For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बेड टाइम को हॉट बनाने के लिए इन 5 बातों का रखें ध्यान, पार्टनर हो जाएगा खुश: Increase Bed Time

11:00 PM Jun 25, 2024 IST | Nikki Mishra
बेड टाइम को हॉट बनाने के लिए इन 5 बातों का रखें ध्यान  पार्टनर हो जाएगा खुश  increase bed time
Increase Bed Time
Advertisement

Increase Bed Time: पार्टनर के साथ अगर आप एक रोमांटिंक भरे पल बिताना चाहते हैं और बेड पर लंबे समय तक बने रहना चाहते हैं, तो आपको छोटी-छोटी सी बातों का ध्यान रखना चाहिए। ताकि आपको और आपके पार्टनर को सेक्स के दौरान किसी तरह की परेशानी न हो सके। खासतौर पर कमरे की गंदगी और आसपास रखी चीजों पर ध्यान जाता है, तो बेड टाइम खराब होने की संभावना होती है। इसलिए पार्टनर को खुश करना चाहते हैं, तो कमरे को अच्छे से सजाएं। आइए जानते हैं बेड टाइम को हॉट बनाने के लिए किन बातों का ध्यान रखना चाहिए?

Also read:क्या करें जब पति हो ‘माँ का लाडला’

अगर आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर आपके साथ लंबे समय तक रहे, तो सबसे पहले पर्सनल टच होना बहुत ही जरूरी होता है। इसके लिए आप उनके साथ पुरानी बातें करें, जिससे वे आपके साथ प्यार भरे पल बिता सके। इसके अलावा आप अपने कमरे को भी पर्सनल टच दे सके हैं, इसके लिए कुछ पुरानी तस्वीरें, पसंदीदा गिफ्ट् या फिर खास चीजें उन्हें दे सकते हैं।

Advertisement

Increase Bed Time
Personal Touch

कई बार कमरों से आने वाली दुर्गंध आपके मन को भटका सकती है। इसलिए जब भी आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं, तो रुम से आने वाली बदबू को कम करें। इसके लिए आप खुशबूदार कैंडल्स, ताजे फूल या फिर लैवेंडर का रुम फ्रेशर छिड़क सकते हैं।

पार्टनर को रोमांटिक बनाने के लिए और लंबे समय तक बेड पर रखने के लिए बेडिंग का भी ख्याल जरूर करें। कोशिश करें कि बेडशीट शील्क या फिर साटन के हों, ताकि आपका रुम लग्जरी सा नजर आए। साथ ही आप अपने पार्टनर के साथ यहां लंबे समय तक टिक सकें।

Advertisement

Good Bedding
Good Bedding

रोमांटिंक नाइट के लिए साज-सजावट के साथ-साथ रुम का साफ होना भी बहुत ही जरूरी होता है। कुशन से लेकर पर्दों को अच्छे से साफ रखें। ताकि जब आप पार्टनर के साथ खूबसूरत पल बिताएं, तो उनका ध्यान यहां की गंदगी पर न जाए।

रोमांटिक माहौल के लिए कमरे की लाइटिंग भी अच्छी होनी बहुत ही जरूरी होती है। तेज रोशनी के बजाय अपने रुम में मध्यम और नरम रोशनी रखने की कोशिश करें। बेडसाइड लेंप लगाएं,ताकि आपको काफी अच्छा फील हो सके।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement