaale bangles

अगर आप वेस्टर्न ड्रेस पहन रहे हैं तो इस तरीके की बैंगल्स ट्राई कर सकते हैं। इस तरीके के डिजाइन काफी ज्यादा ट्रेंड में है। इसमें आपको मल्टी कलर में भी मिल जाते हैं और वाइट कलर में भी मिल जाते हैं। इसे आप अपने आउटफिट के साथ मैच करके पहन सकते हैं। इस तरह की बैंगल्स में आपको काफी सारे अलग-अलग डिजाइन और पैटर्न देखने को मिल जाते हैं। इस तरीके की बैंगल्स को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं।

अगर आप भी वेस्टर्न आउटफिट पहन रहे हैं और हमेशा इसी बात को लेकर कन्फ्यूज हो जाते हैं कि वेस्टर्न आउटफिट के साथ किस तरह की बैंगल्स पहने तो हमने आपको कुछ डिजाइन के बारे में जानकारी दी है। जिनका आप इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने वेस्टर्न आउटफिट को और भी ज्यादा खूबसूरत बना सकते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement