For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

घर से भाग जाएगा तोशू, क्या अनुपमा को फिर होगी जेल, जमकर होगा हंगामा: Anupama Episode Update

05:22 PM Mar 16, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
घर से भाग जाएगा तोशू  क्या अनुपमा को फिर होगी जेल  जमकर होगा हंगामा  anupama episode update
Anupama Episode Update
Advertisement

Anupama Episode Update: टेलीविजन का चर्चित शो अनुपमा हमेशा अपने ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को हैरान करता रहता है। फिलहाल टीआरपी में यह नंबर वन बना हुआ है। अभी दिखाया जा रहा था कि अनुपमा को गिरफ्तार कर लिया जाता है। लेकिन अनुज तोशू का सच सबके सामने उजागर कर देता है जिसके बाद अनुपमा उससे सवाल करती है कि आखिरकार उसने उसे क्यों फंसाया। बा और किंजल को भी इस हरकत के बारे में पता चल जाता है और वनराज भी सब कुछ जान लेता है। इसके बाद अनुपमा यह फैसला करती है कि उसके बेटे को कर्मों की सजा मिलनी चाहिए।

Also read : रूपाली गांगुली ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन: Rupali Ganguly Birthday

जमकर मचेगा धमाल

अब आने वाले एपिसोड में यह बताया जाएगा कि अनुपमा तोशू को यह सारी बातें पुलिस को जाकर बताने को कहती है लेकिन वह मना कर देता है। वनराज कहता है कि वह यह सारी बातें घर में ही सुलझा लेंगे। वह कहती है कि उसे किंजल और परी के बारे में सोचना चाहिए। इस पर अनुपमा कहती है कि उसने मेरे बारे में नहीं सोचा अगर आपको इतना बुरा लग रहा है तो आप अपने पोते का दोष अपने ऊपर ले लो। बा इसे मना कर देती है और वनराज कहता है कि आप किसी भी तरह निर्दोष साबित हो जाओगी। इस पर अनुपमा कहती है कि बेल मिली है इसलिए वह बाहर है अगर दोषी नहीं पकड़ा गया तो वह फिर से जेल चली जाएगी। वह यह भी कहती है कि जब मुझे गिरफ्तार किया गया अपमान करने के साथ जेल ले जाएगा तब तोशू ने कुछ नहीं कहा।

Advertisement

तोशू मांगेगा समय

वनराज किसी तरह से अनुपमा को उसकी मजबूरी समझने के लिए कहता है। वह बताता है कि उसे ऐसा लगा होगा कि अनुज की उपस्थिति में कोई आपका बैग चेक नहीं करेगा इसलिए उसने हर आपके बैग में रख दिया था। इस पर अनुपमा वनराज को कोसती है और तोशू को पुलिस स्टेशन चलने को कहती है। इस पर वह परी के साथ समय बिताने के लिए कुछ समय मांगता है। अनुपमा मान जाती है लेकिन रहती है कि कल उसे पुलिस के पास जाना होगा।

भाग जाएगा तोशू

इधर टीटू डिंपी को बोलता है कि वह अमेरिका जा रहा है क्या तुम मेरे साथ आओगे। डिंपी उसे रिंग पहनती है और जल्दी वापस आने को बोलता है। इधर तोशू अगली सुबह अपना सामान लेकर घर से भाग जाता है और इसका दोषी अनुपमा बा को मानती है। उधर वनराज को याद आता है कि तोशू ने कहा था कि भगाने के सिवा उसके पास कोई रास्ता नहीं है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement