For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

Tiger 3: टाइगर 3

12:07 PM Nov 15, 2023 IST | Gopal Das
tiger 3  टाइगर 3
Advertisement

सलमान खान (Salman Khan), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emran Hashmi) स्टारर टाइगर 3 (Tiger 3) सिनेमाघरों में 12 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनीं इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था। मनीष शर्मा निर्देशित इस फिल्म में सलमान को लेकर तो फैंस में क्रेज था ही, साथ में शाहरुख खान के कैमियो ने लोगों का दिल जीत लिया। हालांकि फिल्म के रिव्यू मिलेजुले रहे हैं।

फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह एक वायरल हुए वीडियो से भी देखने को मिलता है जहां थिएटर के अंदर ही पटाखे जला दिए गए। सलमान खान ने भी इस वीडियो को देखा तो अपील की कि अपने और दूसरों की सुरक्षा का ध्यान रखकर फिल्म का आनंद लें।

The Times of India (द टाइम्स ऑफ़ इंडिया)

Advertisement


























Rating: 3 out of 5.

निर्देशक मनीष शर्मा ने हाई-ऑक्टेन एक्शन शो पेश किया है जो कर्तव्य, व्यक्तिगत बलिदान और देशभक्ति के इर्दगिर्द घूमता है। सलमान के प्रशंसक खुश हो सकते हैं, क्योंकि वह तरोताजा दिख रहे हैं और सही फॉर्म में वापस आ गए हैं। हालांकि वह ऐसे साहसिक करतब दिखाते हैं जो तर्क को भी चुनौती देते हैं। फिर भी, यह देखने लायक है। शाहरुख का कैमियो होने से दोनों खान के फैंस के लिए ये एक ट्रीट है।

Advertisement

NDTV (एनडीटीवी)

Advertisement


























Rating: 2 out of 5.

सलमान खान का काम ठीक-ठाक है और कई सीन में खूब जमें भी हैं, लेकिन एक्टिंग में ज्यादा मेहनत नहीं की है। कटरीना कैफ एवरेज नज़र आईं। इमरान हाशमी का काम अचछा है, लेकिन यादगार नहीं हैं। मजूबत कहानी और डायरेक्शन की कमी साफ झलकती है।

इंडिया टुडे (India Today)


























Rating: 3 out of 5.

फिल्म में कई हाई-ऑक्टेन चेस सीन हैं जो बड़े पर्दे पर शानदार दिखते हैं। यह फिल्म इमरान हाशमी को वह सम्मान देती है जिसके वह हकदार हैं। इमरान खतरनाक आतिश का किरदार निभाने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं। सलमान खान को टाइगर के किरदार में देखना वाकई शानदार है। कटरीना पहले भी साबित कर चुकी हैं कि एक्शन में वह सहज है। 'टाइगर 3 के सबसे कमजोर क्षण कुछ हद तक कमजोर कहानी है। पहली दो फिल्मों के विपरीत, मनीष शर्मा की 'टाइगर 3' के डायलॉग्स हैवी हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स (Hindustan Times)


























Rating: 2.5 out of 5.

सलमान खान की इस फिल्म का मुख्य आकर्षण अभी भी उन्हें शाहरुख खान के एजेंट पठान के साथ देखना है। फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी निराशाजनक है, जिसमें ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपको आश्चर्यचकित कर दे। सेकंड हाफ में कुछ बेहतरीन एक्शन देखने को मिलेंगे जो कि अवास्तविक लेकिन शानदार ढंग से कोरियोग्राफ किए गए हैं। ऐसे कई सीटी बजाने वाले मोमेंट्स हैं जो आपको खुश कर देंगे।

गृहलक्ष्मी (Grehlakshmi)


























Rating: 3 out of 5.

सलमान खान और शाहरुख खान को साथ देखने का मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं, तो टाइगर 3 ज़रूर जाएं। टाइगर और पठान को साथ देखना इस फिल्म का हाइलाइट है। हालांकि कहानी में और दम होता, तो सलमान, कटरीना, इमरान हाशमी जैसे कलाकर कुछ और कमाल कर जाते।

ऑडियंस रिएक्शन (Audience's Reaction)

सलमान खान और शाहरुख खान का एक फ्रेम में आना फैंस का दिल खुश करने के लिए काफी है। कुछ फैंस इस फिल्म को दिवाली ब्लॉकबस्टर तक बता रहे हैं। इमरान हाशमी को पसंद करने वाले भी कम नहीं हैं। सलमान ऐसी खराब फिल्मों में काम क्यों करता है.. कुछ ऐसा भी लोग फिल्म देखने के बाद पूछ रहे हैं। कुछ का मानना है कि लॉजिक घर पर छोड़कर आओगे, तो फिल्म का मजा ले पाओगे।

सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' का नया प्रोमो ३ नवंबर को रिलीज किया गया जिसका नाम है ‘टाइगर इज़ बैक’। प्रोमो की शुरुआत इमरान हाशमी की सलमान यानी टाइगर को दी गई धमकी से होती है, लेकिन जवाब में सलमान का डायलॉग फैंस को खूब पसंद आ रहा है ‘जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं।’ इस धमाकेदार एक्शन प्रोमो को ट्विटर पर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘वन मेन आर्मी! टाइगर इज़ बैक।’ फिल्म रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ हो रही है।

टाइगर 3 का धमाकेदार प्रोमो

इस एक्शन प्रोमो से पहले फिल्म का पहला गाना 'लेके प्रभु का नाम' का धमाकेदार टीजर रिलीज़ हुआ था। इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है। इस टीजर में सलमान और कटरीना कैफ की खूबसूरत केमिस्ट्री फैंस का दिल जीतने के लिए काफी है।

टीजर में दिखीं सलमान और कटरीना के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री

सलमान खान ने बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 के पहले सॉन्ग का पोस्टर शेयर किया। जिसमें, वो कटरीना कैफ के साथ नज़र आ रहे हैं। इस गाने का शीर्षक 'लेके प्रभु का नाम' है, जिसे अर्जित सिंह ने गाया है।

सलमान खान ने पहले सॉन्ग का पोस्टर किया शेयर

सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म टाइगर 3 का कुछ दिन पहले एक्शन पैक्ड ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। जिसमें, सलमान से लेकर कटरीना कैफ जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे है। सलमान खान टेलर में रौंगटे खड़े कर देने वाले बाइक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस टेलर में में इमरान हाशमी ने अपना वॉइस ओवर दिया है, जिसमें वह सलमान को चुनौती देते हुए दिख रहे हैं। ट्रेलर के अंत में इमरान की झलकियां भी दिखाई गई है। इस फिल्म में कटरीना कैफ और सलमान खान कई सीन्स में एक्शन करते हुए दिख रहे हैं।

सलमान खान ने शेयर किया ट्रेलर

इससे पहले फिल्म ‘टाइगर 3’ का नया पोस्टर जारी किया था, जिसमें वो इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में वो अपने घुटने के बल जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं और उन्होंने हाथ में बंदूक ली हुई है। फिल्म के नए पोस्टर में सलमान ब्लैक पैंट के साथ जैकेट और सिग्नेचर चेकर्ड व्हाइट एंड ब्लैक स्कॉर्फ लिए हुए हैंडसम लग रहे हैं।

फिल्म के पोस्टर में दिखा सलमान खान का इंटेंस लुक

पिछले दिनों, सलमान ने ट्रेलर के रिलीज़ से पहले कैटरीना कैफ का लुक शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री एक हाथ में बंदूक पकड़े नजर आ रही हैं और गोलियां बरसा रही हैं। वहीं दूसरे हाथ से उन्होंने रस्सी पकड़ी हुई है। सलमान ने कटरीना का लुक पोस्टर शेयर करते हुए, " लिखा- टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को आ रहा है।" फैंस भी अब ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

एक्शन क्वीन बनीं कटरीना कैफ

इससे पहले सलमान ने अपना एक वीडियो रिलीज़ किया था। जिसे टाइगर का मैसेज बताया गया था। वीडियो में सलमान खान एक बार फिर से टाइगर के रोल में नजर आ रहे थे। जिसमें एक बार फिर से वह दर्शकों और फैंस का दिल जीत रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स और भाईजान के फैंस ने फिल्म के वीडियो की तारीफ की है। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में दीवाली के मौके पर रिलीज़ होगी।

TIGER 3 Bollywood Movie

निर्देशकमनीष शर्मा
निर्माताआदित्य चोपड़ा
अभिनेतासलमान खान
कैटरीना कैफ
इमरान हाशमी
संगीतकारप्रीतम
स्टूडियोयश राज फिल्म्स
प्रदर्शन तिथि(याँ)1२ नवम्बर 2023
बजट₹300 crore
भाषाहिन्दी
TIGER 3 Bollywood Hindi Movie

टाइगर 3 Latest Video

टाइगर 3 अन्य विवरण

लिखितश्रीधर राघवन
कहानीआदित्य चोपड़ा, नीलेश मिश्रा
छायांकनअनय गोस्वामी
संपादितनम्रता राव
वितरितयश राज फिल्म्स
देशभारत
टाइगर 3 अन्य विवरण

टाइगर 3 स्टार कास्ट

टाइगर 3 वीडियो

टाइगर 3 तस्वीरें

FAQ | टाइगर 3

टाइगर मूवी कब रिलीज हो रही है?

10 नवंबर 2023 (भारत)

टाइगर 3 की कहानी क्या होगी?

टाइगर 3 एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है का फॉलोअप है। तस्वीरों में, सलमान खान ने अविनाश सिंह 'टाइगर' राठौर नामक एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाई है। हालाँकि, उसे एक पल में ज़ोया हुमैमी नाम की एक पाकिस्तानी सीक्रेट एजेंट से प्यार हो जाता है।

टाइगर 3 में कौन अभिनय कर रहा है?

टाइगर 3 में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। खबर है कि फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो रोल होगा।

टाइगर 3 की शूटिंग कब शुरू होगी?

दोनों का सीक्वन्स अप्रैल 2023 में शूट होगा

Advertisement
Tags :
grehlakshmiKatrina Kaifsalman khanTiger 3Tiger 3 Trailer
Whatsapp share facebook share tweet button koo share telegram share Native Share
Advertisement