For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इन 6 पैटर्न के ईयररिंग्स के बिना अधूरा ही रहेगा आपका ज्वेलरी कलेक्शन: Trendy Earrings

आपकी तारीफ तब ही होगी जब आपका ओवरऑल लुक अच्छा होगा। यानी आउटफिट के साथ ही अपनी ज्वेलरी भी शानदार हो। सही ज्वेलरी आपके लुक को बढ़ा देती है। खासकर के ईयररिंग्स।
04:30 PM Oct 23, 2023 IST | Ankita Sharma
इन 6 पैटर्न के ईयररिंग्स के बिना अधूरा ही रहेगा आपका ज्वेलरी कलेक्शन  trendy earrings
Trendy Earrings 2023
Advertisement

Trendy Earrings: सजना संवरना हर महिला और युवती को अच्छा लगता है। तारीफ के दो बोल आपका पूरा दिन बना देते हैं। आपको कॉन्फिडेंस देते हैं। लेकिन आपकी तारीफ तब ही होगी जब आपका ओवरऑल लुक अच्छा होगा। यानी आउटफिट के साथ ही अपनी ज्वेलरी भी शानदार हो। सही ज्वेलरी आपके लुक को बढ़ा देती है। खासकर के ईयररिंग्स। दरअसल, इन दिनों नेकलेस और ईयररिंग्स साथ में वियर करना आउट ऑफ ट्रेंड है। सिर्फ लॉन्ग ईयररिंग्स ही आपका लुक कंप्लीट करने के लिए काफी हैं। इसलिए आपके कलेक्शन में कुछ खास पैटर्न के ईयररिंग्स जरूर होने चाहिए। कौनसे हैं ये पैटर्न आइए जान लेते हैं।

लेटेस्ट ट्रें​ड है स्टोन स्टर्ड ईयररिंग्स

स्टोन स्टर्ड ईयररिंग्स दिन दिनों ट्रेंडिंग हैं। हर बॉलीवुड डीवा इस नए पैटर्न को वियर करना पसंद करती है। इसमें ईयररिंग्स के नीचे एक बड़ा सा स्टोन लगा होता है, जो काफी रॉयल लगता है। दीपिका पादुकोण से लेकर करीना कपूर खान तक सब इस ट्रेंड को फॉलो करती हैं। इस फेस्टिव सीजन आप भी ऐसे ईयररिंग्स अपने कलेक्शन में शामिल करें।

झुमके हमेशा लगेंगे रॉयल

आपकी ज्वेलरी कलेक्शन में झुमके हमेशा होने चाहिए। ये कभी भी ट्रेंड से बाहर नहीं होते हैं। खास बात ये है कि यह हर उम्र और फेस कट पर अच्छे लगते हैं। इन दिनों झुमकों के ढेरों पैटर्न आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन आसानी से मिल जाएंगे। अगर आप कोई ट्रेडिशनल आउटफिट वियर कर रही हैं तो कुंदन या फिर बीट्स वाले झुमके पसंद करें। कहीं कैजुअल लुक चाहिए तो आप आॅक्साइड झुमके भी ट्राई कर सकती हैं। अलग लुक के लिए आप सिल्वर झुमके भी अपने कलेक्शन में शामिल रखें। इसमें कई शानदार पैटर्न आपको मिल जाएंगे।

Advertisement

हूप ईयररिंग्स देंगे शानदार लुक

हूप ईयररिंग्स इन दिनों इतने ट्रेंड में हैं कि इसपर सॉन्ग तक बन गए हैं। सर्कल पैटर्न के हूप ईयररिंग्स में एक से बढ़कर एक पैटर्न और डिजाइन आपको मिल जाएंगे। कुंदन, पर्ल, अमेरिकन डायमंड के साथ ये आपको सिल्वर, ऑक्साइड  और टेंपल ज्वेलरी पैटर्न में भी मिल जाएंगे। इन दिनों ई—कॉमर्स साइट्स पर इस तरह के ईयररिंग्स के ढेरों ऑप्शन आपको मिलेंगे। खास बात ये है​ कि ये काफी बजट फ्रेंडली भी हैं।

टियर ड्रॉप ईयररिंग्स

फेस्टिव सीजन नजदीक है। ऐसे में अपने कलेक्शन में टियर ड्रॉप ईयररिंग्स जरूर शामिल करें। ये आपको ढेर सारे रंगों में मिल जाएंगे। टियर ड्रॉप ईयररिंग्स में एक बड़ा स्टोन नीचे की ओर लटका रहता है। यही कारण है कि इस पैटर्न के ईयररिंग को जो भी महिला या युवती पहनती है उसकी खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं। आप चाहे तो अपने आउटफिट से मैच करता हुआ ईयररिंग पसंद करें, नहीं तो आप सिल्वर या गोल्डन जैसा कलर भी पसंद कर सकती हैं, जो हर ड्रेस पर अच्छा लगेगा।

Advertisement

टैसल ईयररिंग्स

कभी कभी हम दोस्तों के साथ बहुत ही इनफॉर्मल तरीके से आउटिंग या फिर ब्रंच के लिए जाते हैं, ऐसे में यही सोचते हैं कि कानों में क्या पहनें, तो उसका जवाब है टैसल ईयररिंग्स। इस पैटर्न के ईयररिंग्स फैशन में हैं। ये काफी कम रेंज में आपको आसानी से मिल जाएंगे। बजट फ्रेंडली होने के कारण आप इसके कई कलर्स अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं।

शैंडेलियर इयररिंग लगेंगे शानदार

फेस्टिवल या पार्टी में रॉयल लुक चाहती हैं तो शैंडेलियर ईयररिंग अपने कलेक्शन में जरूर रखें। ये आपके लुक को कई गुणा बढ़ा देंगे। इन दिनों इसमें इतने सारे खूबसूरत और डिफरेंट ऑप्शन्स हैं कि आप सच में कंफ्यूज हो जाएंगी। ये हर फेसकट पर अच्छे लगते हैं। ट्रेडिशनल वियर के साथ ये हमेशा ही अच्छे लगेंगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement