For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

तृप्ति डिमरी से लें 5 बॉडी हगिंग ड्रेस आइडिया: Tripti Dimri Fashion

02:37 PM Mar 27, 2024 IST | Manisha Jain
तृप्ति डिमरी से लें 5 बॉडी हगिंग ड्रेस आइडिया  tripti dimri fashion
Tripti Dimri Fashion
Advertisement

Tripti Dimri Fashion: हाल ही मे तृप्ति डिमरी संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में दिखी थी, जिसमें उन्होंने भाभी-2 की भूमिका निभाई थी। इसमें तृप्ति के अलावा रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म कला में कला की भूमिका, फिल्म लैला मजनू में लैला, और बुलबुल में बुलबुल की भूमिका निभाने वाली तृप्ति आजकल नैशनल क्रश की उपाधि को इंजॉय कर रही है। जब इनकी बात होती है, तो हम बस इनको फिल्मों तक सीमित नहीं रह पाते है, क्योंकि इन्होंने फैशन इंडस्ट्री में भी खास ही पहचान बनाई है अपने नए-नए डिज़ाइनर कपड़ों से लोगों का दिल जीतती आयी है। तो आज हम उनकी कुछ बॉडी हगिंग ड्रेस को देखेंगे, जिसे पहनकर आप किसी भी पार्टी और फंक्शन की जान बन सकती हैं।

काला अभिनेत्री तृप्ति डिमरी अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती है, जिसमें ट्यूब ड्रेस उनकी मोस्ट फेवरेट है। तृप्ति की ट्यूब ड्रेस में गहरी नेक लाइन थी। अगर आप हॉट दिखना चाहती है तो पूरी लंबाई वाली इस फॉक्स लेदर ड्रेस को आप किसी भी पार्टी में वियर कर सकती है।

काला रंग महिलाओं में हमेशा से फेवरेट रहा है। ऐसे में अगर आप भी ब्लैक कलर की दीवानी है तो तृप्ति का यह हाई स्लिट ब्लैक गाउन आपकी वार्डरोब के लिए ही बना है। जो स्लीवलेस, क्रिस-क्रास पैटर्न, स्लिक स्टैप्स, गाउन है इसे आप तृप्ति की तरह पोनीटेल और बोल्ड मेकअप से कंप्लीट कर सकते है।

Advertisement

Read Also: तृप्ति डिमरी के ये 3 बेहतरीन किरदार बनाते हैं उन्हें ख़ास: Best Role of Tripti Dimri

पिंक लवरर्स के लिए तृप्ति का यह गुलाबी बॉडी-हगिंग फ्लोरल गाउन किसी भी पार्टी में चार चांद लगाने के लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है। जिसमें प्लजिंग नेक लाइन, स्टैपी स्लीव शामिल है। इसे आप दिन और शाम दोनों की पार्टी में केरी कर सकते है जिसे आप ओपन हेयर और सॉफ्ट मेकअप से लुक कंप्लीट कर सकते है।

Advertisement

तृप्ति को आप कोई भी रंग दो, वो उसे बेहद स्टाइलिश तरीके से स्टाइल करके सबको सरप्राइज कर देंगी।अगर आप भी तृप्ति की तरह हर रंग से प्यार करती है तो यह ऑफ-व्हाइट बेकलेस सिल्हूट आपके लिए ही बना है, जिसमें डीप नेकलाइन है। जिसे आप तृप्ति की ही तरह घुंघराले बाल, व्हाइट हुप्स और बोल्ड अदाओं से लुक कम्प्लीट कर सकती हैं। यह ऑफ व्हाइट गाउन आपको रॉयल लुक देगा।

चमकदार सिक्विन वाले फ्लोर लेंथ के साथ तृप्ति इस गाउन से आप भी पार्टी की शान बन सकती है। जिसमें हाॅलटर डिज़ाइन, गहरी प्लंजिंग, वी नेकलाइन, और बेकलेस डिटेलिंग के साथ इस गाउन की शोभा बढ़ रहीं है। यह आपके लिए किसी भी नाइट पार्टी के लिए बेहतर विकल्प हो सकता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement