For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

फिल्म 'श्रीकांत' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानिए किसका किरदार निभा रहे हैं राजकुमार: Srikanth Trailer Release

12:03 PM Apr 10, 2024 IST | Srishti Mishra
फिल्म  श्रीकांत  का ट्रेलर हुआ रिलीज़  जानिए किसका किरदार निभा रहे हैं राजकुमार  srikanth trailer release
Srikanth Trailer Release
Advertisement

Srikanth Trailer Release: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस बार राजकुमार राव एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए हाज़िर हैं। शादी में ज़रूर आना , न्यूटन , स्त्री , भीड़ , बरेली की बर्फी और गैंग्स ऑफ़ वास्सेपुर ये राजकुमार राव की ऐसी फिल्में हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब राजकुमार की आने वाली श्रीकांत का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि कैसा है 'श्रीकांत' का ट्रेलर।

Also read : श्रीराम के बाद अब भगवान शिव का किरदार निभाने चले प्रभास: Prabhas Upcoming Film

ट्रेलर की शुरुआत होती है पूर्व राष्ट्रपति डॉ ए पी जे अब्दुल कलाम के एक बहुत प्रसिद्ध कथन से, स्क्रीन पर नज़र आता है ये कथन 'सपने वो नहीं हैं जिन्हें हम सोते हुए देखते हैं बल्कि सपने वो होते हैं जो हमें सोने नहीं देते हैं' । इसी के साथ आवाज़ आती है जिसमें सभी बच्चे बारी बारी से अपना लक्ष्य बता रहे हैं। वहीँ कोई कहता है कि 'हेलो सर मैं आई ए एस ऑफिसर बनना चाहती हूँ', तो कोई 'साइंटिस्ट' बनना चाहता है इस सबके बीच एक आवाज़ आती है राजकुमार राव की , वो कहते हैं 'हेलो सर मैं देश का पहला विसुअली चैलेंज प्रेसिडेंट बनना चाहता हूं'। इस जवाब पर पूर्व राष्ट्रपति ए पी जे अब्दुल कलाम ने उनसे पूछा कि आपका नाम क्या है इस पर राजकुमार राव जवाब देते हैं कि मेरा नाम है 'श्रीकांत बोला' और यहां से शुरू होती है 'श्रीकांत' की कहानी।

Advertisement

ट्रेलर में 'श्रीकांत बोला' की कहानी को बताया जा रहा है इसमें एक डायलॉग है कि 'लोगों ने कहा श्रीकांत हो रजनीकांत नहीं मुंह के बल गिरोगे, उसने कहा कुकड़ू कू', इसके साथ राजकुमार राव सादगी से परदे पर नज़र आते हैं और उनका अभिनय आपका दिल जीत लेता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे श्रीकांत बोला ने एजुकेशन सिस्टम को चुनौती दी न केवल चुनौती दी बल्कि एक ऐसा स्टार्टअप शुरू किया जिसने न जाने कितने लोगों की मदद की इसके साथ ही टीज़र में ये भी बताया गया है कि इस स्टार्टअप में सबसे पहले मदद करने वाले व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि उस दिन क्लास रूम में सभी बच्चों से उनके जीवन का लक्ष्य पूछने वाले पूर्व राष्ट्रपति ए पी जे अब्दुल कलाम हैं। टीज़र बहुत प्रेरणादायक है और बहुत पसंद किया जा रहा है।

फिल्म श्रीकांत का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म के ट्रेलर में अभिनेत्री ज्योतिका श्रीकांत यानी राजकुमार राव की टीचर का किरदार निभाती नज़र आ रही हैं। वहीं शरद केलकर भी ट्रेलर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नज़र आ रहे हैं। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका , शरद केलकर और अलाया एफ जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं। फिल्म एक निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। फिल्म श्रीकांत 10 मई 2024 को रिलीज़ होगी। फिल्म श्रीकांत , भारतीय उद्योगपति और बोलेंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्रीकांत बोला की ज़िन्दगी पर आधारित है। ट्रेलर को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है अब देखना होगा कि फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement