For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

ये होगी सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ की कहानी, जे पी दत्‍ता ने दिया हिंट: Border 2 Story

03:13 PM Jun 25, 2024 IST | Nisha Singh
ये होगी सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ की कहानी  जे पी दत्‍ता ने दिया हिंट  border 2 story
Border 2 Story
Advertisement

Border 2 Story: सनी देओल के फैंस ‘गदर 2’ की सफलता के बाद उनकी एक्शन से भरपूर फिल्‍मों को देखने के लिए बेकरार हैं। ‘गदर 2’ की सफलता के बाद से ही ‘बॉर्डर 2’ फिल्‍म बनाए जाने की खबर ने जोर पकड़ लिया। सनी देओल ने कुछ दिनों पहले ही ‘बॉर्डर 2’ का अनाउंसमेंट भी किया था। अब फैंस के लिए इस फिल्‍म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। फिल्‍म के निर्माता निर्देशक जेपी दत्‍ता ने इस ‘बॉर्डर 2’की कहानी के बारे में मीडिया को हिंट दिया है। तो आइए जानते हैं कि इस बार वे फिल्‍म में किस तरह की कहानी या वॉर को दिखाने वाले हैं।

Also Read: फिल्म ‘बॉर्डर 2’ लेकर आ रहे हैं सनी देओल,सोशल मीडिया पर वीडियो कर रहा ट्रेंड: Border 2 Announcement

‘बॉर्डर’ फिल्‍म की कहानी देश के सिपाहियों और देश के लिए उनके जज्‍बातों के साथ बांधी गई थी। भले ही फिल्‍म का प्‍लॉट 1971 के भारत पाकिस्‍तान वॉर पर बना था। लेकिन फिल्‍म में वॉर के साथ भावनाओं का जो समां जेपी दत्‍ता ने बांधा था वो काबिले तारीफ है। किस तरह एक सैनिक को अपनी नई दुल्‍हन को पहले ही दिन छोड़कर जाना पड़ता है। कोई अपने परिवार की जिम्‍मेदारियां अधूरी छोड़ देश के प्रति अपनी जिम्‍मेदारी निभाने चल देता है। लड़ाई में उनके शौर्य के साथ परिवार के लोगों का दर्द इस फिल्‍म में बखूबी दिखाया गया था। अब जब कि फिल्‍म के सीक्‍वल की बात चल रही है तो सभी के मन में सवाल हैं कि इस बार जेपी दत्‍ता किस वॉर को दिखाने वाले हैं। तो आपको बता दें कि हाल ही में जेपी दत्‍ता ने मीडिया से फिल्‍म से जुड़ी बातें की और इस दौरान उन्‍होंने फिल्‍म की कहानी के बारे में भी बताया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बॉर्डर 2’ की कहानी में भी 1971 की वॉर से जुड़ी कहानियां होंगी। लेकिन इस बार कहानी बॉर्डर पर नहीं बल्कि बॉर्डर पर जीत हासिल करने से जुड़ी कहानियां फिल्‍म का हिस्‍सा बनेंगी। ये कुछ इस तरह होगा जैसे फ्रंटलाइन पर लड़ रहे सिपाहियों के अलावा भी युद्ध को अंजाम देने के लिए सैन्‍य बलों की अलग अलग बटालियन काम में लगी रहतीं हैं। तो उस दौरान इस तरह की बटालियन की शौर्य गाथा को जेपी दत्‍ता बॉर्डर में दिखाने वाले हैं। इस फिल्‍म की कहानी को जेपी दत्‍ता की बेटी निधि दत्‍ता ने लिखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म में पहली फिल्‍म की तरह ही देशभक्ति और सैन्‍य बलों के बलिदान के साथ भावनाओं और संवेदना का समावेश होगा।

Advertisement

सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने की उम्‍मीद है। आपको बता दें इस फिल्‍म में उनके साथ आयुष्‍मान खुराना भी नजर आने वाले हैं। फिल्‍म का निर्देशन अनुराग सिंह करने वाले हैं। वहीं बात करें सनी देओल के अन्‍य अपकमिंग प्रोजेक्‍ट्स के बारे में तो वे नीतिश तिवारी की रामायण में नजर आएंगे। इसके अलावा आमिर खान की ‘1947 लाहौर’ में भी सनी मुख्‍य भूमिका निभाने वाले हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement