For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अपनी पर्सनालिटी के हिसाब से खरीदें हैंड बैग सलेक्शन के लिए फॉलो करें कुछ आसान टिप्स : Tips to Choose a Perfect Hand Bag

हैंडबैग चुनते समय कन्फ्यूज्ड रहती हैं, तो हैंडबैग सेलेक्ट करते समय अपनी पर्सनेलिटी और पर्पस का ध्यान रखें। आइए इसके विषय में जानते हैं।
10:00 AM Aug 29, 2023 IST | Renuka Goswami
अपनी पर्सनालिटी के हिसाब से खरीदें हैंड बैग सलेक्शन के लिए फॉलो करें कुछ आसान टिप्स   tips to choose a perfect hand bag
Amazing tips to purchase a good hand bag
Advertisement

Follow These Tips to Choose a Perfect Hand Bag : आज की फैशन की दुनिया में फैशन ट्रेंड के अनुसार चलना बेहद जरूरी हो गया है। अगर आप इन फैशन ट्रेंड्स को फॉलो ना करें तो आप बेहद आउटडेटेड या प्रिमिटिव नजर आ सकते हैं। ऐसे में हर कोई फैशन के हिसाब से अपनी ड्रेस और एक्सेसरीज खरीदता है। कई बार लोग फैशन की धुन में मगन होकर ये भी चेक करना भूल जाते हैं कि वो आउटफिट या एक्सेसरी उन पर सूट भी कर रहा है या नहीं। और इसी गलती की वजह से अक्सर फैशन ब्लंडर भी हो जाते हैं। अगर आप भी इन ब्लंडर्स से बचते हुए अपनी फैशन सेंस को एक्टिवेट कर दुनिया में आग लगाना चाहती हैं, तो इस आर्टिकल को एंड तक जरूर पढ़िएगा। दरअसल इस आर्टिकल में आप खास तौर पर जानेंगी कि अपने फैशनेबल आउटफिट शॉपिंग के दौरान अपने लिए हैंडबैग चूज करते वक्त किन किन बातों का ख्याल रखना चाहिए। यूं तो हैंड बैग आज फैशन स्टेटमेंट का एक इंपोर्टेंट पार्ट होने के साथ-साथ ये महिलाओं के काफी ज्यादा काम की चीज भी है। इसमें अक्सर आपकी जरूरत की काफी चीजें मौजूद रहती हैं। आइए विस्तार से जानते हैं कि आप किस तरह से अपने लिए बेहतरीन हैंड बैग की शॉपिंग कर सकती हैं।

क्यों जरूरी है हैंडबैग

Importance of a Hand Bag
Importance of a Hand Bag

कोई भी महिला इस सवाल का जवाब बेहतर जानती है, क्योंकि आपका हैंडबैग कहीं न कहीं आपका सेवियर होता है। इसमें न सिर्फ आपकी जरूरत के लिए कैश और कार्ड्स होते हैं, बल्कि आपके टच अप के सामान से लेकर पीरियड्स के दौरान काम आने वाले सैनिटरी नैपकिन भी होते हैं। आपकी जरूरत के सारे सामान को एक जगह समेटने वाला ये फैशन का हिस्सा काफी ज्यादा इंपोर्टेंट है। और यही रीजन है कि आपको अपने लिए हैंडबैग चूज करते वक्त न सिर्फ उसके लुक बल्कि उसके स्पेस या कैपेसिटी को भी परखना होगा।

अगर दिखना है बेहद रॉयल तो करें ये बैग चूज

Tips to Choose a Hand Bag
Tips to Choose a Hand Bag

अक्सर कई लोग अपने बैग को अपनी कोहनी के ऊपर कैरी करते हैं। इस तरह के बैग्स कैरी करने वाले लोग एक अच्छे स्टैंडर्ड के व्यक्ति प्रतीत होते हैं। अगर आप भी इस अटेंशन सीकिंग स्टैंडर्ड वाले बैग को खरीदना चाहती हैं, तो ये एक बेहतरीन च्वाइस है।

Advertisement

क्रॉस बॉडी बैग्स

अगर आप कैजुअल लुक कैरी करना चाहती हैं तो क्रॉस बॉडी बैग एक अच्छा ऑप्शन है। दरअसल कुछ महिलाएं अपने बैग को बॉडी पर क्रॉस करते हुए कैरी करती हैं। ऐसे में एक तरफ जहां बैग सिक्योर रहता है वहीं ये ईजी टू कैरी भी है। इस टाइप के बैग में आप निश्चिंत होकर एंजॉय कर सकते हैं।

टोटे बैग्स

आज के टाइम पर कैजुअल ड्रेसिंग में सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग हैं टोटे बैग्स। बता दें इस प्रकार के बैग को कंधे पर टांगा जाता है। इस तरह से बैग को कैरी करने वाले लोग काफी कूल दिखते हैं। टोटे बैग्स के ट्रेंड को फॉलो कर आप फैशन स्टाइलिंग में काफी खास दिख सकती हैं।

Advertisement

यह भी देखे-हर साल गर्मियों में ऑयली स्किन करती है परेशान, तो अपनाएं ये टिप्स

बैगपैक

अगर आप बेहद स्टाइलिश के साथ साथ कंफर्टेबल भी दिखना चाहती हैं, तो आप बैगपैक का सहारा ले सकती हैं। दरअसल बैगपैक में न सिर्फ आपका सारा सामान आसानी से आ जाएगा, बल्कि साथ ही इससे आपको काफी कंफर्ट भी मिलेगा। बैगपैक को आप बूट्स, लेदर जैकेट या इस तरह के किसी भी कैजुअल ड्रेसिंग के साथ कैरी करेंगी तो आपके लुक को चार चांद लग जाएंगे।

Advertisement

क्लच

अगर आप अपने साथ सिर्फ कैश और कार्ड्स कैरी कर रहीं हैं, और काफी क्लासी नजर आना चाहती हैं, तो बड़े हैंडबैग की जगह आप क्लच को कैरी कर सकती हैं। क्लच में आपके लिए अपना फोन कैरी करना भी आसान होता है। इसलिए आप क्लच के सहारे से ना सिर्फ क्लासी और बेहद यूनिक भी नजर आ सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement