For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

नवरात्रि लुक को खास बनाने के लिए इन सेलिब्रिटीज के ब्लाउज डिजाइन से लें आइडिया: Celebs Blouse Designs

12:00 PM Apr 11, 2024 IST | Pratima Singh
नवरात्रि लुक को खास बनाने के लिए इन सेलिब्रिटीज के ब्लाउज डिजाइन से लें आइडिया  celebs blouse designs
Celebs Blouse Designs
Advertisement

Celebs Blouse Designs : साड़ी, लहंगा हो या स्कर्ट ऐसी आउटफिट को पहनने से पहले आपको अपने ब्लाउज डिजाइन पर भी खास ध्यान देना चाहिए। साड़ी के हिसाब से ब्लाउज की डिजाइन चुनने से आपका लुक कभी खराब नहीं होगा। इस नवरात्रि आप अपने लुक को एलिगेंट औक स्टाइलिश बनाने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से इंस्पिरेशन जरूर लें। इनके ब्लाउज डिजाइन और मैचिंग आइडियाज आपके काफी काम आ सकते हैं।

Celebs Blouse Designs
janhvi kapoor sleeveless sparkle blouse

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर वेस्टर्न ही नहीं बल्कि ट्रेडिशनल आउटफिट में भी कमाल की नजर आती हैं। अभिनेत्री जो भी साड़ी पहनती हैं उसके साथ ब्लाउज की मैचिंग भी उतनी ही जबरस्त रखती हैं। इसमें वह शिमरी स्लीवलेस ब्लाउज में चमक रही हैं। चौड़ी स्ट्रैप, डीप बैक और स्वीटहार्ट नेक डिज़ाइन वाली इस तरह तरह की ब्लाउज पीस इस त्योहार के लुक में चार चांद लगा सकती है। ऐसी ब्लाउज डिजाइन के साथ आप सिंपल साड़ी भी पहनकर आकर्षक दिख सकती हैं। इसके साथ हल्के सोने के जूलरी सेट कैरी करके लुक को कम्पलीट कर सकती हैं।

Advertisement

silk saree blouse
vidya balan silk saree blouse

विद्या बालन का यह साड़ी लुक नवरात्रि के लिए परफेक्ट एथनिक लुक है। आप ट्रेडिशलन रेशम की साड़ी के साथ इस तरह के हाफ स्लिव के सिल्क ब्लाउज पेयर कर सकती हैं और इसके साथ सोने के आभूषण भी पहन सकती हैं, ताकि आप नवरात्रि के बेस्ट लुक पा सके और तैयार दिख सकें।

Deepika Padukone
deepika padukone blouse pattern

दीपिका पादुकोण ने बेबी पिंक साड़ी के साथ हैवी सेक्विन से सजी हुई बोट नेक ब्लाउज मैच किया है। एक्ट्रेस की तरह आप भी हल्की साड़ी के साथ ऐसी हैवी वर्क वाली ब्लाउज पहनकर सबसे खूसबसूरत लग सकती हैं। इसे आप हैवी लहंगा स्कर्ट और मैचिंग दुपट्टे के साथ भी पहन सकती हैं। लेकिन अगर आप इस लुक के साथ जूलरी पहनना चाहती हैं तो केवल इयररिंग ही पहनें।

Advertisement

avneet kaur
avneet kaur blouse pattern

अवनीत कौर खूबसूरत पेस्टल रंग की साड़ी में काफी रॉयल लग रही हैं। उन्होने साड़ी के साथ स्ट्रैपी स्लीव्स और डीप नेक डिजाइनर नेक ब्लाउज में गजब ढा रही हैं। अवनीत कौर ने अपने हेयरस्टाइल को मिड-पार्ट क्लीन गजरा बन के साथ स्टाइल किया है। वहीं जूलरी के रूप में केवल मैचिंग झुमके के साथ हीरे का हार और ब्रेसलेट पेयर किया है, जो उनके इस लुक पर चार चांद लगा रहा है। आप इस तरह की ब्लाउज डिजाइन को ब्लैक या अन्य डार्क कलर की साड़ी के साथ ट्राई कर सकती हैं।

shehnaaz gill
shehnaaz gill blouse blouse pattern

सुनहरे रंग का बना फुल स्लीव्स वाला शहनाज गिल का वी-नेक ब्लाउज आपके एथनिक लुक की शौभा को और बढ़ा सकता है। इसे उसी रंगों के आउफिट के साथ ट्राई करें जो इससे कंट्रास्ट मैच करें। इसे आप लहंगे या स्कर्ट का साथ भी पहनकर खूबसूरत दिख सकती हैं।

Advertisement

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का ये सुपर स्टाइलिश हॉल्टर नेक ब्लाउज आपको सबसे यूनिक लुक दे सकता है। अगर आप भी इस नवरात्रि एक्ट्रेस की तरह कुछ हटके और स्टाइलिश वियर करना चाहती हैं, तो किसी प्लेन या फ्लोरल साड़ी के साथ ये ब्लाउज ट्राई जरूर करें।

Advertisement
Tags :
Advertisement