For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

साड़ी में दिखना है रॉयल और ग्रेसफुल तो चुनें ट्रेंडी कॉलर नेक ब्लाउज, ये डिजाइन्स हैं सबसे हिट: Collar Neck Designs

10:00 AM Apr 13, 2024 IST | Ankita Sharma
साड़ी में दिखना है रॉयल और ग्रेसफुल तो चुनें ट्रेंडी कॉलर नेक ब्लाउज  ये डिजाइन्स हैं सबसे हिट  collar neck designs
Collar Neck Designs
Advertisement

Collar Neck Designs: भले ही आज की गर्ल्स के पास वर्क प्लेस पर वियर करने के लिए आउटफिट्स की लंबी चौड़ी च्वाइस है, लेकिन इन सबके बीच साड़ी का अपना ग्रेस बरकरार है। साड़ी में आप काफी डीसेंट, एलिगेंट और सोबर नजर आती हैं। हालांकि साड़ी के साथ सही ब्लाउज डिजाइन चुनना बहुत ही जरूरी है। गलत पैटर्न का ब्लाउज आपका पूरा इंप्रेशन खराब कर सकता है। अगर आप भी ऑफिस ​के अनुसार ब्लाउज डिजाइन्स सर्च कर रही हैं तो कॉलर नेक आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। कॉलर नेक इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं। सिंपल साड़ियों के साथ ही आप इन्हें हैवी साड़ियों के ​साथ ही स्टिच करवा सकती हैं। ये काफी ​एलिगेंट और रॉयल लगते हैं। आइए जानते हैं इन दिनों कैसे कॉलर नेक ट्रेंड में हैं।

Also read : इन ​ट्रेंडिंग चूड़ियों के बिना ईद पर अधूरा नजर आएगा आपका लुक, देखें लेटेस्ट पैटर्न: Trending Bangles Pattern

कॉमन कॉलर नेक से हटकर अगर कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो आप चेल्सी कॉलर नेक जरूर ट्राई करें। यह नेक काफी स्टाइलिश और गॉर्जियस लगता है। इसके कॉलर को आप अपनी पसंद से कस्टमाइज करवा सकती हैं। आप अपने ब्लाउज का बॉर्डर नेक पर लगवाकर इसे हैवी लुक दे सकती हैं। आप चाहें तो इसे कॉन्ट्रास्ट में भी बनवा सकती हैं। खास बात ये है कि इस पैटर्न के कॉलर ब्लाउज साड़ी और लहंगे दोनों के साथ बहुत अच्छे लगते हैं।

Advertisement

अगर आप ऑफिस के लिए कोई कॉलर नेक पैटर्न खोज रही हैं तो मैडरिन कॉलर नेक आपके लिए बेस्ट है। इस कॉलर पैटर्न को अपनाकर आपको एक दम ऑफिसर वाला लुक मिलेगा। कॉटन ब्लाउज में इस पैटर्न का कॉलर बहुत ही शानदार लगता है। आप पाइपिन लगाकर इसे स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। इसके साफ पफ स्लीव्स, हाफ स्लीव्स और फुल स्लीव्स सभी अच्छे लगते हैं।

पिछले दिनों आई फिल्म सीतारामम् में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के कॉलर ब्लाउज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। उनका ये क्वाइअर कॉलर नेक सबसे स्पेशल रहा। वैसे तो ये कॉलर नेक कई सालों से चलन में है, लेकिन अब इसे ब्लाउज में भी स्टाइल किया जा रहा है। समर सीजन में क्वाइअर कॉलर नेक ब्लाउज आपको कूल लुक देगा। आपकी वार्डरोब में इस पैटर्न का ब्लाउज जरूर होना चाहिए।

Advertisement

फ्लैट कॉलर नेक आप सिंपल के साथ ही हैवी साड़ियों के साथ भी बनवा सकती हैं। सिल्क साड़ियों के साथ भी इस पैटर्न का ब्लाउज काफी अच्छा लगता है। आप कॉलर को अपनी पसंद से स्टाइल करवा कर गॉर्जियस लुक पा सकती हैं। साड़ी का बॉर्डर लगाने से इसे हैवी लुक मिल सकता है। इस पैटर्न के कॉलर से आपकी गर्दन लंबी नजर आती है। ये पैटर्न साड़ी और लहंगे, दोनों के साथ ही अच्छा लगता है।

भीड़ में अलग दिखने के लिए आपको कुछ अलग चुनना भी होगा। अगर आप भी अपने लुक के साथ कुछ नया करने की सोच रही हैं तो प्लेटर कॉलर नेक पैटर्न का ब्लाउज आपके लिए एक अच्छी च्वाइस हो सकती है। इस पैटर्न का ब्लाउज आप किसी भी लहंगे या साड़ी के साथ पेयर कर सकती हैं।

Advertisement

समर सीजन में कॉटन और लेनिन साड़ियां सबसे कंफर्टेबल लगती हैं। और अगर इनके साथ आप बहुत ही कंफर्टेबल और स्टाइलिश ब्लाउज स्टिच करवाएंगी तो लुक और भी शानदार आएगा। ऐसे में आप जॉनी कॉलर नेक पैटर्न चुन सकती हैं। यह पैटर्न इन दिनों काफी ट्रेंड में है।

Advertisement
Tags :
Advertisement